Bollywood

Rajesh Khanna Rare old video: जब राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया को लेकर कहा था- ‘पता नही क्यों वो तलाक देती ही नहीं…

Rajesh Khanna Rare Old Video On His Divorce : राजेश खन्ना (Rajesh Khanna)बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार थे. ‘काका’ बॉलीवुड में सबसे ज्यादा फ़ीस लेने वाले अभिनेताओ में से एक थे. राजेश खन्ना (Rajesh Khanna Story) लाखों दिलों की धड़कन रहे हैं. आज भी उनके चाहने वालों की लिस्ट लंबी है. राजेश खन्ना की एक अनसीन पुराना वीडियो (Rajesh Khanna Old Video) सामने आया है. इस पुराने वीडियो में राजेश खन्ना डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) संग अपने खूबसूरत रिश्ते और तलाक पर बातचीत करते दिख रहे हैं.

Rajesh Khanna
Rajesh Khanna

 

बॉलीवुड के सुपरस्टार राजेश खन्ना और अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ( Rajesh Khanna-Dimple Kapadia) ने 1973 में शादी की थी. उसी साल डिंपल ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था इन दोनों की लव स्टोरी बॉलीवुड की बहुत चर्चित स्टोरी है. राजेश खन्ना की फैन फॉलोइंग लड़कीयो के बीच काफी अच्छी थी. लेकिन 1973 में जब शादी की न्यूज आई, तो उन सभी लडकियों के दिल टूट गये.

जब डिंपल और राजेश खन्ना शादी के बंधन में बंधे थे तब डिंपल कपाड़िया की उम्र महज 16 वर्ष ही थी. हालांकि राजेश खन्ना डिंपल से करीब 15 साल बड़े थे. शादी के दस साल बाद 1982 में दोनों अलग हो गए.

Rajesh Khanna और Dimple का नहीं हुआ तलाक

दिलचस्प बात यह है कि दोनों ने कभी एक दुसरे से तलाक नही लिया. राजेश खन्ना ने (Rajesh Khanna) 1990 में ‘ITMB Shows’ के साथ एक इंटरव्यू किया था, जिसकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रेंड कर रही है. जिसमे राजेश खन्ना अपने अलग होने के बारे में बात करते हुए दिखाई दिए, जिसमे वह कहते हुए दिख रहे है कि तलाक तो कभी हुआ ही नही तो अलग कैसे हो गये.

Rajesh Khanna ने बताया तलाक न होने का कारण

रिपोर्टर ने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से उनकी असफल शादी के बारे में पूछा. क्या वह और डिंपल दोबारा साथ आएंगे? जिसका जवाब देते हुए राजेश खन्ना ने कहा- “’दूबारा मतलब? पहले कहाँ अलग थे? बस ये है कि अलग-अलग रहते हैं. क्योंकि अभी तक हम दोनों ने एक-दूसरे को तलाक नहीं दिया.” उन्होंने आगे डिंपल के बारे में बात करते हुए कहा कि “उसने तलाक नही दिया ना अभी. वो तलाक देती ही नही है.”


रिपोर्टर ने कहा बहुत प्यार करती है आपसे? तो जवाब में राजेश खन्ना कहते है कि “ये तो वही जाने इसलिए नही देती या पता नही क्यों नही दे रही है. जब वो आएगी यहां वैंकूवर में. तो उनसे पूछना वो आपको सही जवाब देगी. मैं तो इतना ही कह सकता हूं कि नहीं दिया है, तलाक तो नहीं दिया. उनकी मर्जी है. और अब क्या है, बात तो दिलों की है.”

राजेश खन्ना की वीडियो पर फैन खूब बरसा रहे है प्यार

Bollywood Direct ने Instagram पर इस वीडियो को साझा किया. यह वीडियो इंटरनेट पर लोगों का काफी ध्यान खींच रहा है. जिस पर लोगों खूब प्यार बरसा रहे है. एक युवक ने लिखा, “मेरे पसंदीदा सुपरस्टार में से एक काका जी.”

वहीं एक अन्य युजर ने लिखा, “काका की रोमांटिक आंखें और मैजिकल स्माइल ने सिल्वर स्क्रीन को किया रूमानी, आपसा ना कोई आया, ना आएगा.” राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) इस विडियो में ब्लैक कलर के फॉर्मल में बेहद हैंडसम लग रहे है. बता दें कि हालांकि जब राजेश खन्ना को कैंसर हुआ तो 27 साल बाद 2012 में डिंपल कपाड़िया उनके पास वापस लौट आई थीं.

यह भी पढ़ें:- Gufi Paintal Passes Away: ‘महाभारत’ के ‘शकुनी मामा’ गुफी पेंटल का निधन, भारत-चीन युद्ध के दौरान बॉर्डर पर थे तैनात, ऐसा रहा है पूरा जीवन…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *