Bollywood

Dimple Kapadia Flashback: जब किसिंग सीन करते वक्त आपा खो बैठे थे विनोद खन्ना, डर कर रूम में छुप गई थीं डिंपल और…

Dimple Kapadia Vinod Khanna Flashback Story : बॉलीवुड अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है. डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia Unknown Facts) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की फिल्म बॉबी (Bobby Movie) से डेब्यू किया था, जो कि सुपरहिट साबित हुई थी. डिंपल ने लीजेंड स्टार राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से शादी की थी. लेकिन आज हम आपको एक्ट्रेस की लाइफ का वो भयानक किस्सा बता रहे हैं, जब डिंपल कपाड़िया ने डर के मारे खुद को मेकअप रूम में बंद कर लिया था. आपको जानकर हैरानी होगी कि ये किस्सा बॉलीवुड एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) से जुड़ा है… (Bollywood Kisse)

Dimple Kapadia - Vinod Khanna
Dimple Kapadia – Vinod Khanna

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और विनोद खन्ना (Vinod Khanna) ने एक साथ कई फ़िल्मों में काम किया है. इन्हीं में से एक फिल्म थी  ‘प्रेम धरम’. फिल्म की शूटिंग के दौरान विनोद खन्ना एक रोमाटिंक सीन करते हुए असल बेकाबू हो गये थे. जिसके चलते डिंपल कपाड़िया इतनी डर गई थी कि मेकअप रूम में जा कर छुप गई थी.

Dimple Kapadia को देख अपना आपा खो बैठे थे Vinod Khanna

इस फ़िल्म का निर्देशन महेश भट्ट कर रहे थे. उस वक्त विनोद खन्ना (Vinod Khanna) अपनी फ़िल्मों में काफ़ी व्यस्त थे. वह अपनी फ़िल्मों को 2 शिफ्ट में पूरी करते थे. ‘प्रेम धरम’ में एक इंटिमेट सीन फिल्माया जाना था. उस सीन में विनोद खन्ना को सोने से पहले डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को गले लगाकर चूमना था. उस फ़िल्म के सीन को रात के वक्त शूट करने का फैसला लिया गया था. सेट की लाइट काफी डिम थी ताकि सीन एकदम रियल लग सके, जैसे ही एक्‍शन बोला गया. विनोद खन्ना डिंपल को किस करने लगे.

महेश भट्ट के कट बोलने पर भी Dimple Kapadia को चुमते रहे थे विनोद खन्ना

महेश भट्ट सीन को काफी परफेक्ट तरीके से शूट करना चाहते थे, इसलिए उन्होंने उस सीन को थोड़ी दूर से शूट किया. महेश भट के एक्शन बोलते ही विनोद खन्ना (Vinod Khanna) डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) को गले लगाकर चूमने लगे. सीन पूरा हुआ. महेश भट्ट ने कट बोला, लेकिन दूर होने की वजह से विनोद खन्ना को सुनाई नही दिया और वह डिंपल को चुमते रहे.

मेकअप रूम में छुप गई थी डिंपल कपाड़िया

यह देखकर महेश भट्ट अपनी टीम के साथ विनोद खन्ना की ओर भागे. अब विनोद खन्ना (Vinod Khanna) को अपनी गलती का एहसास हो चुका था. इस सीन से डिंपल इतनी डर गई थी कि वहां से भागकर मेकअप रूम में जाकर छिप गईं. इसके बाद डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) ने विनोद खन्ना के साथ काम करने से इनकार कर दिया था. लेकिन फिर महेश भट्ट ने डिंपल से माफ़ी मांगी और विनोद खन्ना से भी माफी मांगने को कहा.

डिंपल और विनोद की यह फ़िल्म नही हो पाई रिलीज

महेश भट्ट को इस हादसे के बाद सफाई देनी पड़ी और उन्होंने बताया की उस वक्त विनोद खन्ना (Vinod Khanna) नशे में थे. हालांकि, डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) और विनोद खन्ना की ये फिल्म आज तक रिलीज नहीं हो पाई.

यह भी पढ़ें: –  Suniel Shetty Flashback: जब अंडरवर्ल्ड के लोग सुनील शेट्टी को देते थे धमकी, एक्टर भी गालियों में देते थे जवाब और…

 

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *