Bollywood

Tiger 3 Trailer Out: Salman Khan-Katrina Kaif की फिल्म ‘टाइगर 3’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO…

Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3 Trailer Released, Watch Video: सलमान खान (Salman Khan) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मोस्ट अवेटेड (Most Awaited) फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) को लेकर फैंस काफी उत्साहित है. और फिल्म का काफी दिन से इंतजार कर रहे हैं. इस बीच आज 27 सितम्बर 2023 को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. टाइगर 3 का धमाकेदार ट्रेलर देखते ही देखते वायरल भी हो गया है. वीडियो में सलमान खान जबरदस्त एक्शन करते नजर आ रहे हैं.  सलमान खान ने एक दिन पहले ही ट्रेलर के बारे में थोड़ा हिंट पहले ही दे दिया था. जिसे देखकर फैंस की बेचैनी और भी ज्यादा बढ़ गई थी.

Tiger 3
Salman Khan Katrina Kaif In Tiger 3

सलमान खान ने एक दिन पहले ही फिल्म को लेकर एक दिन पहले ही ट्रेलर को लेकर बड़ा अपडेट जारी कर दिया था.

Tiger 3 का ट्रेलर वीडियो

टाइगर 3 और सलमान खान के फैंस बड़ी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रहे थे. अब उनका इंतजार खत्म हो चुका है. सलमान खान ने ‘टाइगर का मेसेज’ के नाम से एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वीडियो में सलमान खान दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं. टाइगर का एक्शन देख सलमान के फैंस काफी एक्साइटेड  नजर आ रहे हैं. वीडियो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. फैंस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं और इसको खूब शेयर भी कर रहे हैं. फिल्म टाइगर 3 का यह ट्रेलर वीडियो 1 मिनट 43 सेकंड का है जो रोंगटे खड़े कर रहा है. यह फिल्म यशराज फिल्म्स की पांचवी ऐसी फिल्म है जो स्पाई यूनिवर्स पर आधारित है. इससे पहले यशराज के बैनर तले ‘एक था टाइगर, टाइगर अभी जिन्दा है, वॉर, पठान बन चुकी हैं. ये सारी फिल्म्स ही सिल्वर स्क्रीन पर सुपरहिट साबित हुई है और रिकॉर्ड तोड़ कमाई भी कर चुकी है.

क्या है Tiger 3 के ‘अविनाश सिंह राठौर’ उर्फ टाइगर की मांग

वीडियो की शुरुआत में सलमान खान रेडियो के जरिये इंडिया को एक मेसेज देते हुए दिखाई पड़ रहे हैं. सलमान कह रहे है कि “मेरा नाम अविनाश सिंह राठौर है लेकिन आप सबके लिए मैं एक टाइगर हूं. 20 सालों में मैंने अपना सब कुछ इंडिया की हिफाजत के लिए लगा दिया है. बदले में कुछ भी नही मांगा, पर आज मांग रहा हूं. आज आप सबको ये बताया जा रहा है कि टाइगर आपका दुश्मन है. टाइगर गद्दार है. ‘टाइगर इज एनिमी नंबर वन.’ तो इंडिया की 20 साल बाद मैं अपना कैरेक्टर सर्टिफिकेट मांग रहा हुं. मेरे बेटे को मैं नही इंडिया बोलेगा कि उसका बाप क्या था, गद्दार या देश भक्त. जिन्दा रहा तो आपकी खिदमत में फिर हाजिर नही तो जय हिन्द.” उसके बाद बहुत सारे एक्शन के बाद टाइगर कहता है कि “जब तक टाइगर मरा नहीं, तब तक टाइगर हारा नही.” फिल्म में सलमान खान को अपना नाम, इज्जत और रिकॉर्ड ठीक करने के लिए संघर्ष करते हुए दिखाया जायेगा. क्योंकि उसे अपने ही देश में गद्दार और देश का दुश्मन बना दिया गया है.

Tiger 3 में दमदार एक्शन करते नजर आये सलमान खान

फिल्म के टीजर में सलमान खान दमदार एक्शन करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनका लुक भी कमाल का है. फिल्म में सलमान खान इंडिया की खुफिया एजेंसी RAW के एक एजेंट बने हैं. फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ जोया के किरदार में नजर आने वाली हैं जो सलमान खान की पत्नी के रूप में नजर आने वाली है. हालांकि इस वीडियो में कटरीना कैफ को नही दिखाया गया है. दिलचस्प बात यह है कि कटरीना कैफ शादी के बाद सलमान खान के साथ पहली बार इस फिल्म में साथ नजर आने वाली हैं.

टाइगर 3 की स्टारकास्ट और रिलीज डेट

सलमान खान के साथ टाइगर 3 में कटरीना कैफ, इमरान हाशमी नजर आने वाले हैं. फिल्म में इमरान विलेन की दमदार भूमिका में नजर आयेंगे. शाहरुख खान का इस फिल्म में कैमियों होने वाला है. फ़िल्म का निर्देशन मनीष शर्मा करेंगे. इस फिल्म के निर्माता अदित्या चोपड़ा हैं. फिल्म के को- प्रोड्यूसर श्रीधर राघवन होंगे. बड़े पर्दे पर फिल्म ‘टाइगर 3’ इसी साल 10 नवम्बर 2023 को दिवाली के मौके पर रिलीज की जाएगी. यह फिल्म मार्वल सुपर हीरो फिल्म ‘द मार्वल्स’ (The Marvals) के साथ रिलीज की जाएगी.

फैंस का रिएक्शन आया सामने

फिल्म के  ट्रेलर वीडियो को देखकर फैंस का रिएक्शन सामने आने लगा है. एक यूजर ने लिखा- कि “केवल 90 के बच्चे ही सलमान खान सर को इस भूमिका में देखने की भावना को समझ सकते हैं.” दूसरे ने लिखा कि टाइगर 3 पर हर तरफ ब्लॉक बस्टर लिखा हुआ है.” अन्य यूजर ने लिखा कि “हम इस दिवाली पर सिनेमाघरों को स्टेडियम में बदल रहे हैं.” एक और ने लिखा कि “टाइगर बनाम इंडिया, या इंडिया बनाम टाइगर”?

सलमान खान ने एक दिन पहले ही दे दिया था हिंट

एक्टर सलमान खान ने लिखा कि  “एक मेसेज है, देता हूं, कल.” #TigerMessageKal11AM” कटरीना कैफ इस बार भी जोया बनकर ही दिखाई देंगी. फिल्म को यशराज फिल्म्स के बैनर तले ही बनाया जायेगा. फिल्म के निर्माता आदित्य चोपड़ा और फिल्म निर्देशक मनीष शर्मा होंगे. दिलचस्प बात यह है कि सभी फिल्मों के निर्देशक अलग-अलग हैं. यह फिल्म हिंदी, तमिल, तेलुगू में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म में शाहरुख खान सुपर स्पाई बन कैमियों करने वाले हैं.

सुपरहिट है Tiger 3 के पहले 2 पार्ट

फिल्म टाइगर 3 की पहली सीरिज ‘एक था टाइगर’ 2012 में और दूसरी ‘टाइगर अभी जिन्दा है’ 2017 में रिलीज हो चुकी है. इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. ‘टाइगर 3’ के बज को देखते हुए इस फिल्म से भी यही उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म अपनी पहली सीरिज के सभी रिकार्ड्स को तोड़ सकती है.

Farrey Teaser Out: Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ का धमाकेदार टीजर आउट, देखें VIDEO…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *