Bollywood

Farrey Teaser Out: Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ का धमाकेदार टीजर आउट, देखें VIDEO…

Salman Khan Niece Alizeh Film Farrey Teaser Released: सलमान खान (Salman Khan) की भांजी अलीज़ेह (Alizeh Agnihotri) की फिल्म फर्रे (Furrey) का टीजर आज यानि 25 सितम्बर 2033 को रिलीज हो चुका है. फिल्म का टीजर सलमान खान ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया हैं. इस फिल्म के जरिये सलमान खान अपनी भांजी अलीज़ेह अग्निहोत्री को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं. फिल्म में अलीज़ेह लीड एक्ट्रेस के रोल में नज़र आने वाली हैं.

Farrey
Salman Khan Alizeh Agnihotri

आपको बता दे, अलीज़ेह अग्निहोत्री सलमान खान की बहन अलवीरा खान अग्निहोत्री (Alvira Khan Agnihotri) और अतुल अग्निहोत्री (Atul Agnihotri) की बेटी हैं. अलीज़ेह 23 साल की हैं और सलमान खान की बैनर (Salman Khan Films) तले बन रही फिल्म फर्रे से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

फिल्म ‘Farrey’ का टीजर वीडियो..

सलमान खान के फिल्म ‘फर्रे’ (farrey) की टीज़र वीडीयो में ज्यादातर तस्वीरें क्लासरूम में एगज़ाम की वक्त की नजर आ रही हैं. फिल्म ‘फर्रे’ (farrey) की टीज़र कि शुरूआत होती है, अलिजेह के कमरे में एगज़ाम देती वक्त से, इसके बाद पुरे क्लासरूम की झलक दिखाई गई है. परीक्षा के दौरान नकल करने के लिए किस भी तरह से स्टुडेंट कलम में फर्रे छिपाए जाते नज़र आ रहे हैं. इस टीजर वीडियो में यही सब दिखाया गया है. फिल्म के टीज़र की सस्पेंस को देखकर इतना तो साफ हो गया है कि फिल्म ‘फर्रे’ (farrey) एग्जाम में होने वाली चीटिंग के मुद्दा पर बनी है. हालांकि, इस टीजर वीडियो में कई सीन तो ऐसे भी हैं, जिन्हें समझ पाना बेहद मुश्किल है.

सलमान खान ने शेयर किया फिल्म Farrey का टीजर..

सलमान खान अक्सर किसी ना किसी को फिल्मों में लॉच करते रहते हैं लेकिन इस बार भाईजान अपने बैनर तले बन रही फिल्म ‘फर्रे’ से अपनी भांजी अलिज़ेह अग्निहोत्री (Alizeh Agnihotri) को बॉलीवुड में लॉन्च कर रहे हैं. फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर आज यानी 25 सिंतबर को सलमान खान ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. उन्होंने मोर्निंग में सुबह एक पोस्ट शेयर कर कैप्शन में ने लिखा था. कि “एक नया शब्द सीखा हूँ F चार बजे बताऊगा” और अब फिल्म ‘फर्रे’ का टीजर शेयर करते हुए, लिखा हैं. “मैंने तो ये F शब्द की बात कर रहा था, आपने क्या सोचा.”

फिल्म Farrey में नजर आएंगे सलमान खान?

‘फर्रे’ फिल्म का निर्देशन सौमेंद्र पढ़ी (Soumendra Padhi) ने किया है. बता दें, इससे पहले निर्देशन सौमेंद्र पढ़ी ‘जामताड़ा – सबका नंबर आयेगा’ (Jamtara – Sabka Number Ayega) जैसी हिट वेब सीरीज का निर्देशन कर चुके हैं. अब देखना ये होगा कि, फिल्म ‘फर्रे’ (farrey) में सलमान खान दिखाई देंगे या नहीं, हालांकि, इस बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म ‘फर्रे’  के टीजर में सलमान खान की कोई झलक नजर नहीं है. बता दे कि यह फिल्म 24 नवम्बर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी.

यह भी पढ़ें:- Mission Raniganj Trailer Out: अक्षय कुमार-परिणीति चोपड़ा की फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *