BollywoodPhoto Gallery

Bollywood Kissa: जब मेकअप रूम में ये दो अभिनेत्रियां कर दी गई थीं बंद, ढाई घंटे बाद खुला दरवाजा, और फिर…

Sridevi-Jaya Prada Kissa: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की दो मशूहर एक्ट्रेसेस श्रीदेवी और जया प्रदा ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्मों नजर आई हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि कई फिल्मों में एक साथ काम करने के बावजूद भी इन दोनों अभिनेत्रीयों के बीच आपस में कभी नहीं बनी. चलिए जानते हैं इन दोनों एक्ट्रेस का ये मशहुर किस्सा…

Sridevi

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो दिग्गज एक्ट्रेसे जय प्रदा और श्री देवी ने अपने-अपने करियर में बेहद ही खूबशूरत अभिनय दिखायाऔर सुपरहिट फिल्मों में नजर आईं, ये दोनों अभिनेत्रीयां 80-90 के दशक की मशहूर अभिनेत्रीयों में से हैं, जिन्होंने हिंदी सिनेमा में काफी योगदान दिया है. इस दोनों अभिनेत्रीयों का नाम उस जमाने की टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार थीं. जया प्रदा और श्री देवी ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया, लेकिन इसके बावजूद भी वे दोनों एक दूसरे को फूटी आंख नहीं भाती थीं. आइए जानते इस किस्से के बारे में…

Sridevi और Jaya Prada का मशहूर किस्सा

हिन्दी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री श्री देवी अब भले ही हमारे बीच नहीं हैं. लेकिन उन्होंने अपनी फिल्मी करियर बेहद ही शानदार फिल्में दी हैं. जिसकी वजह से एक्ट्रेस आज भी लोगों के दिलों में जिंदा हैं और हमेशा रहेंगी.

वहीं, दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में की हैं. ये दोनों अभिनेत्रीयों ने एक साथ कई फिल्मों में नजर आईं, लेकिन इन दोनों एक्ट्रेसेस को आपस में कभी नहीं बनी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रीदेवी और जया प्रदा की कोल्ड वॉर के बारे में ज्यादातर लोग इंडस्ट्री में वाकिव थे.

यह भी पढ़ें:-Jaya Prada Love Story: जब शादीशुदा मर्द को दिल दे बैठी थीं जया प्रदा, बर्बाद हो गया था करियर और फिर…

एक दूसरे को बिल्कुल नहीं भाती थीं श्रीदेवी-जया प्रदा

इस बीच एक बार फिर जया प्रदा और श्रीदेवी को एक साथ काम करना पड़ा और वो फिल्म थी ‘मकसद’ (Maqsad) इस फिल्म में जया प्रदा और श्रीदेवी के साथ बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेन्द्र (Jeetendra) और राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) भी थें. जितेन्द्र और राजेश खन्ना दोनों ही एक्टर इस बात से वाकिव थें कि श्रीदेवी और जया प्रदा की बिल्कुल भी नहीं बनती है.

मकसद
मकसद

ऐसे में इन्होंने दोनों अभिनेत्रीयों को एक दिन एक ही मेकअप रूम में बंद कर दिया. जितेन्द्र और राजेश खन्ना ने ये सोचकर बंद किया, की एक कमरे में बंद करने के बाद इन दोनों को बात करना ही पड़ेगी. लेकिन करीब दोनों एक्ट्रेसेस को ढाई घंटे मेकअप रूम में बंद करना के बाद जब राजेश खन्ना और जितेन्द्र ने दरवाजा खोला तो, नजारा देख हर कोई हैरान रह गया.

श्रीदेवी के निधन के जया प्रदा हुआ था पछतावा

दरअसल, यू जया प्रदा और श्रीदेवी को मेकअप रूम में करीब ढाई घंटे बंद रखने के बाद, जब मेकअप रूम को खोला गया तो असल में श्रीदेवी और जया प्रदा एक दूसरे की ओर पीठ करके बैठी हुई नजर आई थीं और इन ने ढाई घंटे में एक दुसरे से कोई बात नहीं की थीं.

श्रीदेवी और जया प्रदा
श्रीदेवी और जया प्रदा

जिसे देख वहां मौजूद लोग हैरान रह गए थें. हालंकि, साल 2018 में श्रीदेवी के निधन के बाद एक्ट्रेस जया प्रदा को इस बात का काफी अफसोस हुआ था कि काश वे दोनों एक दूसरे से पैचअप कर लिए होते.

श्रीदेवी- जया प्रदा मूवी लिस्ट…

बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी और जया प्रदा ने अपने फिल्मी करियर में ‘आज का अर्जुन’ (Aaj Ka Arjun), ‘आखरी रास्ता’ (Aakhree Raasta), ‘औलाद’ (Aulad), ‘तोहफा’ (Tohfa), ‘फरिशते’ (Farishtay), ‘मकसद’ (Maqsad), ‘मवाली’ (Mawaali), ‘मैं तेरा दुश्मन’ (Main Tera Dushman),

जया प्रदा-श्रीदेवी
जया प्रदा-श्रीदेवी

‘मजाली’ (Majaal), ‘मुण्डादुगु’ (Mundadugu), ‘नया कदम’ (Naya Kadam), ‘मंडे गुंडेलु’ (Mande Gundelu), ‘कृष्णावळ’ (Krishnarjunulu), ‘चन्द्रवंशम’ (Chandravamsam) समेत कई मूवीज में एक साथ नजर आई हैं.

यह भी पढ़ें:-Bollywood Kissa: जब Sridevi को मनाने के लिए Amitabh Bachchan ने किया थी फूलों की बारिश, जानें ये मजेदार किस्सा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *