Bollywood

Sara Ali Khan Untold Story: जब सारा को डांस करते देख लोगों ने समझ लिया था भिखारी, देने लगे थे पैसे

Sara Ali Khan Treated As Beggar Once : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की लाड़ली सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड (Bollywood) की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस है. सारा अली खान (Sara Ali Khan Life Story) और विक्की कौशल  (Vicky Kaushal) की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke ) इनदिनों बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कमाई करने में लगी. आज हम आपको सारा अली खान ने जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे हैं. जब सारा को लोगों ने भिखारी समझ लिया था. इतना ही नहीं लोग सारा को बिखारी समझकर पैसे भी दे दिए थे. (Sara Ali KhanUnknown Story)
Sara Ali Khan
Sara Ali Khan

चुलबुली Sara Ali Khan को पसंद है सादगी भरा जीवन

 सारा अली खान ( Sara Ali Khan ) ने 2018 में ‘केदारनाथ’ फ़िल्म से बॉलीवुड (Bollywood) में कदम रखा था. आज सारा अली खान बॉलीवुड की एक जानी मानी अभिनेत्री बन चुकी हैं. उन्होंने अपनी मेहनत से बॉलीवुड में अपने लिए एक अलग पहचान बनाई है. पटौदी खानदान की बेटी होने के बावजूद सारा अली खान काफी सिंपल लाइफ जीना पसंद करती है.
सारा अली खान अपने चुलबुले स्वभाव और सादगी के कारण बहुत ही कम समय में लोगों की फेवरेट स्टार किड बन गई, लेकिन उनकी एक हरकत की वजह से लोगों ने उन्हें भिखारी समझ लिया था.

Sara Ali Khan माता-पिता का इंतजार करते-करते करने लगी थी डांस

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने खुद एक इंटरव्यू में अपने बचपन से जुड़ा एक ऐसा किस्सा शेयर किया था.  इस किस्से को सुनने के बाद इस पर  विश्वास करना मुश्किल हो जायेगा. दरअसल, सारा एक बार अपने माता-पिता और भाई सारा अली खान के साथ बाहर घूमने निकली थी. कुछ देर बाद सारा के पेरेंट्स एक शॉप में अंदर चले गए .
सैफ बेटी सारा और इब्राहिम को अपनी  हाउस-हेल्प के साथ बाहर छोड़ गये थे. वह अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ उन दोनों का इंतज़ार करने लगी और इंतज़ार करते हुए अचानक सारा ने डांस करना शुरू कर दिया.

Sara Ali Khan को भिखारी समझ लोग देने लगे थे पैसे

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे बताया कि जैसे ही उन्होंने डांस करना शुरू किया. वैसे ही वहा मौजूद और आते-जाते लोगों ने उन्हें पैसे देना शुरु कर दिया. सारा ने हंसते हुए कहा कि उन लोगों को लग रहा था कि वह डांस नहीं कर रही है बल्कि भीख मांग रही है. और डांस करते हुए सारा सोच रही थीं कि यह तो अच्छी बात है कि “मुझे इस तरह डांस करके इंजॉय करने के पैसे मिल रहे हैं. इसके बाद मैंने पब्लिक में जाकर और ज्यादा डांस करना शुरू कर दिया.”

जब सारा अली खान की इस हरकत पर माँ ने कहा था भिखारन

इसके बाद डांस करके मिलने वाले सारे पैसे सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने पास रख लिए. सारा ने आगे बताया कि उनकी हाउस हेल्प ने ये सभी बातें उनके पैरेंट्स को बताई कि सारा डांस करते हुए बहुत क्यूट लग रही थीं. लोगों को भी उनकी हरकते क्यूट लग रही थीं, और लोगों ने उनकी हरकतो से खुश होकर उन्हें पैसे भी दिए. यह बात सुनकर सारा की माँ ने कहा कि क्यूट नहीं, भिखारन लग रही थी, तभी पैसा दिया होगा…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *