Bollywood

Srikanth Review: Rajkumar Rao की ‘श्रीकांत’ ने जीता दर्शकों दिल, पढ़ें हिन्दी रिव्यू…

Srikanth Review In Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार राजकुमार राव (Rajkumar Rao) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्मों ‘श्रीकांत’ और ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ (Mr. & Mrs. Mahi) को को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं. वहीं आज यानी 10 मई 2024 को राजकुमार राव रियल लाइफ पर बेस्ड फिल्म श्रीकांत सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म की स्टोरी लोगों का दिल छू लिया है. आगर आप भी इस फिल्म को देखने का प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले रिव्यू पढ़ लिजिए…

Srikanth
Srikanth

राजकुमार राव स्टारर फिल्म ‘श्रीकांत’ आखिरकार आज यानी 10 मई, 2024 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुका है. बता दें, राजकुमार राव फिल्म ‘श्रीकांत’ दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला (Srikanth Bolla) की बायोपिक पर अधारित है. जिन्होंने अपनी जिंदगी में तमाम मुश्किलों के सामना कर अपनी एक एक अलग पहचान बनाए थें. इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव ने श्रीकांत बोला के भूमिका में नजर आ रहे हैं.

अभिनेती की दमदार एक्टिंग देख फैंस सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ कर रहे है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की ओर से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रसा है, लोग इस फिल्म को इंस्पायरिंग बता रहे हैं. अगर आप भी अपनी परिवार या दोस्तों के साथ सिनेमाघरों में जाकर फिल्म देखने का प्लानिंग कर रहे हैं तो पहले रिव्यू पढ़ लिजिए…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RajKummar Rao (@rajkummar_rao)

Movie Review: ‘श्रीकांत’ (Srikanth)

स्टार-कास्ट: राजकुमार राव, (Rajkumar Rao), ज्योतिका (Jyothika), अलाया एफ (Alaya F), शरद केलकर (Sharad Kelkar), जमील खान (Jameel Khan)

निर्देशक: तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani)

निर्माता: भूषण कुमार (Bhushan Kumar)

लेखक: जगदीप सिद्धू (Jagdeep Sidhu), सुमित पुरोहित (Sumit Purohit)

रिलीज डेट: 10 मई, 2024

प्लेटफॉर्म: सिनेमाहॉल

भाषा: हिंदी (Hindi)

रेटिंग: 3.5

Srikanth की कहानी

बता दें, राजकुमार राव की बायोपिक फिल्म ‘श्रीकांत’ की स्टोरी की शुरुआत आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के मछलीपट्टनम (Machilipatnam) से होई है, जहां एक
किसान की फैमिली में 13 जुलाई, 1991 को एक नेत्रहीन बच्‍चे के जन्म से ही है. जिसका नाम श्रीकांत बोला होते हैं. लेकिन परिवार का ये खुशी उस वक्त दुख में बदल जाती है जब उन्हें पता चलता है कि उनका बेटे के नेत्रहीन हैं और परिवार का दिल टूट जाता है.

जिसके बाद रिश्‍तेदारों के कहने पर उनका परिवार और परिवारों के तहर इस बच्चे को मार देना का प्लानिंग करता है, उनके परिवार के मुताबिक उस बच्चे का जिंदगी बेकार होती है. जिसकी वजह से पिता अपने नवजात बच्चे को जिंदा ही दफ्न करने जाता है, तो मां को अपने बच्चे के प्रति ममता उसे रोक लेती है. फिल्म की स्टोरी आगे बढ़ती है और श्रीकांत के लाइफ में काफी संघर्ष आते हैं.

इस फिल्म की पुरी स्टोरी देखने और जानने के लिए सिनेमाघरों में पहुंचना होगा, क्योंकि ये फिल्म काफी लोगों को काफी मोटिवेशन दे रहा है, इस फिल्म की स्टोरी और श्रीकांत बोला की लाइफ की संघर्ष हमें ये सीख देती है की, चाहे जिंदगी में कुछ भी हो जाए हमें हार नहीं मानी चाहिए. इस फिल्म में एक्ट्रेस ज्‍योतिका (Jyothika) शिक्षिका देविका के किरदार में श्रीकांत यानी (राजकुमार राव) को संभालती नजर आती है

दमदार है स्टार-कास्ट की एक्टिंग

निर्देशक तुषार हीरानंदानी (Tushar Hiranandani) के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘श्रीकांत’ बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव का अंदाज फैंस का दिल जीत लिया है. एक्टर की शानदार एक्टिंग और श्रीकांत बोला की संघर्ष भरी जिंदगी दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. श्रीकांत के किरदार में नजर आ रहे राजकुमार राव ने पूरी फिल्म की लाइमलाइट बटोर ली है.

वहीं एक शिक्षक के किरदार में नजर आ रहो बॉलीवुड एक्ट्रेस जयोतिका की एक्टिंग भी काफी दमदार है. इनके अलावा शरद केलकर (Sharad Kelkar), अलाया एफ (Alaya F), जमील खान (Jameel Khan) की एक्टिंग भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया के जरिए फस्ट डे फस्ट शो देख चुके लोग इस फिल्म का रिव्यू भी शेयर कर रहैं. फिल्म की स्टोरी वाकई जबरदस्त है. सोशल मीडिया के जरिए दर्शक इस फिल्म की तारीफ किरते नहीं थक रहे हैं और इस फिल्म को लेकर काफी अच्छे रिव्यू भी दे रहे हैं.

‘श्रीकांत’ देखें या नहीं

राजकुमार राव, (Rajkumar Rao), ज्योतिका (Jyothika), अलाया एफ (Alaya F), शरद केलकर (Sharad Kelkar), जमील खान (Jameel Khan) समेत कई कलाकारों की फिल्म ‘श्रीकांत’ सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में स्टार-कास्ट की एक्टिंग बेहद ही दमदार है. स्टारकास्ट की जबरदस्त एक्टिंग क्लाइमेक्स देखने के लिए आप ‘श्रीकांत’ जरूर देखिए, श्रीकांत की स्टोरी बायोपिक पर अधारित है, जो आपको बहुत कुछ सिखा जाएगी.

यह भी पढ़ें:-Ashish Mehrotra ने ‘Anupama’ किया अलविदा, 4 साल की जर्नी पर Rajan Shahi के लिए डाला लंबा-चौड़ा नोट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *