Bollywood

Aruna Irani: जब प्राण की इस हरकत पर होटल रूम में फूट-फूटकर रोई थीं अरुणा ईरानी और फिर …!

Aruna Irani Actor Pran Flashback Story: अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने बॉलीवुड की खलनायिका बनकर दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है. आज हम आपको अरुणा ईरानी (Aruna Irani Kissa) से जुड़ा एक चौंकाने वाला किस्सा बताने जा रहे हैं. वो किस्सा अरुणा ईरानी एक्टर प्राण की एक हरकत को देख बेहद डर गई थी. इतना ही नहीं इस घटना के दौरान अरुणा होटल के कमरे में जाकर खूब रोई भी थीं. तो चलिए जानते हैं…. (Aruna Irani life Story)

Aruna Irani Actor Pran Flashback Story
Aruna Irani-Actor Pran

Aruna Irani ने बेटा फिल्म में निभाई थी यादगार भूमिका

अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने वैसे तो कई फिल्मों में कई अहम किरदार निभाए है. फिल्म ‘बेटा’ उनके करियर की टर्निंग पॉइंट साबित हुई. यह फिल्म आज भी लोगो के दिलो में खास जगह बनाये हुए है. उन्होंने इस फिल्म में अनिल कपूर (Anil Kapoor) की एक सोतेली माँ का किरदार निभाया था.

उनकी अदाकारी का जादु कुछ ऐसा था कि लोग उन्हें एक बुरी माँ की नजरों से देखने लगे थे. हाल ही में अरुणा ईरानी अभिनेत्री बिंदु के साथ हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में पहुंची थीं. शो में उन्होंने अपनी लाइफ से जुड़े कई मजेदार किस्से शेयर किए…

महिलाओ के बीच इसलिए बदनाम थे अभिनेता Pran

प्राण कृषण सिकंद (Pran) उर्फ प्राण बॉलीवुड  इतिहास का सबसे खतरनाक विलेन माने जाते हैं. प्राण ने अपने अभिनय से लोगो के दिलों में ऐसी छाप छोड़ी कि असल जिंदगी में भी लोग उन्हें एक खूखार इंसान समझने लगे थे. उन्होंने अपनी फिल्मो में कुछ ऐसे बदनाम किरदार भी निभाएं, जिसकी वजह से वह महिलाओ में काफी बदनाम हो चुके थे. इसी वजह से अरुणा ईरानी (Aruna Irani) जब होटल में उनसे मिली तो होटल के कमरे में जाकर फूट फूट कर रोने लगी थी.

जब Aruna Irani को हुआ कुछ गलत होने का एहसास

अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने बताया कि एक बार वह प्राण के साथ एक फिल्म की शूटिंग के लिए हांगकांग गई हुई थीं. जब वह शूटिंग करने के बाद वापस इंडिया आई तो वह कोलकाता प्राण जी साथ पहुंची थीं. अभिनेत्री ने बताया कि कोलकाता से उन्हें मुंबई की फ्लाइट लेनी थीं. लेकिन उनकी वह फ्लाइट मिस हो गई थी और मुंबई के लिए अगली फ्लाइट सुबह में थी.

इसलिए उन्हें कोलकाता में ही एक होटल में रुकना पडा. उस समय अरुणा ईरानी की उम्र मात्र 19 साल ही थी. वह होटल में रुकने का नाम सुनते ही डर जाया करती थीं. लेकिन अभिनेता प्राण अरुणा ईरानी से काफी सीनियर थे, तो वह उन्हें मना नही कर पाई. अरुणा ईरानी होटल में रुकने के लिए तैयार हो गईं.

Pran की इस हरकत से फूट-फूट कर रोई थीं अरुणा ईरानी

इसके बाद उन्होंने होटल में रूम बुक करवा लिए और डाइनिंग हॉल में खाना खा कर अपने रूम की तरफ चल दिए. जब वह कमरे की तरफ जा रही थीं तो प्राण (Pran) भी उनके पीछे चल दिए जिसको देखकर अरुणा जी (Aruna Irani) काफी डर गई थीं. उनको लग रहा था कि आज उनका रैप होने वाला है, क्योकि प्राण जी की छवि उन दिनों एक खूंखार विलेन की थी.

जैसे ही वह अपने कमरे के पास पहुंची तो प्राण जी ने अरुणा से उनके रूम की चाबी मांगी. इसके बाद प्राण ने दरवाज़ा खोलते हुए अरुणा जी से कहा कि दरवाज़ा अच्छे से लॉक कर लो अगर कोई दिक्कत हो तो मुझे बुला लेना में यही बराबर वाले रूम में ही हूँ.

उनकी इस बात से अरुणा ईरानी इतनी हैरान हुई कि अपने रूम में जाकर वह फूट फूट कर रोने लगी. क्योकि उनको लग रहा था कि वह प्राण के बारे में कितना गलत सोच रही थीं.

यह भी पढ़ें:- Manoj Bajpayee बेटी अवा की इस हरकत से फील करते हैं शर्मिंदगी ! एक्टर बोले- बहुत परेशान हूं कि…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *