Bollywood

Khichdi 2 Teaser Out: हंसने-गुदगुदाने के लिए हो जाइये तैयार, आ रही है प्रफुल्ल-हंसा की जोड़ी अपनी पूरी ‘खिचड़ी 2’ की टीम के साथ Watch Video…

Supriya Pathak Anang Desai Khichdi 2 Teaser Video Released: ‘खिचड़ी’ फिल्म की सफलता के बाद हंसा-प्रफुल्ल की जोड़ी एक बार फिर से अपने दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार है. ‘खिचड़ी’ फिल्म 2010 में आई थी और इस फिल्म को दर्शकों ने खूब पसंद किया था. इस फिल्म में जमनादास मजेठिया (Jamnadas Majethia) सुप्रिया पाठक (Supriya Pathak), अनंग देसाई (Anang Desai), राजीव मेहता (Rajeev Mehta) की जोड़ी ने खूब धमाल मचाया था. अब एक बार ‘खिचड़ी’ सीरिज की मोस्ट अवेटेड फिल्म अपने सिक्वल ‘खिचड़ी 2’ को लेकर वापस आ रही है.

Khichdi 2
Khichdi 2 Starcast

‘खिचड़ी 2′ मिशन पंथुकिस्तान’ (Khichdi 2 Mission Paanthukistan) के नाम की इस फिल्म का टीजर आज रिलीज किया गया है. इसके साथ ही फिल्म के मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट को भी अनाउंस कर दिया है. इस फिल्म का लेखन और डायरेक्शन आतिश कपाड़िया ने किया है. खिचड़ी 2 को जी स्टूडियो और हैट्स ऑफ प्रोडक्शन के बैनर में बनाया गया.

फिल्म Khichdi 2 का टीजर VIDEO…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

‘खिचड़ी 2’ की खास बात यह है कि इस फिल्म में फराह खान भी एक्टिंग करती नजर आ रही हैं. फिल्म के टीजर को देखकर यकीन करना मुश्किल है कि ये सभी किरदार 23 साल पुराने है. आपको बता दे कि खिचड़ी सीरियल साल 2000 में टीवी पर प्रसारित किया गया था. इस सीरियल में यही सब किरदार नजर आये. इस सीरियल को दर्शकों का बहुत प्यार मिला था. सीरियल के क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने 2010 में खिचड़ी नाम की एक फिल्म बनाई थी. इस फिल्म को भी दशकों से भरपूर प्यार मिला था. अब फिल्म के सिक्वल का टीजर रिलीज किया गया है. आज भी फैंस का फिल्म को लेकर क्रेज देखते ही बनता है. टीजर देखकर ही फैंस बड़ी बेसब्री से फिल्म रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं.

क्या कुछ है Khichdi 2 के टीजर में..

टीजर की शुरुआत में एक आवाज आती है जिसमे सुनाई पड़ता है कि “हर मिशन इम्पोसिबल होता है. किसी को टाइगर पूरा करता तो किसी को पठान” फिर एक आदमी हंसा और उसके परिवार को एक मिशन को पूरा करने के लिए पांच करोड़ रुपए देता है और कहता है कि ” ये पांच करोड़ आप लोगों के लिए, पर इसके बदले आपको मेरा एक काम करना पड़ेगा,” हंसा अपने फनी अंदाज में अपना फेमस डायलॉग बोलते हुए कहती है कि “मैं काम करूंगी, ये सोच कर ही मैं तो थक गई” अब यहीं से ही फिल्म में ट्विस्ट की शुरुआत होती है. इस मिशन को पूरा करते हुए इस फिल्म में पारेख फैमिली का खूब ड्रामा देखने को मिलने वाला है. आप इस फिल्म का टीजर देखकर ही अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. अब देखना ये होगा कि हंसा इस मिशन को पूरा करने के लिए काम करती है या नहीं…

Khichdi 2 की स्टारकास्ट

इस फिल्म में कृति कुल्हारी, प्रतीक गांधी, फराह खान, सुप्रिया पाठक, अनंग देसाई, जमनादास मजेठिया, आश्विन मुश्रान, निमिषा वखारिया, राजीव मेहता, वंदना पाठक, जैसे अन्य कलाकार भी हैं. फिल्म खिचड़ी में किकु शारदा,अनंत विधाता, परेश गनात्रा और प्रतीक गांधी ने एक स्पेशल कैमियो करते नजर आयेंगे.  फिल्म खिचड़ी 2 आतिश कपाड़िया ने डायरेक्ट किया है. फिल्म का लेखन भी आतिश कपाड़िया ने ही किया है. फिल्म को विनीत जैन, आतिश कपाड़िया, जमनादास मजेठिया, रवि सिंह ने प्रोड्यूस किया है.

इस दिन रिलीज होगी ‘खिचड़ी 2’

फिल्म के मेकर्स ने एक स्टेटमेंट्स जारी कर यह सूचना दी थी कि फिल्म दिवाली के खास मौके पर रिलीज की जाएगी. उन्होंने लिखा था कि ” जैसे-जैसे रोशनी का त्यौहार नजदीक आ रहा है, इंडियन सिनेमा के चाहने वालों की मोस्ट अवेटेड फिल्म का सिक्वल ‘खिचड़ी 2 मिशन पंथुकिस्तान’ (Khichdi 2 Mission Paanthukistan) इस दिवाली बड़े पर्दे पर रोशनी बिखरने और आपको गुदगुदाने के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है.” आपको बता दे कि यह फिल्म 17 नवम्बर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

यह भी पढ़ें:- Bollywood Celebrity Love Stories: बॉलीवुड के ऐसे फेमस सेलेब्रिटी, जिनकी रियल लव स्टोरी, कभी नहीं हो सकी पूरी- देखें लिस्ट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *