Bollywood

Baaghi: A Rebel For Love Kissa: Salman Khan कॉलेज के कैम्पस पहननी पड़ी थी बिकिनी, जानिए ये दिलचस्प किस्सा..

Salman Khan Embarrassing Moment: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान नाम ही काफी है. उनका नाम फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेताओं के लिस्ट में शामिल है. फिल्मी दुनिया में वो अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं. इतना ही नहीं भाईजान उन चुनिंदा स्टार्स में से एक हैं जो अपनी फिल्मों में किसी भी तरह के इंटीमेट सीन करना पसंद नहीं करते हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि बॉलीवुड के मेगा सुपरस्टार (mega superstar) सलमान खान ने खुद एक बार एक फिल्म में बिकिनी पहनी थी. अगर नहीं तो, चलिए जानते हैं सलमान खान के करियर से जुड़ी ये दिलचस्प किस्सा…

Salman Khan

ये किस्सा उस वक्त का है जब हिंदी सिनेमा (hindi cinema) के सलमान मशहूर अभिनेता अपने करियर की शुरूआत किया था. उन्हें इंडस्ट्री में कदम ही रखे थें. साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से उन्होंने अपनी फिल्मी करियर की शुरुआत किया, इसके बाद साल साल 1989 में ‘मैंने प्यार किया’ आई और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई. फिल्मों में सलमान खान किसी फिल्म में इंटीमेट सीन करना पसंद नहीं करते हैं. उनका कहना कि उनकी फिल्में लोग अपने परिवार के साथ देखते हैं इसलिए वो कभी कोई इंटीमेट सीन मूवी में एड करने नहीं देते हैं. लेकिन सलमान खान के करियर में एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें उन्हें कहानी की डिमांड पर बिकिनी पहनी थी.

Salman khan ने पहनी थी बिकिनी

साल 1990 में रिलीज हुई सलमान खान की फिल्म ‘बागी: ए रिबेल फॉर लव’ (Baaghi: A Rebel For Love) इस फिल्म में सलमान खान ने एक सीन किया था जिसमें वो कॉलेज में बिकिनी पहने नजर आए थें. सलमान खान ने रजत शर्मा (Rajat Sharma) के साथ दिए गए एक पुराने इंटरव्यू में शो ‘आपकी अदालत’ (Aap ki Adalat) में हिस्सा लिया था. इस दौरान सलमान खान ने फिल्म ‘बागी: ए रिबेल फॉर लव’ के बिकिनी सीन पर चर्चा हुआ. सलमान खान ने बताया कि- “हमने एक इंग्लिश फिल्म देखी थी, उसके सीन को हमने बागी में रखा.”

अब वो नहीं कर सकते हैं क्योंकि अब कॉपी राइट का प्रॉब्लम आता है. इस सीन में ये था कि मुझे कॉलेज में बिकिनी पहन के भागना था. लेकिन उस सीन को सुट करते वक्त फिल्म के सेट पर हुआ कुछ ऐसा की वहां रियल पब्लिक भी मौजूद हो गाए और मेरे वो लोग मेरे पीछे-पीछे वो भागने लगे, वो पल मेरी लाइफ का सबसे बुरा पल था और उसके बाद मुझे इतना शर्मिंदगी महसूस हुई, जिसकी कोई हद नहीं. वह एक हॉलीवुड फिल्म में एक सीन को लेने के चक्कर में मजबूरी में किया गया और मुझे अब भी उस पर शर्म आती है.

सलमान खान फिल्म लिस्ट

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान अपने फिल्मी करियर में ‘बजरंगी भाईजान’ (Bajrangi Bhaijaan), ‘तेरे नाम’ (Tere Naam), ‘मैंने प्यार किया’ (Maine Pyar Kiya), ‘एक था टाइगर’ (Ek Tha Tiger), ‘टाइगर जिंदा है’ (Tiger Zinda Hai), ‘हर दिल जो प्यार करेगा’ (Har Dil Jo Pyar Karega), ‘हम आपके हैं कौन’ (Hum Aapke Hain Koun), ‘प्रेम रत्न धन पायो’ (Prem Ratan Dhan Payo), ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam), ‘जब प्यार किसी से होता है’ (Jab Pyaar Kisise Hota Hai), ‘हम साथ साथ हैं’ (Hum Saath – Saath Hain), ‘तुमको न भूल पाएंगे’ (Tumko Na Bhool Paayenge), ‘मुझसे शादी करोगी’ (Mujhse Shaadi Karogi) समेत कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं.

यह भी पढ़ें:-Bollywood Kissa: जब Salman Khan ने लात मारकर तोड़ दिया था स्टंटमैन Ejaz Gulab का पैर!, और फिर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *