BollywoodPhoto Gallery

Dipika Chikhlia: ‘रामायण’ की ‘सीता’ दीपिका चिखलिया की बेटियां भी हैं बेहद खूबसूरत, यकीन न हो तो खुद ही देख लें…

Ramayana Sita Dipika Chikhlia Daughters: लोकप्रिय धारावाहिक ‘रामायण’ में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं. दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) को बहुत से लोग आज भी माता सीता के रूप में ही बहुत प्यार करते हैं. आज हम आपको ऑनस्क्रीन सीता मां यानि दीपिका चिखलिया की बेटियों (Dipika Chikhlia Daughters) के बारे में बताने जा रहे हैं. दीपिका चिलाखिया (Dipika Chikhlia News) की बेटियां खूबसूरती के मामले में उनसे कम नहीं हैं…

Ramayana sita Dipika Chikhlia pic
Ramayana sita Dipika Chikhlia

गुजरात के बिजनेसमैन से हुई है Dipika Chikhlia की शादी

रामायण की सीता यानि दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia Pics) की खूबसूरती के आज भी लोग दिवाने हैं. दीपिका चिखलिया की शादी 1991 में गुजरात के एक बिजनेसमैन हेमंत टोपीवाला (Hemant Topiwala) से हुई थी. रामायण में ‘सीता’ मां का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया असल जिंदगी में दो बेटियों की मॉं हैं. चलिए आपको उनकी बेटियों के बारे में बताते हैं.

Dipika Chikhlia
Dipika Chikhlia daughter Nidhi

Deepika Chikhlia बन चुकी है सास

वहीं उनकी बेटियों की करियर की बात करे, तो दीपिका की बेटी निधि एक मेकअप आर्टिस्ट हैं. वहीं दीपिका की दूसरी बेटी जूही अपनी लाइफ को पर्सनल रखना पसंद करती हैं. दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट्स भी प्राइवेट हैं.

Ramayana sita Dipika Chikhlia daughter Nidhi 1
Ramayana sita Dipika Chikhlia daughter Nidhi

दीपिका चिखलिया अक्सर अपनी बेटियों के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.  दीपिका अब सास बन चुकी है. उनकी बडी बेटी निधि की शादी हो चुकी है. निधि का चेहरा काफी हद तक अपनी मां दीपिका से मिलता है.

दीपिका चिखलिया इन फिल्मों मे आ चुकी है नजर

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) को आखिरी बार 2019 की फिल्म ‘बाला’ (Bala) में देखा गया था. इस फिल्म में दीपिका ने यामी गौतम की मां का किरदार निभाई थी. दीपिका ने रामायण के साथ साथ कई टीवी शो में भी काम किया है.

Dipika Chikhlia daughter Juhi
Dipika Chikhlia daughter Juhi

बॉलीवुड में राजेश खन्ना के (Rajesh Khanna) साथ फिल्म ‘खुदाई’ 1994 (Khudai) ‘घर का चिराग’ 1989 (Ghar Ka Chiraag) ‘रूपए दस करोडो’ 1991 (Rupaye Dus Karod) इन फिल्मों में काम किया. इन दिनों दीपिका चिखलिया सोशल मिडिल पर काफी एक्टिव रहती है.

यह भी पढ़ें :- Sapna Choudhary: बचपन में उठा पिता का साया, संभाली परिवार की जिम्मेदारी, समाज से लड़ाई… फिर यूं बनीं हरियाणवी क्वीन

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *