BollywoodPhoto Gallery

Bollywood: Priyanka Chopra से लेकर Vivek Oberoi जैसे कई सुपरस्टार्स को हिन्दी सिनेमा ने कर दिया था Boycott, देखिए लिस्ट…

Bollywood Stars Gets Banned From Film Industry: फिल्म इंडस्ट्री में अक्सर सेलिब्रिटीज की दीवानगी दुनिया भर में सिर चढ़कर बोलती है. वहीं बॉलीवुड के कुई ऐसे सुपरस्टार्स जिन्हें पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने मिलकर बॉयकॉट (Boycott) करना शुरू कर दिया था. बॉलीवुड इंडस्ट्रीज जितनी जितनी चकाचौंध भरी हुई नजर आती है, दरअसल, ऐसा कुछ होता नहीं है. ऐसे कई दिग्गज सेलिब्रिटीज जिन्हें बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ता है. अक्सर फिल्मी इंडस्ट्री से कैट फाइट के बारे में खबरें आती रहती हैं. लेकिन क्या आप जानते है की, फिल्म इंडस्ट्री में ऐसा कई बार हुआ है जहां कई सुपरस्टार्स को पूरी फिल्म इंडस्ट्री एक मिलकर बॉयकॉट कर देती है. देखिए लिस्ट…

Bollywood Stars Gets Banned From Film Industry:
Bollywood Stars Gets Banned From Film Industry

अक्सर हम किसी न किसी इंडस्ट्री के लिए सुनते हैं की, सेलेब्स को बॉयकॉट किया है, लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी ऐसा होता आया है और कई सेलेब्स ने खुलकर इसके बारे में बात भी की है. आज हम बॉलीवुड के उन सेलिब्रिटीज के बारे में बात करेंगे, जिन्हेंनो ये कह चुके हैं कि फिल्म इंडस्ट्री ने उनका बॉयकॉट किया है.

Bollywood एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)

इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का नाम शामिल है. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अक्सर नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री से बॉयकॉट होने को लेकर कई बार अपना स्टेटमेंट भी दि हैं. अभिनेत्री ने सार्वजनिक तौर पर फिल्म इंडस्ट्री और बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) के वजह से उनके ऊपर दो केस चलाए गए थें, इसके अलावा कंगना रनौत को 19 ब्रांड्स से भी निकाल दिया गया था. कंगना रनौत के इन स्टेटमेंट्स के वजह से ट्विटर पर बैन भी कर दिए गए थें.

Bollywood एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)

Priyanka Chopra
Priyanka Chopra

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आज भले ही बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक की ग्लोबल सेंसेशन बन चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं की, उनके लाइफ में एक वक्त ऐसा भी था जब फिल्म इंडस्ट्री ने एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था. बता दें, एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान खुद प्रियंका चोपड़ा कहा है कि उन्हें कई फिलमों से निकाल दिया गया था. क्योंकि उस प्रोजेक्ट के लिए किसी और के गर्लफ्रेंड को साइन कर लिया गया था. बता दें, प्रियंका चोपड़ा का ये इशारा सीधे-सीधे नेपोटिज्म के ऊपर था. वहीं मीडिया में खबर ये भी थी कि प्रियंका चोपड़ा को गौरी खान (Gauri Khan) की वजह से कई प्रोजेक्ट्स से बाहर निकाल दिया गया था. जिसकी वजह अभिनेता शाहरुख खान (Shahrukh Khan) और प्रियंका चोपड़ा की अफेयर्स की खबरें थी.

Bollywood अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput)

Sushant Singh Rajput
Sushant Singh Rajput

बॉलीवुड के दिग्‍गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) भले ही आज हमारे बीच नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत के मौत के बाद, उन्हें लेकर कई सारी बातें सामने आई है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेता के मौत का वजह भी उनकी लगातार बढ़ती लोकप्रियता थी. क्योंकि उनकी लोकप्रियता के वजह से कई बड़े सितारों और बड़े फिल्ममेकर्स घबराए और उन्हें मिलकर अपनी फिल्मों से बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था.

Bollywood अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi)

Vivek Oberoi
Vivek Oberoi

बता दें, अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान (Salman Khan) के खिलाफ प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के बाद उन्हें काम मिलना बंद हो गया था. अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने सार्वजनिक तौर पर बताए थें कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री ने बॉयकॉट करना शुरू कर दिया था. बता दें, विवेक ओबेरॉय को काम मिलना बंद हो गया था, उनसे असाइन्मेंट्स छीन लिए गए थे. सलमान खान से पंगा लेने के बाद विवेक ओबेरॉय को फिल्मों से साइडलाइन किए जाने लगा थे.

यह भी पढ़े:.Bigg Boss 17 में बड़ा बदलाव, Salman Khan ही नहीं भाई Arbaaz-Sohail Khan भी करेंगे शो होस्ट, VIDEO

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *