Bollywood

Chandramukhi 2 Hindi Trailer Out: Kangana Ranaut की फिल्म चंद्रमुखी 2 का कॉमेडी थ्रिलर से भरपूर हिंदी ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO…

Kangana Ranaut Chandramukhi 2 Trailer Released In Hindi: कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मोस्ट अवेटेड फिल्म चंद्रमुखी 2 (Chandramukhi 2) का धमाकेदार ट्रेलर आज यानि 23 सितम्बर 2023 को रिलीज हो चुका है. इस फिल्म में कंगना रनौत और राघव लॉरैंस (Raghava Lawrence) मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. फिल्म के निर्देशक पी वासु (P Vasu) द्वारा किया गया है. इस हॉरर कॉमेडी फिल्म में कंगना रनौत बेहद ख़ूबसूरत लग रही हैं. इस फिल्म के जरिये कंगना साउथ इंडस्ट्री में अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहा हैं…

Chandramukhi 2
Kangana Ranaut In Chandramukhi 2

कंगना रनौत काफी समय से अपनी फिल्म चंद्रमुखी 2 को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. फैंस कंगना की फिल्म चंद्रमुखी 2 का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अब ऐसे में फिल्म के ट्रेलर को रिलीज कर दिया गया है. जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. फिल्म में कंगना काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. आज कंगना रनौत ने अपनी एक्टिंग की वजह से एक अलग जगह बना रखी है. उन्होंने अपनी मेहनत और एक्टिंग के दम पर 4 नेशनल अवार्ड अपने नाम किये हैं. अब वह साउथ इंडस्ट्री में भी अपनी एक्टिंग से तहलका मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

रिलीज हुआ Chandramukhi 2 का ट्रेलर VIDEO…

कंगना रनौत की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. यह ट्रेलर 1 मिनट 48 सेकंड का है. इस ट्रेलर की वीडियो कंगना रनौत ने अपने Instagram Account पर शेयर किया है. फिल्म के ट्रेलर की शुरूआत होती है एक जॉइंट परिवार के साथ, जो एक समस्या का समाधान निकालने के लिए हवेली में रहने के लिए जाता है. उस हवेली के साउथ ब्लॉक में चंद्रमुखी रहती हैं. ट्रेलर में एक आदमी उस परिवार को 17 साल पहले की चंद्रमुखी की कहानी सुनाता है. वह कहता है कि “आज से 17 साल पहले गंगा ने खुद को चंद्रमुखी समझ कर ऐसा तांडव मचाया था कि मानों पूरे गांव में प्रलय आ गयी हो, अब तो खुद चंद्रमुखी आ गई है. पता नही कौन सी क़यामत आएगी.”

उसके बाद एक बुजुर्ग आदमी परिवार को उनकी सलामती के लिए जगह खाली करने की बात करता है. इसके बाद राघव लॉरेंस की धमाकेदार एंट्री होती है जो इस परिवार को बचाने के लिए आता है. वह खूबसूरत चंद्रमुखी से एक्शन करते दिखाई देंगें. का  चंद्रमुखी 2 की इस स्टोरी में 17 साल बाद एक नया मोड़ आता है. फिल्म में एक राजा और खूबसूरत चंद्रमुखी की 200 साल पुरानी स्टोरी को आज के समय में जोड़कर दिखाया गया है. फिल्म के ट्रेलर में एक छोटी सी झलक कंगना रनौत की दिखाई गई है, जिसमें वो सफेद और गुलाबी कलर की साड़ी में डांस करती नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे सीन में कंगना रनौत घुंघराले खुले बाल और जबरदस्त एक्शन करती नजर आई हैं.

चंद्रमुखी 2 पर दर्शकों ने लुटाया अपना प्यार

फिल्म चंद्रमुखी 2 का ट्रेलर रिलीज होते ही वायरल हो गया. जैसे ही ट्रेलर रिलीज हुआ फैंस की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई. एक यूजर ने लिखा कि “जिस हॉरर फिल्म में राघव होते हैं, वो फिल्म बेस्ट हो जाती है. उपर से कंगना रनौत का बेहतरीन कॉम्बिनेशन, फिल्म निश्चित तौर पर हिट होने वाली है.” अन्य यूजर ने लिखा “ट्रेलर इतना मजेदार है कि अब इंतजार नहीं हो रहा है.”

फिल्म चंद्रमुखी की स्टारकास्ट

बता दे, अपने रोल के लिए कंगना ने काफी मेहनत की है. फिल्म में अपने रोल के साथ पूरी तरह से न्याय करने के लिए उन्होंने भारतीय क्लासिकल डांस भी सीखा है. फिल्म काफी दिलचस्प होने वाली है. कंगना रनौत की फिल्म चंद्रमुखी 2 को पी.वासु ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा वदिवेलू, राधिका सरतकुमार, लक्ष्मी मेनन, मिथुन श्याम, महिमा नांबियार, रवि मरिया और सुरेश मेनन हैं. ये फिल्म साउथ हॉरर कॉमेडी चंद्रमुखी की सीक्वल है, इस फिल्म के पहले पार्ट में रजनीकांत और ज्योतिका नजर आए थे.

इस दिन रिलीज होगी Chandramukhi 2

बता दें, इस फिल्म का पहला पार्ट बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुआ था. कंगना रनौत की ये फिल्म 28 सितंबर को रिलीज होगी. पहले यह फिल्म 15 सितम्बर को रिलीज होने वाली थी लेकिन कुछ तकनीकी कमी की वजह से इसे पोस्टपोन कर दिया गया था. कंगना को नये अवतार में देखने के लिए फैंस बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कंगना की चंद्रमुखी 2 पंकज त्रिपाठी और पुलकित सम्राट की फिल्म फुखरे 3 के साथ क्लैश करने वाली है. यह फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम कन्नड और हिंदी में रिलीज की जाएगी. चंद्रमुखी 2 एक पेन इंडिया फिल्म होगी. 28 सितम्बर को लोग किस फिल्म पर अपना प्यार बरसाते हैं. यह देखना वाकई मजेदार होगा.

यह भी पढ़ें:-Parineeti Chopra Raghav Chadha: ‘परिणीति राघव’ के वेडिंग वेन्यू Leela Palace की इनसाइड वीडियो-फोटोज आई सामने, अंदर सब कुछ है खास, देखें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *