Bollywood

Amitabh Bachchan : जब अमिताभ बच्चन के सामने जया बच्चन ने Rekha के गाल पर जड़ दिया थप्पड़ और फिर जो हुआ ….!

Amitabh Bachchan Rekha Jaya Bachchan Story: अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और रेखा (Rekha) की लव स्टोरी के किस्से आज भी बॉलीवुड गलियारे में काफी फेमस हैं. भले ही आज बॉलीवुड के महानायक अपनी पत्नी जया बच्चन (Jaya Bachchan) के संग सुखी जीवन जी रहे हैं. लेकिन एक वक्त था जब अमिताभ और रेखा (Amitabh Bachchan Rekha Love Story) के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं. इनता ही नहीं इस बारे में पता लगने के बाद एक बार जया बच्चन ने अमिताभ के सामने ही रेखा को थप्पड़ तक मार दिया था.

Amitabh Bachchan - Rekha
Amitabh Bachchan – Rekha

Amitabh Bachchan – Rekha के बीच ऐसे बढ़ी नजदीकियां

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अमिताभ बच्चन और रेखा के बीच नजदीकियां फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट से बढ़नी शुरू हो गई थीं. उस वक्त अमिताभ बच्चन शादीशुदा थे और जया बच्चन उनकी पत्नी थीं. कहा जाता है कि साथ काम करते-करते अमिताभ बच्चन और रेखा की प्रेम कहानी शुरू हो गई थी, लेकिन काफी समय तक किसी को इस बारे में कानों-कान खबर नहीं थी.

Amitabh Bachchan ने इस शख्स की कर दी थी पिटाई

merisaheli.com में छपी एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ‘गंगा की सौगंध’ की शूटिंग के दौरान एक को-स्टार रेखा के साथ गलत व्यवहार कर रहा था, तो ये देख बिग बी खुद को रोक न पाए और उस शख्स को पीटना शुरू कर दिया. फिर क्या था इस घटना के बाद से रेखा और अमिताभ के बीच अफेयर की खबरें सुर्खियां बन गई.

Amitabh Bachchan और रेखा को साथ काम नहीं करने देना चाहती थीं जया

इतना ही नहीं जया बच्चन नहीं चाहती थी कि रेखा और अमिताभ बच्चन कभी किसी फिल्म में साथ काम करें. यही वजह है कि जब प्रोड्यूसर टीटो टोनी अपनी आने वाली फिल्म में रेखा और अमिताभ की जोड़ी को कास्ट करने की सोच रहे थे तो जया ने अपने दोस्त टीटू से कहकर रेखा को प्रोजेक्ट से बाहर निकलवा दिया था. लेकिन रेखा फिर भी हार नहीं मानीं और टीटू से बात करके फिर से फिल्म में बिना पैसों के काम करने का ऑफर दे दिया, जिसे वो मना नहीं कर पाए.

Amitabh Bachchan के सामने रेखा को मार दिया था थप्पड़

रिपोर्ट के अनुसार जया बच्चन (Jaya Bachchan) को जब रेखा (Rekha) के फ्री में काम करने के बारे में पता चला तो वो खुद को रोक नहीं पाईं. जया एक दिन ‘राम बलराम’ फिल्म की शूटिंग के सेट पर पहुंच गईं. फिल्म के सेट पर जया बच्चन ने जब अमिताभ और रेखा के एक साथ प्राइवेट बात करते देखा तो गुस्सा बर्दाश्त नहीं कर पाईं. इतना ही नहीं जया बच्चन ने गुस्से में अमिताभ (Amitabh Bachchan) के सामने ही रेखा के गाल पर थप्पड़ जड़ दिया. ये देख अमिताभ बच्चन एकदम सन्न रह गए और बिना कुछ कहे घर के लिए निकल गए….

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कभी रेखा संग अपने रिश्ते को लेकर स्वीकार नहीं किया है, लेकिन रेखा कई अपने और अमिताभ बच्चन के रिश्ते को लेकर खुलकर बात करती आई हैं.

यह भी पढ़ें: – Hema Malini : जब हेमा मालिनी की इस जिद्द पर भड़क गए थे मनोज कुमार, ‘ड्रीम गर्ल’ को दे दी थी ये कड़ी सज़ा !

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *