Bollywood

Jubin Nautiyal Flashback: जब जुबिन नौटियाल को लेकर उठी थी गिरफ्तारी की मांग, लगे थे देशद्रोही के आरोप और फिर…

Jubin Nautiyal Flashback Story: अपने गानों से देश में सनसनी मचाने वाले सिंगर जुबिन नौटियाल आज बहुत ही नामचीन सिंगर में से एक है. एक बार सिंगर ने कुछ ऐसा कर दिया था कि उन्हें गिरफ्तार करने की मांगने उठने लगी थी. क्या थी वह वजह आइये जानते है… (Jubin Nautiyal struggle story)

Jubin Nautiyal struggle story in hindi
Jubin Nautiyal struggle story in hindi

बचपन से गाना गा रहे है Jubin Nautiyal

उतराखंड के एक छोटे से गाव में जन्मे जुबिन नौटियाल ने 4 साल की उम्र से गाने की शुरुआत कर दी थी. जुबिन नौटियाल ने स्कूल में ही क्लासिकल म्यूजिककी सीख ले ली थी. उन्हें को बचपन से ही म्यूजिक में रूचि थी. इसलिए उन्होंने अपना करियर म्यूजिक में ही चुना. जिसके चलते वह साल 2007 में मुंबई आ गए थे. मुंबई जाकर उन्होंने मीठीबाई कॉलेज में एडमिशन लिया.

रियलिटी शो में Jubin Notiyal हो गये थे रिजेक्ट

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने म्यूजिक टैलेंट शो में भी भाग लिया था . इस सिंगिंग शो को कई फेमस सिंगर और फिल्ममेकर जज कर रहे थे, जिसमें संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali), या घोषाल, (Shreya Ghoshal) और सोनू निगम, (Sonu Nigam) का नाम शामिल था. हालांकि जुबिन टॉप 25 में पहुचने के बाद ही शो से बाहर हो गए थे . इस शो के अन्य जजों को जुबिन का गाना पसंद भी आया. बावजूद इसके, सोनु निगम को गाना पसंद नही आने के चलते उन्हें शो से बाहर होना पड़ा. जुबिन ने साल 2014 में आई फिल्म ‘सोनाली केबल’ के लिए ‘एक मुलाकात’ गाना गाया था. वह गाना इतना फेमस हुआ कि जुबिन की किस्मत ही पलट गई.

Jubin Nautiyal के कॉन्सर्ट में होती है लाखों की भीड़

‘एक मुलाकात’ को गाकर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) पॉपुलर हो गए थे. इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए. जिसमे उन्होंने ‘हम्मा हम्मा’, ‘तुझे कितना चाहने लगे हम’, ‘तुम ही आना’, ‘लुट गए’, ‘रातां लंबियां’ जैसे कई सुपरहिट गाने गाए. आज जब भी जुबिन कोई कॉन्सर्ट करते है तो उनके कॉन्सर्ट में लाखों की भीड़ मोजूद रहती है.

Jubin Notiyal पर लग चुके है देशद्रोही के आरोप

जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) 2022 में एक कॉन्सर्ट करने वाले थे. जब उस कॉन्सर्ट के पोस्टर छपे और ट्विटर पर वायरल हुए, तो यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. उनकी गिरफ़्तारी की मांग उठने लगी. दरअसल यह सारा विवाद पोस्टर में छपे आयोजक के नाम को लेकर खड़ा हुआ था. कुछ यूजर्स का मानना था कि पोस्टर में जिस जय सिंह का नाम छपा था. वह भारत का मोस्ट वांटेड क्रिमिनल है.


लोगों ने पोस्टर वायरल कर यह भी कहा कि पोस्टर में जिस सख्स का नाम जय सिंह है. असल में वह रेहान सिद्धिकी है. पुलिस रेहान सिद्धिकी को 30 साल से ढूंढ रही है. कुछ यूजर्स ने आरोप लगाया कि जुबिन नोटियाल देशद्रोही है और वह देशद्रोहियों के लिए अपना कॉन्सर्ट कर रहे है. जो देश के कानून के खिलाफ है. ऐसे में जुबिन को गिरफ्तार कर लेना चाहिए. हालांकि बाद में जुबिन ने इसे सिर्फ एक अफवाह बताया था और कहा था कि मुझे अपने देश से बहुत प्यार है…

जुबिन नोटियाल की इस अभिनेत्री संग है अफेयर की खबरे

हाल ही में एक्ट्रेस निकिता दत्ता (Nikita Dutta) के साथ जुबिन (Jubin Nautiyal) के अफेयर की खबरे उड़ रही थी. हालांकि जुबिन ने निकिता को सिर्फ अपनी अच्छी दोस्त बताया था. जुबिन और निकिता एक साथ एक म्यूजिक वीडियो ‘मस्त नजरों’ में नजर आए थे. जुबिन ने हाल ही में बॉलीवुड हंगामा को एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में जुबिन ने कबूला था कि उनकी जिंदगी में खास लड़की की एंट्री हो चुकी है. हालांकि उस खास लड़की का नाम पूछने पर जुबिन ने जवाब में कहा था कि वो उसका नाम बताकर रिश्ते को नजर लगाना नहीं चाहते, देखते हैं, आगे क्या होता है.

यह भी पढ़ें:- Sushant Singh Rajput: तीसरी डेथ एनिवर्सरी पर Rhea Chakraborty को याद आए सुशांत सिंह राजपूत, शेयर किया ये रोमांटिक VIDEO

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *