Bollywood

Salman Khan: जब सलमान खान ने भाई सोहेल को मार दिया था पत्थर, माथे से खून बहता देख अरबाज संग भाग गए थे भाईजान और फिर….

Salman Khan Sohail Khan Arbaaz Khan Childhood Story: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान (Salman Khan) इनदिनों अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. इसके अलावा सलमान खान अपनी फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की तैयारियों में भी व्यस्त हैं. खैर आज हम सलमान खान के प्रोफेशनल नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ का एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं. वो किस्सा जब सलमान खान छोटे भाई सोहेल (Sohail Khan) को पत्थर से मार दिया था. सोहेल के सिर से खून निकलता देखा सलमान और अरबाज खान (Arbaaz Khan) दोनों भाग गए थे. (Salman Khan Sohail Khan Story)

Salman Khan Sohail Khan Arbaaz Khan Childhood pics
Salman Khan Sohail Khan Arbaaz Khan Childhood pics

Salman Khan ने शेयर किया सोहेल से जुड़ा किस्सा

सलमान खान (Salman Khan) के अलावा सोहेल खान (Sohail Khan) और अरबाज खान (Arbaaz Khan) तीनों भाई बॉलीवुड के फेमस एक्टर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर हैं. सलमान खान, अरबाज और सोहेल तीनों की जुगलबंदी अक्सर के सामने आती रहती हैं. बचपन से ही सलमान, सोहेल और अरबाज एक साथ काफी प्यार और मस्ती करते हुए रहे हैं. सलमान खान ने सोहेल से जुड़ा अपने बचपन के एक किस्से को लेकर खुलासा किया है. जब सलमान खान भाई सोहेल खान को पत्थर से मारकर भाग गए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan)

Salman Khan ने सोहेल खान को मार दिया था पत्थर

दरअसल, सलमान (Salman Khan) ने ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) में इसे लेकर खुलासा करते हुए बचपन से जुड़ा ये पूरा किस्सा बयां किया था. सलमान ने शो में बताया कि ‘जब हम छोटे थे तो हम तीनों यानि मैं अरबाज और सोहेल तीनों टार्जन फिल्म देख रहे थे. फिल्म देखने के साथ-साथ गेम भी खेल रहे थे. सलमान ने बताया कि उस गेम में हम पत्थरों का भी इस्तेमाल कर रहे थे. टार्जन वाला गेम खेलते-खेलते मैं इतना ज्यादा खो गया कि मैंने सोहेल की तरफ एक पत्थर फेंक दिया.

Salaman Khan और अरबाज़ खान सोहेल के खूब निकलता देख भाग खड़े हुए थे

सलमान खान (Salman Khan) आगे बताते हैं कि सोहेल उस वक्त काफी छोटा था और एक कूड़ेदान के पीछे छुपा हुआ था. सलमान बताते हैं कि मैनें जो पत्थर फेंका था वो सोहेल (Sohail Khan) को जाकर लगा और वो कूड़ेदान के पीछे से रोता हुआ बाहर निकला. इतना ही नहीं सोहेल के सिर से काफी खून निकल रहा था. सलमान कहते हैं कि सोहेल के सिर से खून निकता देख मैं और अरबाज वहां से तुरंत भाग गए. बता दें कि सलमान खान अपनी फैमिली से बहुत प्यार करते हैं.

यह भी पढ़ें: –  Kapil Sharma: कभी फोन बूथ पर तो कभी कपड़ों के मिल में किया काम, 500 रुपए थी पहली सैलरी, ऐसा था कपिल शर्मा का स्ट्रगलिंग दौर

 

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *