Bollywood

Amitabh Bachchan Hospitalized: बिग बी की बिगड़ी तबियत, पैरो में हुई एंजियोप्लास्टी, हॉस्पिटल में हुए एडमिट…

Amitabh Bachchan Health: बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, अभिनेता अमिताभ बच्चन आज मुंबई में कोकिलाबेन हॉस्पिटल में तबियत खराब होने के वजह एडमिट किया गया है. इस खबर को सुनकर फैंस काफी परेशान हैं. फैन्स बिग बी के जल्‍द ठीक होने के लिए प्राथना कर रहे हैं.

अमिताभ बच्चन
अमिताभ बच्चन

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अमिताभ बच्‍चन 81 वर्ष के उम्र में अचानक तबियत बिगड़ने के बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. जहां बिग बी की एंजियोप्लास्टी की गई है. बता दें, एंजियोप्‍लास्‍टी का जिक्र अक्सर हार्ट के केस में सुनने को मिलता है. एंजियोप्‍लास्‍टी एक ऐसी सर्जिकल है, जिसके जरिए खुन की वाहिकाओं से ब्‍लॉकेज को हटाया जाता है.

Amitabh Bachchan हॉस्पिटल में हुए भर्ती

साल 2020 में अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके जानकारी कोविड पॉजिटिव होने की जानकरी दिए थें. बता दें, कोविड के इलाज के लिए वो करीब दो महीनों तक हॉस्पिटलाइज थें. इसके बाद साल 2022 में भी अमिताभ बच्चन कोविड पॉजिटिव हुए थें. साल 2022 में ही KBC 14 की शूटिंग के दौरान उनके पैर की नस एक मेटल के टुकड़े से कट गई थी, जिसकी वजह से एक्टर को हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था. साल 2018 में आई फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ के एक्शन सीन को शुट करते समय अमिताभ बच्चन के कंधे पर चोट आई थी. हालांकि, उनकी ये गंभीर नहीं थी.

अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन के यू अचानक हॉस्पिटल में एडमिट होने की वजह से फैन्स काफी परेशान हो रहे थें. वहीं आज दोपहर में अमिताभ बच्चन ने ऑफिशियल ट्वीट एक्स पर ट्वीट कर लिखा- “हमेशा ग्रेटिट्यूड” इस ट्वीट के जरिए अभिनेता अमिताभ बच्चन ने सर्जरी के बाद अपने फैन्स के आभार व्यक्त किया है. सोशल मीडिया पर अमिताभ बच्चन का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

अमिताभ बच्चन की अपकमिंग फिल्म

बॉलीवुड सुपरस्टार अमिताभ बच्चन ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दिए हैं. वहीं अगर उनकी वर्क फ्रंट की जाए तो अमिताभ बच्चन कई प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाले हैं. बता दें, अमिताभ बच्चन बहुत साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ में अहम किरदार में नजर आने वाले हैं.

यह भी पढ़े:- OTT Platform: भारत सरकार ने अश्‍लील कंटेंट दिखाने पर लिया एक्‍शन, 18 OTT प्‍लेटफॉर्म्‍स को किया ब्‍लॉक, देखें लिस्ट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *