Bollywood

Kangana Ranaut: कंगना की नहीं है Salman, Shah Rukh, Aamir Khan से कोई पर्सनल दुश्मनी, एक्ट्रेस ने कहा- बदलाव के लिए लड़ी लड़ाई…

Kangana Ranaut React On Fight With Salman Shah Rukh Aamir Khan: अभिनेत्री कंगना रानौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म तेजस को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. कंगना हमेशा अपनी राय को लेकर बेबाक और स्पष्ट रही हैं. भले ही इसका मतलब बॉलीवुड के खानों – शाहरुख, Shah Rukh Khan) सलमान (Salman) और आमिर (Aamir Khan) पर निशाना साधना हो. या फिर किसी और को लेकर अपनी राय रखनी हो वह हमेशा ही बेबाकी से अपनी बातें लोगों तक पहुंचाती हैं.

Kangana Ranaut
Kangana Ranaut

हाल ही में उन्हें अपनी आने वाली फिल्म तेजस के प्रमोशन के दौरान बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में सलमान खान के साथ दोस्ताना व्यवहार करते देखा गया. उन्होंने शाहरुख की हाल ही में रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर, फिल्म जवान (Jawan) की भी तारीफ की थी. हाल ही में अपनी फिल्म Tejas के प्रमोशन के दौरान उन्होंने बॉलीवुड के तीनों खान्स को लेकर ऐसा कुछ बोला जिसकी वजह से वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. ऐसा क्या बोला है कंगना ने इस बार आइये आपको बताते हैं…

खान तिगडी के साथ सुलझ रही है Kangana Ranaut की प्रॉब्लम

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना से खान्स के प्रति उनके हृदय परिवर्तन के बारे में सवाल किया गया. कंगना रनौत ने कहा कि “उनकी ‘लड़ाइयां’ कभी भी ‘पर्सनल’ नहीं थीं और ना ही उन्हें किसी भी खान से कोई पर्सनल दुश्मनी थी. उनके साथ जो मुद्दे थे वे धीरे-धीरे सुलझ रहे हैं. “मैंने खानों के बारे में कभी भी कुछ भी अनुचित नहीं कहा है. मेरा असल मुद्दा (उनकी फिल्मों में) महिलाओं की छोटी भूमिकाएं और उनके सामने काम करने वाली अभिनेत्रियों की उम्र थी. देखिए, अब यह कैसे बदल रहा है. 35-40 से अधिक उम्र की अभिनेत्रियां खानों की हीरोइन बन रही हैं. इसलिए, मैंने इन परिवर्तनों के लिए स्ट्रगल किया है. अन्यथा, हम 8-10 साल बाद खानों की नायिकाओं को उनकी मां का किरदार निभाते देखते थे. इसलिए, हमने इन बदलावों के लिए लड़ाई लड़ी है.”

 Kangana Ranaut की फिल्म तेजस का दूसरा विडियो देखें

एक्ट्रेस कंगना की फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने जा रही है. फिल्म के इस दुसरे विडियो में वह अयोध्या मंदिर में होने वाले आतंकी हमले से लोगों और मंदिर को बचाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. फिल्म क प्रमोशन में अभिनेत्री बड़े जोरों-शोरों से करने में लगी हुई हैं. हाल ही में कंगना फिल्म के प्रमोशन के लिए दिल्ली पहुंची थीं जहां उन्होंने खुद तीर चलाकर रावण दहन भी किया था. वह दिल्ली में रावण दहन करने वाली पहली भारतीय महिला भी बन गई हैं.

बोलने से नहीं डरती लेकिन बार बार कोर्ट जाने से होता है समय बर्बाद

जब कंगना ने टाइम्स नाउ नवभारत को यह पूछे जाने पर बताया कि क्या वह थोड़ी डिप्लोमेटिक हो गई हैं और अब उतनी वायलेंट नहीं हैं जितनी पहले थीं, इस पर कंगना ने जवाब देते हुए कहा कि उनके खिलाफ कई मानहानि के मामलों के बाद उन्हें एहसास हुआ है कि बार-बार अदालत का दौरा करना “समय की बर्बादी” है. कंगना ने कहा, ”मैं किसी के खिलाफ बोलने से नहीं डरती लेकिन जब आपको कोर्ट जाना पड़ता है तो आपको लगता है कि यह समय की बर्बादी है.”

अगले साल रिलीज होगी Kangana Ranaut की फिल्म इमरजेंसी

कंगना रनौत की अगली फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज होगी. वह अपनी फिल्म इमरजेंसी पर भी काम कर रही हैं, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाएंगी. उनके निर्देशन में अनुपम खेर , श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और मिलिंद सोमन जैसे कई अन्य कलाकार भी हैं. 1975 में भारत में लगाए गए आपातकाल की घटनाओं पर आधारित यह फिल्म अगले साल रिलीज होने की उम्मीद है.

यह भी पढ़ें:- Chandrachur Singh Salman Khan: सलमान खान की इस बात पर भड़के Arya एक्टर चंद्रचूड सिंह, कहा- वह झूठ बोल रहे हैं!…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *