Bollywood

Ranbir Kapoor VIDEO: केक पर शराब डाल, ‘जय माता दी’ बोलना रणबीर कपूर एंड फैमली को पड़ा भारी, भड़के लोग, FIR दर्ज

Ranbir Kapoor Cake Controversy: ‘एनिमल’ (Animal) एक्टर रणबीर कपूर और उनकी फैमली के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है. दरअसल, रणबीर कपूर और अपनी पूरी फैमिली के साथ क्रिसमस पार्टी के दौरान धार्मिक भावनाएं आहत का आरोप लगाया​ है. पार्टी के दौरान एक्टर अपनी पूरी कपूर फैमली के साथ क्रिसमस पार्टी में केक पर शराब डालकर जय माता दी बोलते नजर आए थें.

Ranbir Kapoor Cake Controversy
Ranbir Kapoor Cake Controversy

हाल ही में, रणबीर कपूर ने अपनी पूरी कपूर फैमिली के साथ क्रिसमस पार्टी एंजॉय करते नजर आए थें. क्रिसमस लंच पार्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. उस वीडियो में रणबीर कपूर और उनकी फैमली अपनी फैमिली के साथ क्रिसमस लंच पार्टी एंजॉय करते नजर आए थें. उस पार्टी के दौरान रणबीर कपूर और उनकी फैमली केक पर शराब डालने के बाद उस केक पर आग लगाकर “जय माता दी” बोलते नजर आए थें. रणबीर कपूर की ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग के तरह वायरल हो रही है और साथ ही एक्टर भी काफी ट्रोल हो रहे हैं. वहीं अब इस वीडियो को देखने के बाद मुंबई के एक निवासी ने बुधवार को पुलिस स्टेशन में रणबीर कपूर और उनके फैमली के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है.

Ranbir Kapoor के खिलाफ FIR दर्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर रणबीर कपूर और उनकी फैमली के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने वाले संजय तिवारी अपने वकील आशीष राय और पंकज मिश्रा के माध्यम दावा किया कि इस वीडियो में रणबीर कपूर और उनकी केक पर शराब डालते और आग लगाते वक्त “जय माता दी” कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. घाटकोपर पुलिस स्टेशन में शिकायत करते वक्त उन्होंने IPC की धारा 295A, 298, 500 और 34 के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है. FIR में कहा गया है उन्होंने कहा कि हिंदू धर्म में, देवताओं का आह्वान करने से पहले अग्नि देवता का आह्वान किया जाता है, लेकिन अभिनेता रणबीर कपूर और उनके फैमिली ने जानबूझकर शराब का इस्तेमाल किए हैं, और “जय माता दी” का नारा लगाए हैं. जिसकी वजह से शिकायतकर्ता संजय तिवारी ने सेक्शन 34 के अंतर्गत FIR दर्ज करने की मांग किए हैं.

रणबीर-आलिया ने रिवील किया था राहा का चेहरा रिवील..

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी लाडली राहा कपूर (Raha Kapoor) का चेहरा रिवील किए थें. क्रिस्मस के मौके पर आलिया-रणबीर ने पैप्स के सामने अपनी लाडली का चेहरा रिवील कर फैंस को सरप्राइज कर दिए थें. क्रिसमस पार्टी में पूरी कपूर फैमली करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) उनकी समायरा कपूर (Samaira Kapoor) कियान राज कपूर (Kiaan Raj Kapur) बबीता कपूर (Babita Kapoor) और रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) शशि कपूर (Shashi Kapoor) बेटा कुणाल कपूर (Kunal Kapoor) समेत पूरी कपूर फैमली शामिल हुए थीं.

यह भी पढ़े:-Pavitra Punia Oops Moment Video: शूटिंग के दौरान अचानक खुल गया पवित्रा पुनिया का ब्लाउज, शर्मसार हुईं एक्ट्रेस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *