Bollywood

Yodha Review: एक्शन और इमोशन्स से भरपूर अंदाज में बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की ‘योद्धा’ की धमाकेदार एंट्री, पढ़िए हिन्दी रिव्यू…

Yodha Review In Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ आज यानी 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. हाल ही में, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ की दमदार ‘ट्रेलर’ सामने आई थी. फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर देखकर फैंस की एक्साइटमेंट लेवल बढ़ती नजर आ रही थीं, फैंस इस फिल्म के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थें. वहीं आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म की स्टोरी से लेकर स्टार कास्ट की एक्टिंग ने दर्शकों का दिल जीत लिया है. फिल्म ‘योद्धा’ सिनेमाघरों में जबरदस्त धमाल मचा रही हैं. आइए जानते हैं फिल्म ‘योद्धा’ कि रिव्यू के बारे में..

‘योद्धा’ रिव्यू
‘योद्धा’ रिव्यू

सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) राशि खन्ना (Raashii Khanna) और दिशा पटानी (Disha Patani) जैसे दिग्गज कलाकार के अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ के लिए फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थें. वहीं आज यानी 15 मार्च 2024 को सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ बॉक्स ऑफिस पर दस्तक दे चुकी है. बता दें, फिल्म ‘योद्धा’ को लेकर दर्शकों के बीच जबरदस्त एक्साइटमेंट नजर आ रही है. सोशल मीडिया के जरिए यूजर्स ‘योद्धा’ की जबरदस्त तारीफ कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘योद्धा’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है. सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म एक्सन और इमोशन्स से भरपूर है. पढ़े हिन्दी रिव्यू…

Movie Review: ‘योद्धा’ (Yodha)

निर्देशक: सागर अंब्रे (Sagar Ambre), पुष्कर ओझा (Pushkar Ojha)

स्टार-कास्ट: सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra), राशि खन्ना (Raashii Khanna), दिशा पटानी (Disha Patani), सैमी जोनास हनी (Sammy Jonas Heaney), अमित सिंह ठाकुर (Amit Singh Thakur), कर्नल रवि शर्मा (Colonel Ravi Sharma), प्रशांत गोस्वामी (Prashanth Goswami)

लेखक: सागर अम्ब्रे (Sagar Ambre)

निर्माता: हीरू यश जौहर (Hiroo Yash Johar), करण जौहर (Karan Johar), अपूर्व मेहता (Apoorva Mehta), शशांक खेतान (Shashank Khaitan)

रिलीज: 15 मार्च 2024

रेटिंग: 4/6

भाषा: हिन्दी

बजट: 55 करोड़

‘योद्धा’ की कहानी

सिद्धार्थ मल्होत्रा अपकमिंग फिल्म योद्धा की स्टोरी भारतीय सैनिक की है. ये आर्मी ऑफिस अपने पिता के तरह देश के लिए कुछ करना चाहता है. इस फिल्म में अरुण कटियाल यूनिट योध्या का एक जांबाज ऑफिसर है. जो एक दिन देश के सबसे बड़े साइंटिस्ट की सुरक्षा के एक फ्लाइट में होता है. लेकिन उस फ्लाइट को कुछ लोग हाइजेक कर लेते हैं. उन्हें बचाने के दौरान अरुण कटियाल और ग्राउंड ऑपेशन के टीम में कुछ कंफ्यूजन होता है, जिसकी वजह से वो हाइजेकर साइंटिस्ट को मार देते हैं. और साइंटिस्ट के हत्या का सारा इल्जाम योध्दा टास्क फोर्स पर आ जाता है.

फिल्म ‘योद्धा’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में नजर आ रहे हैं, सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फिल्म में दमदार एक्शन में हाथों में बंदूक लिए एक्टर आतंकियों के साथ लड़ते हुए नजर आ रहे हैं. उनकी एक्शन अवातर को देखकर फिदा हो गए हैं, सोशल मीडिया पर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. फिल्म योद्धा में सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा एक सोल्जर के किरदार में नजर आ रहे हैं.

कुछ सालों बाद दोबारा दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में अरुण कटियाल गलती से चढ़ता है या फिर किसी के प्लानिंग के से उन्हें उस फ्लाइट में चढ़ाया जाता है. जिसके बाद उनके फोन पर मैसेज आते हैं की ये फ्लाइट हाइजेक होने वही है. उस वक्त अरुण कटियाल के हाथों कुछ ऐसी चीजें होती है जिसकी वजह से भारत सरकार के लोग अरुण को एक फिर हाइजेकर समझ लेते हैं. अब देखना ये होगा की क्या अरुण कटियाल कैसे प्लैन हाईजैकर को पकड़ते हैं. वो कैसे अपने आप को बेगुनाही साबित करते हैं. कैसे अरुण कटियाल योध्या टाक्स फोर्स यूनिट पर लगे दाग को हटाते हैं. इन सभी सवाल को जवाब के लिए आपको फिल्म योद्धा देखनी होगी.

जबरदस्त है स्टार-कास्ट की एक्टिंग

सागर अंबरे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी फाइटर योद्धा बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा रही है. इस फिल्म में एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा का एक्शन और उनका रोमांटिक अंदाज फैंस का दिल जीत लिया है. सिद्धार्थ मल्होत्रा आर्मी की यूनिफार्म काफी जच रहे हैं. एक्टर की शानदार एक्टिंग और डायलाग दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी की एक्टिंग भी काफी दमदार है. अभिनेत्री की एयरहोस्टेस के गेटअप में काफी ग्लैमरस नज आ रहो हैं.

इनके अलावा साउथ एक्ट्रेस राशि खन्ना इस फिल्म में सिद्धार्थ की वाइफ प्रियम्वदा कत्याल के किरदार में नजर आई, इस फिल्म अभिनेत्री ने प्रियम्वदा कत्याल के किरदार को बेहद ही शानदार ढंग से निभाई हैं. वहीं इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता के किरदार रोनित रॉय ने मेजर सुरिंदर कत्याल के किरदार में नजर आएग हैं. मेजर सुरिंदर कत्याल एक अनुशासनप्रिय व्यक्ति हैं जो देश के लिए कुछ भी करने का जज्बा रखते हैं. इस फिल्म में रोनित रॉय ने अपने किरदार बेहद ही शानदार तरीके से निभाया है.

यह भी पढ़े:-Murder Mubarak Review: संस्पेंस, कॉमेडी और रोमांस से भरपूर है Pankaj Tripathi, Sara Alia Khan की ‘मर्डर मुबारक’, पढ़े हिन्दी रिव्यू…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *