BollywoodTV

BREAKING: बिग बॉस विनर Elvish Yadav को यूपी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए आखिर क्या है पूरा मामल…

Elvish Yadav Breaking News: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ विजेता और मशहूर यूट्यूबर एल्विश यादव को लोकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरअसल, एल्विश यादव को यूपी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. यूपी पुलिस ने सांप के जहर की तस्करी के मामले में यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ ये कार्रवाई की है. बिते साल 8 नवंबर 2024 को यूपी पुलिस ने रेव पार्टी में छापेमारी की थी. वहीं आज एल्विश यादव को यूपी पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, और इसके बाद बाद यूट्यूबर को गिरफ्तार कर लिया है.

एल्विश यादव
एल्विश यादव

मश्हूर यूट्यूबर एल्विश यादव (YouTuber Elvish Yadav) को आज यानी 17 मार्च 2024 को यूपी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूपी पुलिस ने एल्विश यादव को रविवार के दिन पूछताछ के सर्फाबाद गांव में स्थित फार्म हाउस में बुलाया गया था. जिसके बाद पुलिस यूट्यूबर एल्विश को अरेस्ट किया है.

बता दें, एल्विश यादव के खिलाफ यूपी पुलिस ने ये कार्रवाई सांप के जहर की तस्करी केस में किया है. साल 2023 में रेव पार्टी में सांपों के तस्करी में एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया था. रविवार को एल्विश यादव को नोएडा पुलिस ने पूछताछ के लिए सर्फाबाद गांव में स्थित फार्म हाउस में बुलाया था.

Elvish Yadav हुए गिरफ्तार

बता दें, यूपी पुलिस की टीम यूट्यूबर एल्विश यादव कोर्ट में पेश करने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस की टीम एल्विश को लेकर सूरजपुर पहुंची गई है. एल्विश यादव के इस केस से जुड़ी पूरे मामले की जांच कोतवाली सेक्टर-20 की पुलिस कर रही है. एडीसीपी मनीष कुमार मिश्रा ने कहा कि एल्विश यादव को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है. हाल ही में यूट्यूबर एल्विश यादव मार-पीट को लेकर खुब सुर्खियों में बने हुए थें.

दरअसल बीते कुछ दिनों पहले सागर ठाकुर (Sagar Thakur) उर्फ मैक्सटर्न के साथ मार-पीट को लेकर एल्विश यादव खूब सुर्खियों में बने हुए थें. सोशल मीडिया पर एल्विश का एक वीडियो वायरल खूब हुआ था, उस वीडियो में यूट्यूबर एल्विश सागर ठाकुर के साथ मारते पीट करते नजर आए थें. सागर ठाकुर के साथ मारपीट की वजह से एल्विश के खिलाफ गुरुग्राम के थाने में केस दर्ज भी किया गया था. सागर ठाकुर ने एल्विश यादव पर जान मार देने की धमकी की गंभीर आरोप भी लगाए थे.

साल 2023 में एल्विश के खिलाफ दर्ज हुआ था एफआईआर

बता दें, साल 2023 में 8 नवंबर को नोएडा पुलिस ने रेव पार्टी में छापा मारी थी. इस रेव पार्टी में यूट्यूबर एल्विश यादव भी मौजूद थें. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस रेव पार्टी में पुलिस ने 20 एमएल सांपों का जहर 5 कोबरा, दो दोमुंहा, 9 जहरीले सांप और एक अजगर बरामद किया था. जिसकी वजह से एल्विश यादव के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था. वहीं आज यानी 17 2024 को यूपी पुलिस ने यूट्यूब एल्विश यादव को अरेस्ट किया है. इसके साथ ही बताया जा रहा है की इस मामले एल्विश यादव के कई और आरोपितों को भी गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़े:-Sidhu Moosewala News: सिद्धू मूसेवाला के मां ने 58 साल के उम्र में दिया बेटे को जन्म, चरण कौर- बलकौर सिंह के घर गूंजी किलकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *