Bollywood

Sidhu Moosewala News: सिद्धू मूसेवाला के मां ने 58 साल के उम्र में दिया बेटे को जन्म, चरण कौर- बलकौर सिंह के घर गूंजी किलकारी…

Sidhu Moosewala gets a baby brother: दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moosewala) के घर नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है. दरअसल, सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मां 58 साल के उम्र में बेटे को जन्म दी हैं. दिवंगत सिंगर के मां औ पिता ने अपने छोटे बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया है. सोशल मीडिया पर इनकी तस्वीर और वीडियोज खूब वायरल हो रही है. देखिए वीडियो…

सिद्धू मूसेवाला
सिद्धू मूसेवाला

चरण कौर (Charan Kaur) और बलकौर सिंह (Balkaur Singh) के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी उठी है. दरअसल, सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मां चरण और पिता बलकौर सिंह ने एक नन्हे बेटे का इस दुनिया में स्वागत किया है. बलकौर सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर कर सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई के आने की ये जानकारी दी है. इंटरनेट वर्ल्ड में ये खबर और तस्वीर आग के तरह वायरल हो रही है.

Sidhu Moosewala के घर आया नन्हा मेहमान

दिग्‍गज पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मौत के करीब दो 2 साल बाद एक बार फिर उनके घर में और उनके मां-बाप के जिंदगी में खुशियां लौट आई हैं. सोशल मीडिया के जरिए सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने बेटे होने की जानकारी दिया है. हाल ही में सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बलकौर सिंह ने एक तस्वीर शेयर कर अपने न्यूली बॉर्न बेटे के हीने की जानकरी दिया है.

इस तस्वीर में वो अपने बेटे को गोद लिए नजर आ रही हैं. वहीं इस तस्वीर के बैकग्राउंड में सिंगर सिद्धू मूसेवाला की भी एक तस्वीर नजर आई है. इंटरनेट के दुनिया में ये न्यूज और तस्वीर आग के तरह वायरल हो रही है. वहीं सिंगर के मौत के 2साल बाद उनके फैंन के दिलों में एक बार फिर खुशी की लहर देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सिंगर के माता-पिता की कई वीडियो और फोटोज खूब वायरल हो रही है. वहीं इन वीडियोज और फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं.

यूजर्स ने किया कमेंट्स

सिद्धू मूसेवाला के मौत के 2 साल बाद एक बार फिर सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. सिंगर का ये तस्वीर देखकर फैंस उनकी वापसी आने की बात कर रहे हैं. जहां एक तरफ सिद्धू मूसेवाला के पिता और मां की हॉस्पिटल के वीडियोज वायरल हो रही वहीं वहीं दुसरी तरफ सिद्धू मूसेवाला के छोटे भाई की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही है. इन तस्वीरें और वीडियोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं और लाइकस और कमेंट्स कर रहे हैं.

एक यूजर ने कंमेट कर लिखा-“लेजेंड्स नेवर डाई हेज बैक” (legends never Die He’s back), किसी दुसरे यूजर ने लिखा-“वेलकम बेबी सिद्धू आपके माता-पिता इस खुशी के पात्र हैं” (Welcome Baby sidhu your parents deserve this happiness), वहीं किसी तीसरे यूजर ने लिखा-“फाइनली सिद्धू भाई ने कमबैक कर ही दिया है.” (Finally Sidhu Bhai Ne Come Back Kar hi diya), ऐसे ही फैंस जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और प्यार लुटा रहे हैं.

यह भी पढ़े:-Kalki 2898 AD release date: चुनाव की वजह से प्रभास की फिल्म पर घिरे संकट, क्या फिर बदली ‘कल्कि 2898 एडी’ को रिलीज डेट?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *