Bollywood

Bollywood Reaction On Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग कर भारत ने रच दिया इतिहास, बॉलीवुड स्टार Shahrukh, Amitabh से लेकर Sunny, Akshay ने ISRO को दी बधाई…

Bollywood Reaction On Chandrayaan 3 Safe Landing: आज 23 August के दिन देश चंद्रयान 3 का बेसब्री से इंतजार कर रहा था. यह पूरे देश के लिए गर्व की बात हैं क्योंकि आज चंद्रयान 3 ने इतिहास रच दिया हैं. ISRO India Mission की कामयाबी का जश्न पूरी दुनिया भर में मनाया जा रहा है. चंद्रयान 3 (Chandrayaan 3) और अपने देश की इस कामयाबी को देखकर हमारे फिल्मी सितारे भी खुशी से झूम उठे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने-अपने अंदाज में ISRO की टीम और भारत के सभी देशवासियों को बधाई दी. आइए बताते हैं कि चंद्रयान 3 की कामयाबी की खुशी में सितारों ने क्या-क्या  कहा है…

Chandrayaan 3
Bollywood Reaction On Chandrayaan 3

Chandrayaan 3 पर Sharukh Khan का रिएक्शन

शाहरुख खान ने अपनी फिल्म Yes Boss के गाने की लाइन लिखते हुए ट्वीट किया उन्होंने लिखा कि “चाँद तारे तोड़ लाऊं सारी दुनिया पर मैं छाऊँ. आज इंडिया और ISRO छा गया. उन्होंने इसरो की टीम के सभी सदस्यों को चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग के लिए बधाई दी.

Chandrayaan 3 पर सुपरस्टार चिरंजीवी ने ISRO को दी बधाई

साउथ के सुपरस्टार अभिनेता चिरंजीवी (Chiranjeevi) ने चंद्रयान 3 (Chandrayaan-3) की कामयाबी पर लिखा है कि “भारत के लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है. #चंद्रयान 3, इस अभूतपूर्व और शानदार सफलता के लिए बहुत बहुत शुभकामनाएं. आज हमने इतिहास रच दिया है.”

Akshay Kumar का Chandrayaan 3 पर आया रिएक्शन

अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar ) ने इसरो (ISRO) को ट्विटर कर बधाई देते हुए लिखा कि  “इस गौरव भरे पल के लिए शुक्रिया, अब हम चांद पर भी हैं. सभी को बहुत बहुत शुभकामनाएं, आज बिलियन दिल आपको थैंक्यू इसरो कह रहे हैं.”

 

बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर Elvish Yadav भी दी बधाई

हाल ही में, बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने इसरो को धन्यवाद देते हुए लिखा कि “क्या अद्भुत दिन है. #Chandrayaan3 की सफल सॉफ्ट लैंडिंग पर सभी देशवासियों को हार्दिक बधाई हो. इस ऐतिहासिक उपलब्धि को संभव बनाने वाले इसरो को बहुत-बहुत धन्यवाद.”

Chandrayaan 3 पर ट्वीट कर Sunny Deol ने मचाया Gadar

अभिनेता सनी देओल (Sunny Deol) ने एक बार फिर से अपनी फिल्म Gadar 2 के डायलॉग से “हिंदुस्तान जिंदाबाद है. जिंदाबाद था और रहेगा” का नारा लगाते हुए “चंद्रयान 3 की सफल लैंडिंग होने पर सभी देशवासियों और ISRO की टीम को बधाई दी है.”

महानायक ने कहा भारतीय होने पर गर्व

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर कहा कि “जब पहले भारत को Third Country कहा जाता था तो मुझे इससे नफरत होती थी. लेकिन आज मुझे यह कहते हुए गर्व महसूस हो रहा है कि आज का भारत कई मायनों में पूरे विश्व में सबसे आगे है.

Chandrayaan 3 का मजाक उड़ाने वाले प्रकाश राज ने भी दी शुभकामनाए

चंद्रयान को लेकर प्रकाश राज पिछले कुछ समय से सुर्खियों में छाए हुए थे क्योंकि उन्होंने अपने एक ट्वीट के माध्यम से चंद्रयान का मजाक उड़ाया था. जिस पर उन्हें काफी आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ा था. हालाँकि उन्होंने चंद्रयान 3 के सफल लैंडिंग पर ट्वीट कर ISRO को बधाई दी है और देश के लिए इसे एक Proud Moment भी बताया है.

आज की ये तारीख इतिहास के पन्नों पर छप जाएंगी..

आज 23 अगस्त साल 2023 की ये तारीख इतिहास के पन्नों पर छप जाएंगी. ये पल सभी हिन्दुस्तानी के लिए गर्व से भरा हुआ हैं. बता दें कि अमेरिका, चीन और रूस के बाद चांद के South Pole में उतरने वाला भारत आज चौथा देश बन गया हैं. आज अपना देश ही नहीं बल्कि पुरी दुनिया भारत को सलाम कर रही हैं. आज पूरी दुनिया की नजर भारत पर टिकी हुई थी. चंद्रयान 3 की लैंडिंग 6 बजकर 4 मिनट पर हुई थी. इस  Historic moment को आज पुरी दुनियाभर के लोगों ने लाइव बैठ कर  देखा हैं. हमारे देश के सभी लोगों ने अपने देश की कामयाबी का जमकर जश्न मना रहे हैं और अपने ISRO के वैज्ञानिको को खूब शुभकामनाएं भी दे रहे हैं.

यह भी पढ़े:- Prakash Raj Chandrayaan 3: चंद्रयान 3 का मजाक उड़ाना प्रकाश राज को पड़ गया महंगा, एक्टर के खिलाफ हिंदू संगठन ने दर्ज कराई FIR!…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *