Bollywood

Tiger 3 Trailer Out, Watch Video: Salman Khan-Katrina Kaif की फिल्म ‘टाइगर 3’ का धांसू ट्रेलर रिलीज. जबरदस्त एक्शन में वापस लौटे अविनाश सिंह राठौर और जोया…

Salman Khan Katrina Kaif Tiger 3 Trailer Released: सलमान खान, (Salman Khan) कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर आज 16 अक्टूबर 2023 को रिलीज कर दिया गया है. इस बार फिल्म में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) भी नजर आने वाले हैं. इमरान हाशमी इस फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस बार फिल्म में इमरान हाशमी एक नए लुक में नजर आने वाले हैं. उनका नया लुक देखकर फैंस हैरान रह गए है. अपने इस नए लुक में इमरान हाशमी बेहद दमदार लग रहे हैं.

Tiger 3
Tiger 3 Trailer Out

इससे पहले इस फिल्म की 2 सीरिज बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है. दोनों ही सीरिज ने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की थी. इस फिल्म का फैंस 6 साल से इंतजार कर रहे थे. हाल ही में फिल्म के टीजर को रिलीज किया गया था. टीजर देखकर ही सलमान के फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. टाइगर 3 को मनीष शर्मा ने निर्देशित किया है.

सलमान-कटरीना की फिल्म Tiger 3 ट्रेलर VIDEO…

इस महीने की शुरुआत में सलमान खान और कटरीना कैफ ने फिल्म से जुड़े कई पोस्टर शेयर किये थे. पोस्टर में दोनों हाथों में मशीनगन लिए बेहद खूंखार अवतार में नजर आ रहे थे.

बदले की भावना में जल रहे इमरान हाशमी

यह ट्रेलर 2 मिनट 51 सेकंड लंबा है. ट्रेलर की शुरुआत में एक महिला (एक्ट्रेस रेवती) फोन पर बात करती नजर आती है जो कह रही है कि “देश के अमन और देश के दुश्मनों के बीच कितना फासला है बस एक आदमी का” इसके बाद खूब सारा एक्शन, उडती गाड़ियाँ, असमान से गिरते हेलिकॉप्टर, बाइक पर बैठकर दुश्मनों से लोहा लेते अविनाश सिंह राठौर (सलमान खान). इन सबके बीच बदले की भावना में जल रहे इमरान हाशमी की आवाज सुनाई देती है जिसमे वह कहते है कि “हर आदमी की सबसे कीमती अमानत उसकी फैमिली होती है.. बीवी का प्यार, बच्चे की खुशी तूने मुझसे ये सब छीन लिया टाइगर, अब मेरी बारी है.

किसे बचाएगा Tiger देश या परिवार को…

आगे इमरान हाशमी कहते हैं कि “इस बार तू हारेगा टाइगर, तेरी फैमिली तेरा मुल्क सबकुछ, ये वादा है मेरा और मैं अपना वादा कभी नहीं तोड़ता.” इसके बाद सलमान खान एक मिशन पर निकलते हैं, जिसका कनेक्शन पकिस्तान से है. इस मिशन पर अविनाश सिंह राठौर एक ऐसी सिचुएशन में फंस जाता है जहां उसके पास केवल 2 ऑप्शन है जिसमे उसे किसी एक को चुनना है या तो अपने देश को या अपने परिवार को… अब देखना यह होगा कि अविनाश सिंह राठौर अपने परिवार और अपने देश को कैसे बचाता है.

फिल्म Tiger 3 स्टार कास्ट

सलमान खान कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में इस बार इमरान हाशमी भी नजर आने वाले हैं. इमरान इस बार टाइगर 3 में विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं. इनके अलावा आशुतोष राणा, रणवीर शौरी भी नजर आने वाले हैं. टाइगर 3 का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है. इस फिल्म की कहानी आदित्या चोपड़ा और पटकथा श्रीधर राघवन ने लिखी है. फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्या चोपड़ा, मैक्सिम अजजावी, अक्षय विधानी और कई अन्य ने मिलकर किया है.

इस दिन रिलीज होगी Tiger 3

कटरीना कैफ और सलमान खान की यह फिल्म 12 नवम्बर को रिलीज होने वाली है.  यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी जो चार भाषओं हिंदी, तमिल, तेलुगू और कन्नड़ में रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की खास बात यह है कि फिल्म में टाइगर जिन्दा है, पठान और वार की आगे की कहानी को भी दिखाया जायेगा. फिल्म में शाहरुख खान (Shah rukh Khan) पठान बनकर जबरदस्त कैमियो करने वाले हैं.

यह भी पढ़ें:- Hukus Bukus Teaser Out, Watch Video: Arun Govil, Darsheel Safary, Gautam Vig की फिल्म ‘हुकुस-बुकुस’ का दमदार टीजर रिलीज…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *