Bollywood

Gadar 2 Villen Rumi Khan: गदर 2 में पाकिस्तानी ऑफिसर की भूमिका निभाना Rumi Khan को पड़ गया महंगा, भीड़ ने घेरा पिटते-पिटते बचे एक्टर!…

When Gadar 2 Actor Rumi Khan Mobbed in Hometown: Sunny Deol और Ameesha Patel की फिल्म Gadar 2  बॉक्स ऑफिस पर आये दिन नए रिकॉर्ड तोड़ रही है. फिल्म से डायरेक्टर से लेकर सभी कलाकारों तक के काम की लोग तारीफ करते नही थक रहे हैं. यह फिल्म जब से रिलीज हुई है तब से लेकर अब तक ताबड़तोड़ कमाई कर रही है. फिल्म को लेकर आये दिन कुछ ना कुछ नई चीजें निकल कर सामने आ रही हैं. हाल ही में गदर 2 में विलेन का किरदार निभा रहे एक्टर (Rumi Khan) के साथ एक हादसा हो गया. जिससे एक्टर को काफी डरावना अनुभव हुआ. जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. इस क्या था पूरा मामला आइये आपको बताते हैं…

Gadar 2
Gadar 2 Actor Rumi Khan

Gadar 2 में Rumi Khan का किरदार लोगों को नही आया पसंद

प्रसिद्ध टेलीविजन अभिनेता रूमी खान, (Rumi Khan) जो सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म “गदर 2: द कथा कंटीन्यूज़” में दिख रहे हैं. दरअसल वह फिल्म में एक पाकिस्तानी सेना अधिकारी (playing villain in Gadar 2) की भूमिका निभा रहे हैं. वह लोगों को कुछ खास पसंद नही आ रहा है. जिसकी वजह से हाल ही में उन्हें लोगों के गुस्से का शिकार होना पडा. रूमी खान मध्य प्रदेश में नागदा के रहने वाले हैं. वह अपने होम टाउन ‘नागदा’ में अपनी फिल्म गदर 2 देखने के लिए पहुंचे थे. तो वहां मौजूद भीड़ ने उन्हें घेर (Mobbed by People) लिया था. वह अपनी जान बचाकर जैसे तैसे थिएटर से बाहर निकले.

Gadar 2 एक्टर को देख बेकाबू हो गई भीड़

अभिनेता के करीबी सूत्रों ने ईटाइम्स टीवी के साथ बात करते हुए बताया कि रूमी खान अपने Hometown के एक थिएटर में फिल्म देखने गये थे. थिएटर फैंस से भरा हुआ था. जैसे ही वह फिल्म देखकर बाहर निकलने लगे. कुछ ही समय में, भीड़ उनकी ओर बढ़ी और स्थिति बेकाबू हो गई. वह जैसे तैसे करके किसी तरह अपनी कार में जाकर बैठ गये और वहां से जाने लगे. उनको जाता देख कुछ लोगों ने उनकी कार के शीशे पर हाथ मारना और पत्थर फैकना शुरू कर दिया. हालांकि एक्टर सुरक्षित वापस अपने घर लौट आये लेकिन उनकी कार पर बहुत सारी खरोंचें पड़ गईं.

Roomi Khan की गाड़ी के पीछे भाग रहे थे लोग

जब इस बारे में एक्टर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि ‘यह मेरे लिए एक बहुत डरावना अनुभव था’ लोग मेरी गाड़ी के पीछे भाग रहे थे. मुझे चिंता थी कि किसी को चोट ना पहुंचे. सौभाग्य से मेरी कार को छोड़कर सभी लोग सुरक्षित थे. घर लौटने पर मैंने अपनी कार में कई खरोंचें देखीं.” उन्होंने आगे बताया कि लोग जैसा हमे फ़िल्मों में देखते हैं. वैसा ही रिस्पोंस देते हैं. मैं एक फिल्म में विलेन बना तो लोगों ने असल में मुझे विलेन ही समझ लिया. लोग यह समझने में फेल हो जाते है कि हम फिल्मों में सिर्फ एकटिंग करते हैं.

Gadar 2 एक्टर को असली विलेन मान बैठे लोग

रूमी ने बताया कि इस बार मुझे समझ में नही आया कि यह लोगों का मेरे प्रति प्यार था या नफरत. मैं बहुत उलझन में था क्योंकि कुछ लोग मेरे पास फोटो खिचवाने के लिए आ रहे थे तो कुछ लोग मेरे प्रति नकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहे थे. लोगों को लग रहा था कि जैसे मैं ही असली विलेन हूं, और पाकिस्तान से भागकर यहां भारत में आ गया हूं.

एक्टर करते हैं अपने फैंस के प्यार का सम्मान

ई टाइम्स को दिए अपने इंटरव्यू में रूमी ने बताया कि उन्होंने कई फ़िल्मों और सीरियल में काम किया है. इससे पहले भी उन्होंने कई चीजों का अनुभव किया है. फैंस हमारे पास आते है. फोटोज क्लिक करवाते हैं. मैं अपने फैंस के प्यार का बहुत सम्मान करते हुए उन्हें फोटो क्लिक करवाने की परमिशन देता हूं. बता दे कि रूमी खान शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ में भी एकटिंग कर चुके हैं. उन्होंने ‘अलीबाबा: दास्तान-ए-काबुल’ शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, चंद्रगुप्त मौर्य, चक्रवर्ती अशोक सम्राट, भारत का वीर पुत्र – महाराणा प्रताप, महाभारत जैसे टीवी सीरियलों में अभिनय किया है.

यह भी पढ़े:- Guns and Gulaabs: Rajkummar Rao और Dulquer Salman की फीस में है कई करोड़ का अंतर, बाकि स्टारकास्ट की फीस जान हो जायेंगे हैरान…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *