Bollywood

Sam Bahadur Teaser Out, Watch Video: Vicky Kaushal की फिल्म ‘सैम बहादुर’ का शानदार टीजर आउट, देश भक्ति में रंगे नजर आये एक्टर…

Vicky Kaushal Sam Bahadur Film Teaser Released: विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahadur) का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. फैंस विक्की कौशल को भारत के प्रसिद्ध और सम्मानित फील्ड मार्शल के किरदार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दे कि विक्की कौशल भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ (Who Is Sam Manekshaw) के किरदार में नजर आने वाले हैं. फिल्म का टीजर आते ही सोशल मीडिया पर छा गया. फिल्म में विक्की कौशल की दमदार एक्टिंग देखने को मिल रही है. फिल्म का टीजर देख कर ही दर्शकों के रोंगटे खड़े हो गये हैं. फिल्म का टीजर देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म आने वाले समय में खूब धमाल मचाने वाली है.

Sam Bahadur
Sam Bahadur Star Cast

विक्की कौशल की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सैम बहादुर’ (Sam Bahardu Teaser Out) का टीजर रिलीज हो चुकी है. देश भक्ति पर आधारित इस फिल्म का दर्शक काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे. फिल्म के टीजर देख फैंस की एक्साइटमेंट लेवल बढ़ती नजर आ रही है. विक्की कौशल के इस लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं. इस फिल्म में विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के किरदार में नजर आने वाले हैं. बता दें इस फिल्म की कहानी फील्ड मार्शल ‘सैम मानेकशॉ’ (Who Is Sam Bahadur) की कहानी है जो 1971 में पकिस्तान के साथ हुए युद्ध में हीरो साबित हुए थे.

Sam Bahadur फिल्म का टीजर वीडियो

बता दें, विक्की कौशल की इस फिल्म में आपको आर्मी और पॉलिटिक्स दोनों का टकराव देखने को मिलने वाला हैं. विक्की कौशल इस फिल्म के ट्रेलर में साफ-साफ कहते हैं कि यहीं जंग है. मुझे और मेरे सोल्जर्स को इसी की ट्रेनिंग मिली है. आप राजनीति संभालिए जिसकी आपको ट्रेनिंग मिली है. मुझे पॉलिटिक्स में को इंटरेस्ट नहीं, आर्मी ही मेरी लाइफ है.

कैसा है फिल्म ‘सैम बहादुर’ का टीजर

विक्की की फिल्म सैम बहादुर का टीजर वीडियो 1 मिनट 23 सेकंड का है. टीजर के शुरुआत में विक्की कौशल अपने सोल्जर्स को मोटीवेट करते हुए नजर आते है कि “एक सोल्जर के लिए उसकी जान से ज्यादा कीमती होती है उसकी इज्जत यानि उसकी वर्दी, और एक सोल्जर अपनी वर्दी की इज्जत के लिए अपनी जान भी दे सकता है.” इसके बाद वह कहते है कि “यह जंग है मुझे और मेरे सोल्जर्स को इसी की ट्रेनिंग मिली है. आप राजनीती संभालिए जिसकी आपको ट्रेनिंग मिली है.” इसके बाद उनकी पत्नी (Sanya Malhotra) विक्की से यह कहते हुए नजर आती है कि “आपकी जगह वहीं है साहब अपने जवानो के पास” कुछ देर बाद वह भारत की प्रधानमंत्री बनी (Fatima Sana Shaikh) से बात करते हुए नजर आते हैं और कहते हैं कि “मुझे पॉलिटिक्स में कोई इंटरेस्ट नहीं है, आर्मी ही मेरी लाइफ है.”

सात साल में बनी विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’

इस फिल्म में भरपूर एक्शन और दमदार डायलॉग और राजनीतिक नोंक-झोंक देखने को मिलने वाली है. फिल्म की डायरेक्टर ने बताया कि इस फिल्म की रिसर्च और इसे बनाने में पूरे सात साल का समय लगा, क्योंकि जब हमने इस फिल्म को बनाने का फैसला लिया तो हम सैम मानेकशॉ के बारे में कुछ ज्यादा नहीं जानते थे लेकिन आज हम उनके बारे में सब कुछ जानते हैं. आज सैम मानेकशॉ हमारे रोल मॉडल बन चुके हैं.”

फिल्म Sam Bahadur की रिलीज डेट और स्टारकास्ट

विक्की कौशल की फिल्म ‘सैम बहादुर’ का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है. बता दें, विक्की कौशल की ये फिल्म 1 दिसंबर 2023 को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने वाली है. इस दिन रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) भी रिलीज होने वाली है. फैंस विक्की कौशल को भारत के प्रसिद्ध और सम्मानित नेता के किरदार में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में सैम मानेकशॉ की पत्नी सिल्लू के किरदार में एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा नजर आने वाली हैं. पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में एक्ट्रेस फातिमा सना शेख नजर आएंगी. वहीं जनरल जगजीत सिंह अरोड़ा के रूप में नीरज काबी नरज आने वाले है. इनके अलावा फिल्म में जीशान अय्यूब, जसकरन सिंह गांधी, राजीव कचरू, रोहन वर्मा, राघव भनोट जैसे कई अन्य कलाकार भी मौजूद हैं.  फिल्म को मेघना गुलजार (Meghna Gulzar) ने डायरेक्ट किया है. वहीं इस फिल्म को रोनी स्क्रूवाला (Ronnie Screwvala) ने प्रोड्यूस किया है.

यह भी पढ़ें:- Dia Mirza Fatima Sana Sheikh: Dhak Dhak के सेट पर फातिमा सना शेख की हालत देख रोने लगी थी दिया मिर्ज़ा, वजह जान हो जायेंगे हैरान…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *