Bollywood

Salman Khan के गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वाले 2 शख्स हुए गिरफ्तार, जानिए किससे है इनकी कनेक्शन

Salman Khan House Firing Case: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 14 अप्रैल 2024 के सुबह में करीब तीन से चार बार फायरिंग की गई थीं. जिसके बाद पुलिस जांच पड़ताल में जुड़ी हुई थीं, वहीं अब खबर आ रही है की फायरिंग करने वाले दो आरोपियों को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मुंबई पुलिस ने 24 घंटे के अंदर में दोनों शुटर को गुजरात के भुज से अरेस्ट कर इस कार्रवाई को अंजाम दिया है.

Salman Khan

बॉलीवुड स्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में मुंबई पुलिस को एक बड़ी सफलता मिली है. बता दें, मुंबई पुलिस ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट (Yalaxy apartment) के बाहर फायरिंग की घटना को अंजाम देने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन दिनों आरोपियों का पहचान बिहार के रहने वाले व‍िक्‍की गुप्‍ता बताया जा रहा है, जो 24 साल का है. वहीं दुसरा सागर पाल जो 21 साल है. इसकी जानकारी पश्चिम कच्‍छ के डीआईजी महेंद्र बाग‍ड़ि‍या ने दिया है.

Salman Khan के घर पर फायरिंग करने वाले कहा से हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान खान के अपार्टमेंट पर फायरिंग करने वेले दोनों आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये दोनों आरोपी बिहार (Bihar) के चंपारण (Champaran) के रहने वाले हैं. जिन्होंने मुंबई में स्थित सलमान खान के घर पर फायरिंग का अंजाम दिया था.

बता दें, दोनों आरोपियों की तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया जमकर वायरल हो री है. पुलिस ने दोनों आरोपियों की तस्वीरें मीडिया और इन्टरनेट पर शेयर कर दिया है. फायरिंग करने वाला एक आरोपी सागर पाल जो शर्ट पहने हुए नजर आ रहा है. वहीं दुसरा आरोपी विकी गुप्ता का पहचान जो टी-शर्ट पहने हुए नजर आ रहा है.

लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने किया था पोस्ट

बता दें, सलमान खान के घर पर फायरिंग करने के बाद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई (Lawrence Bishnoi) का भाई अनमोल बिश्नोई से जुड़ा हुआ है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का भाई अनमोल बिश्नोई ने इस फायरिंग के बाद फेसबुक पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा था ये तो बस ट्रेलर है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान के घर पर ये फायरिंग बिश्नोई ने ही करवाया है.

पुलिस अधिकारी ने इस पोस्ट को बताया है कि ये पोस्ट के लिए वीपीएन (वर्चुअल प्राइवेट नेटवर्क) का इस्तेमाल किया गया था. बिश्नोई का ये पोस्ट आईपी एड्रेस पुर्तगाल (Portugal) का बताया गया है. साल 1998 में काले हिरण को मारने के लेकर सलमान खान पल केस चल रहा है, जिसे लेकर गैंग लॉरेंस बिश्नोई ने कहा था की सलमान खान को पुरे देश के सामने माफी मांग होगा, बिश्नोई समुदाय में काले हिरणों को पूजते हैं, जिसकी वजह से वो सलमान खान को कई बार धमकी दे चुका है.

यह भी पढ़े:-Thalaivar 171 Update: ‘थलाइवा 171’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, रजनीकांत संग रोमांस करती आएंगी नजर?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *