Bollywood

Hi Papa Teaser Out: इमोशन से भरपूर Nani-Mrunal Thakur की पैन इंडिया फिल्म ‘हाय पापा’ का धमाकेदार टीजर रिलीज, देखें Video…

Mrunal Thakur Film Hi Papa Teaser In Hindi: नानी (Nani) मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और कियारा खन्ना (Kiara Khanna) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हाय पापा’ (Hi Papa) का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है. यह एक पैन इंडिया फिल्म होगी. आज 15 अक्टूबर को 2023 को इस फिल्म का हिंदी टीजर रिलीज कर गया है. इस फिल्म को शौर्युव (Shouryuv) ने डायरेक्ट किया है. फिल्म की कहानी बाप बेटी के खूबसूरत रिश्ते को उजागर करती है. देखें Video…

Hi Papa
Hi Papa Teaser Released

हाय पापा शौर्युव द्वारा निर्देशित रोमाटिक ड्रामा अपकमिंग फिल्म है. यह एक इंडियन ड्रामा तेलुगू फिल्म है जो हिंदी में भी डब की जाएगी. मृणाल ठाकुर की यह फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म होने वाली है. यह फिल्म एक पिता और बेटी और एक दोस्त के खूबसूरत रिश्ते को दिखाती है. फिल्म की कहानी पिता और बेटी के खूबसूरत बंधन और उसकी बेटी की दोस्त के इर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म में मृणाल ठाकुर, नानी और बेबी के किरदार में कियारा खन्ना नजर आने वाली हैं.

देखें Hi Papa फिल्म का ट्रेलर Video..

फिल्म के टीज़र में नानी और मृणाल ठाकुर की मनमोहक केमिस्ट्री बेहतरीन नजर आ रही है, जो इस फिल्म को फैंस की एक्ससाइटमेंट को बढ़ा रही है. बेबी कियारा खन्ना की मौजूदगी कहानी में इमोशनल गहराई जोड़ती है. वायरा एंटरटेनमेंट्स का पैन-इंडियन प्रोडक्शन एक नई पेशकश का वादा करता है. जैसे ही “हाय पापा” अपनी रिलीज के करीब पहुंच रही है, एक यादगार और मार्मिक सिनेमाई अनुभव के लिए फैंस की उत्सुकता बढ़ गई है.

फिल्म रिलीज डेट और स्टार कास्ट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mrunal Thakur (@mrunalthakur)

नानी (Nani) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की यह फिल्म 7 दिसम्बर 2023 के दिन सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इन दोनों के अलावा फिल्म में श्रुति हसन, (Shruti Haasan) अंगद बेदी, (Angad Bedi) हेमायत रहमान (Hemayat Rahman) कियारा खन्ना (Kiara Khanna) सहित कई अन्य सितारे भी नजर आने वाले हैं. ‘हाय पापा’ प्यार और परिवार की एक दिल छू लेने वाली कहानी है जो दुनिया भर में स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन शौर्युव (Shouyuv) ने किया है. ‘हाय पापा’ फिल्म को मोहन चेरुकुरी, (Mohan Cherukuri) केएस मूर्ति, (K.S. Murthy) इवीवी सतीश, (EVV. Satish) विजेंद्र रेड्डी टीगाला (Vijender Reddy Teegala) ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म ‘हाय पापा का लेखन नागेंद्र काशी (Nagendra Kasi) और शौर्युव (Shouryuv) ने किया है.

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 17: ‘बिग बॉस 17’ का हुआ धमाकेदार आगाज, ये सितारें घर के अंदर मचायेंगे धमाल, देखें प्रोमो Video…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *