Bollywood

Manish Wadhwa: Shyam Singha Roy के एक सीन को Sai Pallavi के साथ करने से बुरी तरह डर गया था Gadar 2 का यह खूंखार विलेन!..

When Gadar 2 Villain Manish Wadhwa Badly Scared: आज कल मनीष वाधवा गदर 2 (Gadar 2) की वजहा से सुर्खियों में छाए हुए हैं. ग़दर 2 को अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है. फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. गदर 2 फिल्म सिनेमाघरों में सफलतापूर्वक चल रही है. गदर 2 पहले ही 435 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर चुकी है. मनीष वाधवा भी इस फिल्म में विलेन का रोल कर रहे हैं. इस फिल्म की वजह से मनीष वाधवा खूब तारीफ बटोर रहे हैं. उन्होंने अपनी अदाकारी से एक अलग पहचान बना ली हैं. लेकिन आज हम मनीष वाधवा की फिल्म (Shyam Singha Roy) के एक ऐसे सीन के बारे में बात करने जा रहे हैं जिसे करने से पहले गदर 2 के इस खूंखार विलेन के पसीने छुट गये थे…

Manish Wadhwa
Gadar 2 Villain Manish Wadhwa

कई फिल्मों और सीरियलस में काम कर चुके हैं Manish Wadhwa

अभिनेता मनीष वाधवा ने गदर 2 में पाकिस्तानी मेजर जनरल हामिद इकबाल का किरदार निभाया है. जो खूंखार अवतार में नजर आ रहे हैं और आखिरी बार शाहरुख खान के साथ ‘पठान’ और गदर में देखा गया था जिसमे उन्हें काफी सराहना मिली थी. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि दोनों ही किरदार एक जैसे दिखते हैं लेकिन उसे निभाना और लोगों पर प्रभाव डालना मेरे लिए बेहद मुश्किल था.
मनीष वाधवा एक ऐसे अभिनेता हैं जो बेहतरीन कलाकारों में से एक हैं. उनकी फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी, पठान, पद्मावत जैसी फ़िल्में और चंद्रगुप्त मौर्य और पेशवा बाजीराव जैसी कुछ टीवी सीरियल में उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया हैं. अभिनेता ने आगे बताया कि उन्हें गदर 2 फिल्म ना करने की सलहा दी गयी थी लेकिन उन्होंने विलेन की भूमिका को स्वीकार किया और यह भी बताया कि कैसे गदर 2 ने उनके करियर को बदलकर रख दिया हैं.

इस फिल्म के सीन को करते हुए बहुत डर गये थे Manish Wadhwa

मनीष वाधवा ने इस साउथ फिल्म में किया है काम मनीष वाधवा ने बॉलीवुड के अलावा साउथ की फिल्मों में काम किया है. उनकी पहली साउथ फिल्म श्याम सिंघा रॉय हैं. इस फिल्म में मनीष वाधवा ने एक विलेन का किरदार निभाया था. यह फिल्म 24 दिसम्बर 2021 में आई थी. बॉलीवुड ठिकाना को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने इस फिल्म से जुडी कुछ यादे शेयर की. उन्होंने फिल्म में अपने डर के बारे में बात की. इस फिल्म में साई पल्लवी, कृति शेट्टी और नानी मुख्य भूमिका में थीं. मनीष ने साईं पल्लवी के साथ एक हादसे को याद किया. उन्होंने बताया कि उनका साईं पल्लवी के साथ एक सीन था. जिसको करने से पहले वह बहुत डर गये थे. और फिल्म रिलीज होने तक भी वह बहुत डरे हुए थे.

साउथ की इस एक्ट्रेस के उपर मनीष वाधवा ने किया पेशाब

श्याम सिंघा रॉय (Shyam Singha Roy) फिल्म में जो मनीष वाधवा ने किरदार निभाया था वह महंत विलेन का था जिसने Sai Pallavi के विपरीत क्रूर महंत विलेन का किरदार निभाया था. अभिनेता ने बताया कि साउथ इंडस्ट्री में लोग साई पल्लवी का बहुत सम्मान करते हैं और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. इसलिए उन्हें एक पल के लिए डर महसूस हुआ था. जहां उन्हें एक सीन में उनके ऊपर पेशाब (Pee) करना था. मनीष वाधवा को लगा कि साईं पल्लवी के उपर पेशाब करता देख उनके फैंस मुझ पर गुस्सा हो सकते हैं कि कितनी घटिया हरकत कर रहा है ये आदमी. उन्हें ऐसा लगा कि लोग कही मुझे मारने न लग जाये और इस बात के लिए उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है. यह सब सोचते हुए मनीष वाधवा ने इस फिल्म में इस सीन को पूरा किया. जब ‘श्याम सिंघा रॉय’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट हुई थी.

यह भी पढ़े:- Dream Girl 2 Box Office Collection: पूजा की अदाओं ने बॉक्स ऑफिस पर बिखेरा अपना जलवा, फिल्म की कमाई ने तीसरे दिन लगाई जबरदस्त छलांग..

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *