BollywoodPhoto Gallery

Flashback Story: ‘Andaaz’ के प्रमोशन के दौरान Lara Dutta एक शख्स की जमकर की थीं पिटाई, ऐसे में Akshay Kumar ने रोका…

Lara Dutta Shocking Revelation: बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपनी वेब सीरीज ‘रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (Ranneeti Balakot And Beyond) को लेकर लाइमलाइट में बनी हुई हैं. इसी दौरान अब एक्ट्रेस ने साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ के प्रमोशन के दौरान कि एक किस्से को शेयर की हैं. जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे, चलिए जानते हैं आखिर क्या पुरी कहानी…

 Lara Dutta

बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता की वेब-सीरीज ‘रणनीति बालाकोट एंड बियॉन्ड’ (Ranneeti Balakot And Beyond) 25 अप्रैल 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म ‘जियो सिनेमा’ (Jio Cinema) पर दस्तक दे चुकी है. इस वेब-सीरीज की प्रमोशन के दौरान उन्होंने अपने लाइफ की जुड़ी एक स्टोरी को शेयर की, ये किस्सा साल 2003 में आई फिल्म ‘अंदाज’ (Andaaz) से जुड़ी हुई है.

एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे एक अनजान शख्स ने उनके साथ बदतमीजी करने की कोशिश किया था और फिर एक्ट्रेस भरी सभा में जमकर पिटाई कर दी थीं. जिसे देखकर बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी हैरान रह गए थें.

यह भी पढ़े:-Rajesh Khanna ने बेटी Twinkle Khanna से Akshay Kumar को लेकर कहा था कहा था ये बड़ी बात और फिर…

Lara Dutta ने किया अनजान शख्स की पिटाई

भारतीय सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों अपनी मोस्ट-अवेटेड वेब-सीरीज ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ चर्चाओं में बनी हुई हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस अपनी वेब-सीरीज का प्रमोशन के दौरान कई सारे इंटरव्यू और अपनी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी कई चीजें शेयर करती हुई नजर आई हैं.

लारा दत्ता ने Hauterrfly के साथ इंटरव्यू में बातचीत के दौरान खुलासा किया कि कैसे एक शख्स को उनके साथ छेड़खानी करने की कोशिश किया था. उन्होंने बताया की जब फिल्म ‘अंदाज’ के प्रमोशन के लिए वो अकक्ष कुमार (Akshay Kumar) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के साथ दिल्ली के ‘चांदनी चौक’ में पहुंची थीं.

उस दौरान भीड़ में किस तरह एक अनजान शख्स ने उनकी कमर पर चुटकी काट लिया था, उसे वक्त एक्ट्रेस उस शख्स को पकड़ लिया और जमकर पिटाई की थीं बात इतनी बढ़ गई थी कि अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) भी चिंता में आ गए थें.

लारा दत्ता ने शेयर किया किस्सा

हाल ही में, बॉलीवुड अभिनेत्री लारा दत्ता ने Hauterrfly को दिए इंटरव्यू में कहा की जब मैं फिल्म ‘अंदाज’ प्रमोशन के लिए अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के साथ दिल्ली (Delhi) के ‘चांदनी चौक’ (Chandni Chowk) में रिदम हाउस में म्यूजिक रिलीज होना था.

लारा दत्ता
लारा दत्ता

उस दौरान भरी भीड़ में एक शख्स ने उनके कमर पर छूने की कोशिश किया, फिर क्या था उसी भीड़ फिर में एक्ट्रेस ने उस अनजान शख्स को खींचकर बाहर निकला और फिर जमकर पिटाई की थीं. बता दें, इस फिल्म के साथ ही एक्ट्रेस बॉलीवुड में डेब्यू की थीं.

Akshay Kumar का ऐसा था रिएक्शन

एक्ट्रेस ने बताया की फिल्म के प्रमोशन के दौरान मैं साड़ी पहनी हुई थी, जब भी में उस शख्स ने कमर पर चुटकी काटा तो उसी वक्त मैंने उस शख्स का हाथ पकर कर खींच कर आगे किया तो, वो शख्स अन्बैलन्स होकर नीचे गिर गया था. इसके बाद एक्ट्रेस ने उस शख्स को बुरी तरह पिटाई किया, जिसे देखकर अक्षय कुमार काफी चिंतित हो गए थें. लारा दत्ता ने कहा की उस दौरान अक्षय कुमार ने मुझे पकड़ कर खींचा और कहा की क्या कर रही हो,

लारा दत्ता

तुम एक एक्ट्रेस हो, तुम पब्लिक प्लेसेस में ऐसा नहीं कर सकती, इसे बाद अथॉरिटीज को शिकायत की गई और उस शख्स को दंड दिया गया. बता दें, एक्ट्रेस लारा दत्ता एक आर्मी बैकग्राउंड से हैं, उन्होंने सेल्फ डिफेंस सिखा है, और एक्ट्रेस की इसी चीज से उस दिन उस वक्त पब्लिक प्लेसेस पर अपने-आप को बचाया और उसी वक्त एक्शन लिया और उस मनचले इंसान को सबक़ भी सिखाईं.

यह भी पढ़े:-Imran Khan Movie: 9 साल बाद Aamir Khan के इस फिल्म के साथ कमबैक करेंगे इमरान खान, Goa में शुरू हुई शूटिंग…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *