Bollywood

Bhool Bhulaiyaa 3: भूल भुलैया 3′ में Kiara Advani-Sara Ali Khan नहीं बल्कि Kartik Aaryan के संग ये एक्ट्रेस नजर आएंगे!

Bhool Bhulaiyaa 3 Actress: बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ (Bhool Bhulaiyaa 3) को लेकर फैंस बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को की लीड एक्ट्रेस को लेकर एक बार फिर से नया अपडेट सामने आया है. बताया जा रहा है की इस फिल्म में लीड रोल के लिए नई एक्ट्रेस की एंट्री होने वाली है. आइए जानते है उस एक्ट्रेस के बारे में…

Kartik Aaryan
Kartik Aaryan

एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) को साल 2022 में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई थी. कार्तिक आर्यन की फिल्म को ऑडियंस से के तरफ हे बेहद ही प्यार मिला था. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ (Bhool Bhulaiyaa 2) के सक्सेस के बाद दर्शकों ने ‘भूल भुलैया 3’ की मांग करना शुरू कर चुके थे. जिसके वजह से फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म की तीसरा पार्ट को बनाने का फैसला किए थें. इस फैसले को सुनकर फैंस काफी एक्साइडेट हुए थें. वहीं अब फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ को लेकर एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. दरअसल, फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की लीड एक्ट्रेस को लेकर एक नया अपडेट सामने आई है. आइए जानते हैं कार्तिक आर्यन के साथ इस फिल्म में कौन एक्ट्रेस नजर आएंगे..

Bhool Bhulaiyaa 3 में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस…

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन का फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के लिए पहले से ही फाइनल था. वहीं फिल्म की लीड एक्ट्रेस को लगातार कई अपडेट आती, पहले इस फिल्म की लीड की जगह बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) का नाम सामने आया था. वहीं अब लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट में के मुताबिक कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ में सारा अली खान की नहीं बल्कि शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की एंट्री हो सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस शरवरी वाघ और कार्तिक आर्यन को टी-सीरीज के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया है, जिसकी वजह से एक्ट्रेस शरवरी वाघ का नाम फिल्म ‘भूल भुलैया 3′ से जुड़ रहा है. अगर ये सच हुआ तो कार्तिक आर्यन की फिल्म भुलैया 3’ में कियारा आडवाणी की जगह एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) नहीं बल्कि एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) नजर आने वाली हैं. हालांकि, इस खबर को लेकर ऑफिशियल कोई भी अनाउंसमेंट नहीं की गई है.

Kartik Aaryan अपकमिंग फिल्म…

बॉलीवुड स्टार कार्तिक आर्यन की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के अलावा एक्टर कार्तिक आर्यन ‘चंदू चैंपियन’ (Chandu Champion), ‘कैप्टन इंडिया’ (Captain India) और ‘आशिकी 3’ (Aashiqui 3) और जैसी फिल्मों नजर आने वाले हैं. बता दें, शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) साल 2021 में आई फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) और साल 2022 में आई फिल्म ‘वेधा’ (Vedaa) में नजर आई हैं.

यह भी पढ़े:-Poonam Pandey Video: जिंदा हैं एक्ट्रेस पूनम पांडे, मौत की खबर से उठा पर्दा, वीडियो शेयर कर दी जानकारी…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *