Bollywood

Ganapath First Day Collection: गणपत बॉक्स ऑफिस पर हुई रिलीज, जानें Tiger Shroff-Kriti Sanon की फिल्म के फर्स्ट डे कलेक्शन के बारें में…

Tiger Shroff Film Ganapath Box Office Day 1 Collection: अमिताभ बच्चन, (Amitabh Bachchan) टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), कृति सेनन (Kriti Sanon) की मच अवेटेड फिल्म गणपत (Ganapath) 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. इसी बीच एडवांस्ड बुकिंग (Advancd Booking) के आधार पर फिल्म की फर्स्ट डे कलेक्शन (First Day Collection) के आकड़े सामने आ चुके हैं. फिल्म गणपत का डायरेक्शन विकास बहल (Vikas Bahal) द्वारा किया गया है. ‘गणपत – अ हीरो इज बॉर्न’ के ट्रेलर और टीजर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.

Ganapath
Ganapath First Day Collection

अब देखना यह होगा कि क्या इस फिल्म को भी बॉक्स ऑफिस पर भी वैसा ही रिस्पॉन्स मिलेगा? अगर बात करे टाइगर श्रॉफ की फैन फॉलोइंग की तो वह यंग जेनरेशन के काफी चहेते स्टार्स में से एक हैं. चलिए आपको बताते हैं कि टाइगर के फैंस का क्रेज इस फिल्म के बिजनेस को कितना फायदा पहुंचा पाता है.

200 करोड़ के बजट में बनी है Ganapath

अगर बात करें इस फिल्म के मेकिंग बजट की तो मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फिल्म का बजट करीब 200 करोड़ रुपये का है. फिल्म की मेकिंग लागत निकालने के लिए इसकी रिलीज वाले दिन पर फिल्म को तगड़ी ओपनिंग मिलना बहुत जरूरी है.

फर्स्ट डे इतनी कमाई करेगी टाइगर की फिल्म!

Sacnilk की एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म के 2D वर्जन की अभी तक 7590 से ज्यादा टिकटें बुक हुई हैं. फिल्म को सिर्फ 2D में 1478 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जायेगा. एडवांस्ड बुकिंग के अभी तक के आंकड़े के अनुसार टाइगर की फिल्म कम से कम 9 करोड़ 38 लाख रुपये की कमाई करेगी. ये आकडे केवल 2D रिलीज के आधार पर ही किये गये हैं. फिल्म के बाकी के वर्जन को इसमें शामिल नहीं किया गया हैं. सभी वर्जन की बात करें तो यह आंकड़ा और ऊपर जा सकता है.

इन स्टेट में होगी फिल्म Ganapath की सबसे ज्यादा कमाई!

200 करोड़ रुपये की लागत में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, अमिताभ बच्चन, कृति सैनन के अलावा एली अवरामजैसे कई अन्य दिग्गज कलाकार नजर आएंगे. एडवांस्ड बुकिंग के अभी तक के उपलब्ध आंकड़ों के मुताबिक फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई दिल्ली-एनसीआर और मुंबई में होने की संभावना अधिक है. दिल्ली से फिल्म की कमाई 4.58 लाख रुपये और मुंबई से कम से कम 8.2 लाख रुपये की कमाई कर सकती है. यह फिल्म 20 अक्टूबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी. इस हिसाब से अभी एक दिन और बाकि है तो फिल्म की कमाई का आंकड़ा अभी और बेहतर होने की संभावना है.

टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘हीरोपंती-2’ ने किया था इतने करोड़ का बिजनेस

अगर टाइगर श्रॉफ की पिछली फिल्म की बात करें तो वह तारा सुतारिया के साथ ‘हीरोपंती-2’ में नजर आए थे. उनकी इस फिल्म ने फर्स्ट डे पर 6 करोड़ 02 लाख रुपये का बिजनेस किया था. टाइगर श्रॉफ की अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ है. टाइगर अक्षय कुमार की जोड़ी को पर्दे पर एक साथ देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटटेड नजर आ रहे हैं. टाइगर श्रॉफ इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ नजर आने वाले हैं दोनों को फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन करते देखेंगे.

यह भी पढ़ें:- Ganapath New Promo, Watch Video: Tiger Shroff Amitabh Bachchan Kriti Sanon फिल्म ‘गणपत’ का नया प्रोमो वीडियो आउट…

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *