Bollywood

Bollywood Kissa: Karisma Kapoor को Aamir Khan ने 47 बार किया था किस, कांपने लगी थीं एक्ट्रेस…

Karisma Kapoor-Aamir Khan Film Raja Hindustani Kissa: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) और अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ (Raja Hindustani) तो आपको जरुर याद होंगी. ये फिल्म हिन्दी सिनेमा की सुपरहिट फिल्म में शुमार है. इस फिल्म में आमिर और करिश्मा की किसिंग सीन ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त तहलका मचाई थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस एक सीन को करने के लिए आमिर खान ने करिश्मा कपूर के साथ कितनी बार लिप किस किया था? अगर नहीं तो चलिए जानते हैं इस फिल्म से जुड़ा ये किस्सा…

Karisma Kapoor

साल 1996 में आई करिश्मा कपूर और आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ उस दौर कि सुपरहिट फिल्मों में से एक है. आमिर खान और करिश्मा कपूर की ये फिल्म सिनेमाघरों में खूब धमाल मचाई थी. दर्शकों की ओर से इस फिल्म को जबरदस्त रिस्पॉन्स भी मिला था. इस फिल्म के गाने आज भी लोगों के जुबां पर छाए रहते हैं. भले ही करिश्मा और आमिर की फिल्म राजा हिंदुस्तानी के 28 साल पूरे हो गए है. मगर आज भी ये फिल्म दर्शकों के दिल में छाई है. इस फिल्म में आमिर खान और करिश्मा कपूर ने एक जबरदस्त किसिंग सीन दिया था. इनकी किसिंग सीन ने उस दौर में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. लेकिन क्या आप ये बात जानते हैं की इस एक सीन को करने के लिए आमिर खान ने करिश्मा कपूर को 47 बार लिप किस किया था.

Karisma Kapoor-Aamir Khan किसिंग सीन

जी हां, ये सच है कि फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ में आमिर खान और करिश्मा कपूर ने एक किसिंग सीन के लिए 47 टेक लिए थे. यानी आमिर खान ने करिशमा कपूर को 47 बार लिप पर किस किया था.

आमिर खान और करिश्मा कपूर के इस किसिंग सीन ने सिनेमाघरों में खूब तहलका मचाया था. अब आप ये सोच रहे होंगे कि बॅालीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले अभिनेता आमिर खान को एक छोटे से किसिंग सीन को पूरा करने के लिए आखिर 47 टेक क्यों लेने पड़े, तो चलिए जानते हैं इसके पीछे की छिपी स्टोरी के बारे में.

करिश्मा कपूर ने बताई थीं 47 टेक का राज

बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने एक बार राजीव मसंद (Rajeev Masand) के साथ दिए गए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ में दिए गए किसिंग सीन का पूरा किस्सा खुलकर शेयर की थीं. एक्ट्रेस ने उन दिनों को याद करते हुए कहा की हमने उस एक किसिंग सीन के लिए काफी परेशानी का सामना किया था. लोग हमारी फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ को उस किसिंग सीन के लिए याद करते हैं.

Raja Hindustani
Raja Hindustani

लेकिन, उन्हें नहीं पता है कि इस फिल्म के एक किसिंग सीन को शूट करने में हमें तीन दिन लगे थे. दरअसल, ‘राजा हिंदुस्तानी’ की शुटिंग फरवरी के महीने में ऊटी की ठंड किया गया था. एक्ट्रेस ने कहा था की जब भी हम किसिंग सीन को शूट करने जाते तो, हम कांपने लगते थे, इस सीन को लेकर कोई टेक ओके नहीं हो रहा था.

बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी राजा हिंदुस्तानी

करिश्मा कपूर ने किसिंग सीन को याद करते हुए आगे बताया की हम एक सीन को लेकर काफी परेशान हो गए थे. हमारी हालत ऐसी हो गई थी कि यार कब खत्म होगा यह सीन. आखिरकार 47 रीटेक के बाद एक परफेक्ट शॉट आया और 47 रीटेक के बाद आमिर खान और करिश्मा कपूर की मेहनत रंग लाई।

राजा हिंदुस्तानी

आपको बता दें, करिश्मा और आमिर खान की फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ उस दौर में छह करोड़ के बजट में बनाया गया था. सिनेमाघरों में रिलीज होते ही इस फिल्म ने जमकर धमाल मचा दिया था और बॉक्स ऑफिस 78 करोड़ रुपये की कलेक्शन किया था.

यह भी पढ़ें:-Mirzapur Season 3: ‘कब आ रहा है मिर्जापुर सीजन 3?, ‘मिर्जापुर 3’ के मेकर्स ने चलाई वर्णमाला सीरीज, फैंस परेशान…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *