Bollywood

Murder In Mahim Release: सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर है ‘मर्डर इन माहीम’ की स्टोरी, जानें कब और कहां होगी रिलीज

Murder In Mahim Release Date: अभीनेता विजय राज (Vijay Raaz) और आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) की फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ इस दिनों चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर दर्शक बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. लेकिन अब फैंस का इंतजार हुआ खत्म क्योंकि सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. चलिए जानते हैं कब रिलीज…

Murder In Mahim

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ में विजय राज और आशुतोष राणा जबरदस्त अभिनय देखने को मिलने वाली है. लोग अक्सर सस्पेंस और थ्रिलर से भरी फिल्में देखने की इच्छुक होते हैं. अगर आपको भी सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्म देखना पसंद करते हैं तो विजय राज और आशुतोष राणा की ये फिल्म आपको जरूर पसंद आएगी. बता दें, इस सिनेमाघरों में नहीं बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म दस्तक देने वाली है. ऐसे में अब आप अपने घर में बैठकर इस फिल्म का आनंद उठा सकते हैं.

Murder In Mahim ट्रेलर वीडियो

विजय राज और आशुतोष राणा स्टारर फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ की रिलीज डेट सामने आ चुकी है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर भी रीलिज किया गया था, फिल्म के ट्रेलर को सोशल मीडिया पर लोगों की ओर से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म का ट्रेलर देखकर आप समझ जाएंगे कि ये फिल्म में कितना मजेदार होने वाला है.

इस फिल्म में बॉलीवुड के दो दिग्गज सितारें अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. ‘मर्डर इन माहिम’ के ट्रेलर में धारा 377 के विरोध होते दिखाई दिया है. इस फिल्म में एक रहस्यमयी मर्डर होता है और उस मर्डर की स्टोरी अलग-अलग एंगल में मोड़ लेती नजर आती है. इस फिल्म में साल 2013 की एक घटना को दिखाया गया है.

‘मर्डर इन माहिम’ रिलीज डेट

बता दें, आशुतोष राणा और विजय राज की मोस्ट-अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ का ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर रिलीज किया गया है, वहीं ट्रेलर शेयर कर कैप्शन में लिखा-“मर्डर.हेट.झूठ. माहिम की गलियों का रहस्य. क्या आप सच जानने के लिए तैयार हैं? ‘मर्डर इन माहिम’ 10 मई से जियो सिनेमा प्रीमियम पर स्ट्रीम करेगी.’

इसका मतलब ये है की सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ 10 मई 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा (Jio Cinema) पर दस्तक देने वाली है. बता दें, ‘मर्डर इन माहिम’ आशुतोष राणा जहां एक तरफ क्राइम जर्नलिस्ट के किरदार में नजर आएंगे. वहीं दूसरी ओर विजय राज एक पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म की पूरी स्टोरी 10 मई को जियो सिनेमा पर धमाल मचाने वाली है.

‘मर्डर इन माहिम’ स्टार कास्ट

फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ में आशुतोष राणा और विजय राज के अलावा शिवानी रघुवंशी (Shivani Raghuvanshi), शिवाजी साटामो (Shivaji Satam), दिव्या ज़ग्दले (Divya Jagdale) समेत कई कलाकार नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को राज आचार्य (Raj Acharya) ने डायरेक्ट किया है. फैंस फिल्म ‘मर्डर इन माहिम’ को लेकर काफी एक्साइटेड हैं.

यह भी पढ़ें:-TRP Report Week 17: ‘Yeh Rishta…’ और ‘Gum Hai kisi…’ में के बीच हुई टक्कर, ‘Anupamaa’ ने मारी बाजी, जानिए टीआरपी रिपोर्ट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *