Bollywood

Vedaa Teaser Review: एक्शन अंदाज में जारी हुआ ‘वेदा’ का धमाकेदार टीजर, सिस्टम के खिलाफ लड़ते नजर आएंगे John Abraham

Vedaa Teaser Review In Hindi: बॉलीवुड सुपरस्टार जॉन अब्राहम (John Abraham) और एक्ट्रेस शरवरी वाघ (Sharvari Wagh) की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘वेदा’ का धमाकेदार टीजर आज मेकर्स ने रिलीज कर दिया है. एक्शन से भरपूर ‘वेदा’ का टीजर सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रही है. ये फिल्म निखिल आडवाणी (Nikkhil Advani) के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुई है. पढ़े ‘वेदा’ का टीजर रिव्यू हिन्दी में…

Vedaa

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘वेदा’ का धमाकेदार टीजर आज यानी 19 मार्च 2024 को रिलीज हो गया है. इस फिल्म में बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम और एक्ट्रेस शरवरी वाघ की जोड़ी दशकों को दिखाई देगी, हाल ही में फिल्म का पोस्टर जारी किया गया था, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया गया था. वहीं अब ‘वेदा’ का टीजर वीडियो भी सामने आ गाया है. बता दें फिल्म डायरेक्टर निखिल आडवाणी करीब चार साल बाद निर्देशन में फिल्म ‘वेदा’ के साथ वापसी कर रहे हैं. देखिए फिल्म का टीजर वीडियो…

Vedaa टीजर वीडियो आउट

जॉन अब्राहम और शरवरी वाघ की मोस्ट-अवेटेड फिल्म ‘वेदा’ को लेकर फैंस की एक्साइटमेंट लेवल सीर चढ़कर बोल रही है. बता दें, इस फिल्म में जॉन अब्राहम के साथ एक्ट्रेस शरवरी वाघ मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म का पोस्टर ने दर्शकों के दिलों पर जीत लिया था, वहीं अब मेकर्स ने ‘वेदा’ का टीजर जारी कर दाया है.

एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘वेदा’ की टीजर की शुरुआत होती है वेदा (शरवरी वाघ) से, जो विद्रोही बनकर सिस्टम के खिलाफ लड़ने के लिए आगे बढ़कर आवाज उठाती है. वेदा अपने हक की लड़ाई में कई मुश्किलों का सामना करती है. आपने हक के इस लड़ाई में वो चट्टान की तरह खड़ी रहकर मुश्किलों का सामना करती है. करीब 28 सकेंड की वीडियो खत्म होने के बाद जॉन अब्राहम की धांसू एंट्री होती है.

वो कहते हैं, “झगड़ना नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है” इसके बाद जब वो दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देते है तो, दुश्मन पूछता हैं कौन हैं वे, उस वक्त जॉन अब्राहम खुद को दुश्मनों का बाप बताते हैं. फिल्म की 1 मिनट 35 सकेंड का ये टीजर फुल ऑन-एक्शन और थ्रिलर से भरपूर है. एक छोटी सी झलक एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया की देखने को मिला है.

आखिर रिलीज होगी वेदा

बता दें, जॉन अब्राहम फिल्म ‘वेदा’ में एक्टिंग के साथ-साथ निर्माण भी किया है. वहीं एक्ट्रेस शरवरी वाघ ‘बंटी और बबली 2’ (Bunty Aur Babli 2) के बाद इस फिल्म में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरते नजर आएंगी, ये फिल्म 12 जुलाई 2024 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने वाली है. फिल्म का टीजर शेयर कर जॉन अब्राहम ने लिखा-“झगड़ा नहीं आता मुझे, सिर्फ जंग लड़नी आती है!”

यूजर्स ने किया कमेंट्स

जॉन अब्राहम ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म ‘वेदा’ का धमाकेदार टीजर शेयर किया है. फिल्म का टीजर देखकर फैंस जमकर लाइक, शेयर और कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा-“अब मचेगा शोर”, किसी दुसरे यूजर ने लिखा-“हैंडसम हंक इज बैक इन एक्शन”, किसी तीसरे यूजर ने लिखा-“ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर” ऐसे ही यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे है और टीजर देखकर प्यार लुटा रहे हैं.

यह भी पढ़े:-Mere Mehboob Mere Sanam Video: Karan Johar ने ‘मेरे महबूब मेरे सनम’ का धमाकेदार वीडियो किया शेयर, जानिए रिलीज डेट…

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *