Uncategorized

Ramayana Casting: Ranbir Kapoor की ‘रामायण’ में हुई इस एक्ट्रेस की एंट्री, माता कौशल्या के किरदार में आएंगी…

Ranbir Kapoor Film Ramayana Casting: बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की अपकमिंग फिल्म ‘रामायण’ (Ramayana) इन दिनों चर्चाओं में बनी हुई है. इस फिल्म में ‘एनिमल’ (Animal) स्टारर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) भगवान श्रीराम के किरदार में नजर आने वाले हैं. वहीं आए दिन फिल्म ‘रामायण’ की कास्टिंग को लेकर नए-नए अपडेट सामने आ रहे है. हाल ही में शूर्पणखा के किरदार के लिए एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) नाम सामने आया था. वहीं अब माता कौशल्या के किरदार के लिए एक एक्ट्रेस का नाम सामने आ रहा है.
चलिए जानते हैं उस एक्ट्रेस के बारे में…

Ramayana

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘रामायण’ रिलीज से पहले सुर्खियों में बनी हुई है. इस फिल्म से जुड़े कास्टिंग को लेकर लगातार एक के बाद एक बड़ी अपडेट सामने आ रही है. हाल ही में फिल्म ‘रामायण’ के लिए टेलीविज़न एक्टर रवि दुबे (Ravi Dubey) का नाम सामने आया था. रवि दुबे से पहले भी बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स सनी देओल (Sunny Deol), यश (Yash), बॉबी देओल (Bobby Deol) जैसे नाम मीडिया रिपोर्ट्स में आ चुकी हैं. वहीं अब एक बार फिर फिल्म की कास्टिंग को लेकर एक और बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, इस फिल्म में एक और नई एंट्री हो गई है जो इस फिल्म में माता कौशल्या के किरदार में नजर आएंगी।

Ramayana में माता कौशल्या के किरदार में नजर आएंगी ये एक्ट्रेस

नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की डायरेक्टर में बन रही फिल्म ‘रामायण’ काफी समय से चर्चाओं में बनी हुई है. रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आने वाले है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार नितेश तिवारी की मोस्ट-अवेटेड फिल्म रामायण में रणबीर कपूर के अलावा बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स-कास्ट की एंट्री हो चुकी है.

वहीं अब माता कौशल्या के किरदार को लेकर एक टेलीविज़न एक्ट्रेस का नाम सामने आया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म ‘रामायण’ में माता कौशल्या के किरदार के लिए इंदिरा कृष्णन (Indira Krishnan) को अप्रोच किया गाया है. हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है और नहीं मेकर्स ने इन कास्टिंग को लेकर कोई भी खुलासा किया है.

फिल्म ‘रामायण’ स्टार-कास्ट!

बता दें, फिल्म ‘रामायण’ बॉलीवुड के फेमस फिल्ममेकर नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की डायरेक्शन में बनकर तैयार होने वाली है. फिल्म ‘रामायण’ के लिए बॉलीवुड से लेकर साउथ और टीवी की कई सुपरस्टार नजर सामने आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ‘रामायण’ में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), सनी देओल (Sunny Deol), यश (Yash), बॉबी देओल (Bobby Deol), विजय सेतुपति (Vijay Sethupathi), इंदिरा कृष्णन (Indira Krishnan), रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं. लेकिन अभी तक फिल्म के मेकर्स की ओर से इन स्टार-कास्ट की नाम को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

यह भी पढ़े:-Aditi Rao Hydari Wedding: रंगनाथ स्वामी मंदिर में अदिति राव हैदरी ने रचाईं बॉयफ्रेंड Siddharth संग गुपचुप शादी! वायरल हुआ न्यूज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *