Uncategorized

Aditi Rao Hydari Wedding: रंगनाथ स्वामी मंदिर में अदिति राव हैदरी ने रचाईं बॉयफ्रेंड Siddharth संग गुपचुप शादी! वायरल हुआ न्यूज…

Aditi Rao Hydari-Siddharth Secret Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं. दरअसल एक्ट्रेस ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड एक्टर सिद्धार्थ के साथ शादी कर चुकी हैं. कपल के वेडिंग में सिर्फ उनकी परिवार और कुछ रिश्तेदारों शामिल हुए हैं. अदिति और सिद्धार्थ ने ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों से शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं. सोशल मीडिया पर इसकी शादी की खबर तेजी से फैल रही है. आइए जानते हैं इस खबर के बारे में…

Aditi Rao Hydari

बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब-सीरीज ‘हीरामंडी: द डायमंड बाजार’ (Heeramandi) को लेकर खुब सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच अब खबर आ रही है की अदिति राव हैदरी ने इंटीमेट सेरेमनी में शादी कर चुकी हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदिति राव हैदरी ने अपने ब़ॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ तेलंगाना (Telangana) के रंगनाथ स्वामी मंदिर (Ranganatha Swamy Temple) में सात फेरे लेकर हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं. इस शादी में उनके परिवार और रिश्तेदार ही शामिल हुए हैं.

Aditi Rao Hydari ने रचाई शादी…

कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ के साथ ट्रेडिशनल रीति-रिवाजों से शादी कर चुकी हैं. बताया जा रहा है की इनके शादी में तमिलनाडु (Tamil Nadu) के पुजारियों को भी बुलाया गया था. बता दें, जिस मंदिर में कपल की शादी हुई है वो मंदिर वानापर्थी में है और इस जगह से अभिनेत्री का बेहद ही खास रिश्ता है.

अदिति राव हैदरी एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक राजकुमारी हैं. दरअसल, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी के नाना रामेश्वर राव तेलंगाना के वानापर्थी संस्थानम के आखिरी शासक थें. इतना ही नहीं अदिति राव हैदरी एक राजशाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं. अदिति राव हैदरी (अकबर हैदरी) की परपोती हैं और असम के पूर्व राज्यपाल मुहम्मद सालेह अकबर हैदरी ग्रैंड भतीजी हैं.

आखिर क्यो गुपचुप रचाई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शादी कर चुके हैं. कपल अपनी पर्सनल लाइफ को काफी पर्सनल रखते हैं.
जिसकी वजह से दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी करने का फैसला लिया होगा। हालांकि, अभी तक अदिति राव हैदरी या सिद्धार्थ की ओर से इस शादी को लेकर कोई भी ऑफिशियल अमाउंसमेंट नहीं हुआ है. और नहीं ही सोशल मीडिया पर कोई तस्वीर शेयर कर अपने फैंस को ये जानकारी दिया है. बता दें, एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी और सिद्धार्थ की लव स्टोरी की शुरुआत साल 2021 में आई तमिल-तेलुगु फिल्म ‘महा समुद्रम’ (Maha Samudram) से हुई थी.

अदिति राव हैदरी फिल्म लिस्ट

एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी ने अपने करियर में ‘हे सिनामिका’ (Hey! Sinamika), ‘पद्मावत’ (Padmaavat), ‘हत्या 3’ (Murder 3), ‘काटरू वेलियिडाई’ (Kaatru Veliyidai), ‘महा समुद्रम’ (Maha Samudram), ‘सूफ़ियम सुजातायम’ (sufiyum sujatayum) समेत कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं. वहीं अगर अदिति राव हैदरी की वर्कफ्रंट की बात करें तो, वो बहुत जल्द बॉलीवुड के पॉपुलर फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की मोस्ट-अवेटेड वेब-सीरीज ‘हीरामंडी’ में नजर आने वाली हैं.

यह भी पढ़े:-Munawwar Faruqui: मुंबई हुक्का बार में रेड, पकड़े गए मुनव्वर फारुकी, पुलिस ने हिरासत में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *