Uncategorized

TMKOC: सेक्शुअल हैरेसमेंट केस में Jennifer Mistry की जीता, Asit Modi हुए दोषी साबित, लगा जुर्माना…

Jennifer Mistry Sexual Harassment Case Verdict: टेलीविज़न जगत की पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में रोशन के किरदार में नजर आ रही टीवी एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री (Jennifer Mistry) ने कुछ समय पहले शो के प्रड्यूसर असित कुमार मोदी ( Asit Kumar Modi) पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस किया था. वहीं अब इस केस का फैसला आ चुका है.

 Jennifer Mistry

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड के पॉपुलर कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ अक्सर सुर्खियों में बना रहता है. वहीं कुछ समय से ये शो कई विवादों की वजह से खूब चर्चाओं में बना हुआ है. दरअसल, शो में रोशन सिंह सोढ़ी के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का घिनौने आरोप लगाई थीं.

बता दें, एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के जुर्म में असित कुमार के खिलाफ कोर्ट तक पहुंच कर इंसाफ के लिए केस दर्ज किया था. वहीं अब इस केस को लेकर कोर्ट का फैसला आ गया है. ये फैसाला असित कुमार के लिए काफी ज्यादा शॉकिंग है. जी हां, एक्ट्रेस ने जेनिफर मिस्त्री ने इस केस को जीत लिया है. वहीं कोर्ट की ओर से प्रोड्यूसर असित मोदी के खिलाफ अपना फैसला भी सुनाकर भारी भरकम जुर्माना भी लगाया है.

Jennifer Mistry ने जीता केस निर्देशक पर लगा जुर्माना

टेलीविज़न की पॉपुलर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का गंभीर आरोप लगाई थीं. और उनके खिलाफ कोर्ट में केस भी दर्ज की थीं. वहीं अब असित कुमार मोदी के खिलाफ किए गए इस केस का फैसला भी कोर्ट की ओर से आ चुका है. बता दें, एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ये केस जीत गई है और शो के प्रोड्यूसर असित मोदी पर 5 लाख का जुर्माना लगाया है.

हालांकि, जेनिफर मिस्त्री कोट के इस फैसल पर बिल्कुल भी खुश नहीं हैं. एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट दिए गए एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान बताया कि कोट आए हुए इस डिसीजन को 40 दिन बीत चुके हैं. उन्होंने कहा की कोर्ट के आए हुए इस फैसले के बावजुद भी प्रोडक्शन हाउस की ओर उन्हें अभी तक उनके पैसे नहीं मिले हैं. जो उन्होंने अपने हार्ड वर्क से कमाया है.

जीत के बाद भी खुश नहीं हैं जेनिफर मिस्त्री

बता दें, एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने इंटरव्यू में बताया की इस केस के बावजूद भी अभी तक किसी को कोई भी सजा नहीं मिली है. बता दें, जेनिफर मिस्त्री शो के प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर जतिन बजाज और ऑप्रेशन हेड सोहिल रमानी दोनों के खिलाफ केस दर्ज किया था, लेकिन कोर्ट के आए हुए इस डिसीजन असित मोदी के अलावा इन दोनों का नाम शामिल नहीं था. जिसकी वजह से एक्ट्रेस कोट के इस फैसले से खुश नहीं हैं. उन्होंने दोषी होने बावजूद भी तीनों लोग आज भी खुले में घूम रहे हैं.

जेनिफर मिस्त्री को नहीं लगता है की उन्हें अभी तक सही तरीके से इंसाफ मिला है. बता दें, एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री के इस आरोप के बाद असित मोदी के खिलाफ ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के कई कलाकारों ने भी सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाए थें. इस में तारक मेहता के किरदार में नजर आने वाले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Shailesh Lodha) ने भी प्रोडक्शन हाउस पर अपने मेहनत की कमाई न देने की बात किए थें, और उन्होंने इसकी वजह से प्रोडक्शन हाउस पर केस किया था.

यह भी पढ़े:-Taapsee Pannu Marriage Photos: तापसी पन्नू ने रचाई बॉयफ्रेंड Mathias Boe संग शादी! मिला सबूत?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *