Bollywood

Mithun Chakraborty: क्या सच में हॉस्पिटल में एडमिट मिथुन चक्रवर्ती? भड़की बहू Madalsa Sharma, गुस्से में कह दी ये बात…

Mithun Chakraborty Hospitalized: बॉलीवुड के दिग्‍गज कलाकार मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन चक्रवर्ती के सीने में दर्द और बेचैनी की वजह से कोलकाता के एक हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. इस खबर को सुनकर फैंस मिथुन चक्रवर्ती के जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं.

Mithun Chakraborty
Mithun Chakraborty

हिन्दी सिनेमा के सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के फैंस के लिए एक बुरी खबर है. दरअसल, एक्टर जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिथुन दादा को कोलकाता के एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. अभिनेता के हेल्थ को खबर आ रही है कि उन्हें सीने में दर्द और बेचैनी की हुई, जिसकी वजह से उन्हें तुरंत हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गाया है. ये जानकारी सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती के बेटे महाअक्षय चक्रवर्ती (Mahakshay Chakraborty) ने दिए हैं. इस खबर को मिलते ही फैंस उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए दुआ कर रहे हैं. चलिए जानते हैं इस खबर के बारे में…

Mithun Chakraborty हुए हॉस्पिटल में एडमिट

हिंदी सिनेमा के दिग्‍गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बताया जा रहा है कि सीने में तेज दर्द और बेचैनी महसूस हुए, जिसकी वजह से अभिनेता को कोलकाता के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती किया गाया है. रिपोर्ट्स के अनुसार, शनिवार यानी आज सुबह अभिनेता के सीने में दर्द और काफी बैचेनी की वजह से उन्हें कोलकात्ता के प्राइवेट हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. वहीं अपने ससुर मिथुन चक्रवर्ती को लेकर मशहूर एक्टर मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने बताई की उन्हें रुटीन चेअकप के लिए हॉस्पिटल में लाया गया है. बहू मदालसा शर्मा ने टेली चक्कर से बातचीत के दौरान बोली की ये एक गलतफहमी है, उन्होंने अपनी गुस्सा जाहिर करते हुए बताई की सीने में दर्द की खबर बिल्कुल गलत है. वो रुटीन चेअकप के लिए हॉस्पिट में गए थें. वो बिल्कुल ठीक हैं, पता नहीं ये खबर कौन फैला रहा है.

मिथुन चक्रवर्ती को मिला पद्म भूषण

हाल ही में, अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को पद्म भूषण से सम्मानित किया गया था. जिसे लेकर एक्टर ने सोशल मीडिया के जिम्मेदार भारत सरकार और फैंस का शुक्रिया अदा किए थें. मिथुन चक्रवर्ती हिन्दी सिनेमा में 80-90 के दशक के फेमस अभिनेताओं में एक हैं. उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दिए हैं. इस लिस्ट में ‘गुलामी’, ‘प्यार झुकता नहीं’, ‘वक्त की आवाज़’, ‘गंगा जमुना सरस्वती’, ‘चरणों की सौगन्ध’,’प्यार का मंदिर’ जैसी करीब 350 से भी ज्यादा बेहतरीन फिल्में दिए हैं.

यह भी पढ़े:-Crakk Trailer Out Watch video: एक्शन अंदाज में नजर आए Vidyut Jammwal, ‘क्रैक’ का धांसू ट्रेलर आउट…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *