TV

Kaun Banega Crorepati 15: Amitabh Bachchan से KBC 15 की एक कंटेस्टेंट ने पूछा ऐसा सवाल, कि बिग बी बोले- क्या हम कुछ गलत कर रहे हैं..

Amitabh Bachchan Advised by Dheemahi in KBC 15: सोनी टीवी (Sony TV) का फेमस शो ‘कौन बनेगा करोड़पति 15 एक बार फिर से अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के साथ टीवी पर लौट आया हैं. जहां अमिताभ बच्चन शो के कंटेस्टेंट्स से सवाल पूछते नजर आते हैं, वहीं बीच-बीच में अमिताभ बच्चन अपने कंटेस्टेंट्स से मस्ती मजाक भी करते रहते हैं. इस बार कौन बनेगा करोड़पति के स्टेज पर गुजरात की एक कंटेस्टेंट धीमहि राजेन्द्रकुमार त्रिवेदी (Dheemahi Trivedi) ने हिस्सा लिया था. उन्होंने अमिताभ बच्चन से उनके सोशल मीडिया (Social Media) से जुड़े कुछ ऐसे सवाल पूछ लिये. जिस पर अमिताभ बच्चन ने पूछा कि क्या हम कुछ गलत कर रहे हैं…..

KBC 15
Amitabh Bachchan in KBC 15

अमिताभ बच्चन से 18 साल की कंटेस्टेंट ने पूछा यह सवाल

कौन बनेगा करोड़पति 15 (Kaun Banega Crorepati 15)  में आई धीमहि राजेन्द्रकुमार त्रिवेदी ने (18 years old contestent) शो के दौरान अमिताभ बच्चन से पूछती हैं कि “आप फिल्म भी करते हैं, इसके बाद अब ये शो भी शुरू हो चुका है. तो आप अपने सोशल मीडिया को कैसे मैनेज कर लेते हैं”? ये सवाल सुनने के बाद अमिताभ बच्चन बड़े मजाकिया अंदाज में पूछते है कि “आप सोशल मीडिया पर जाती हैं”? जिसके बाद धीमहि जवाब देती हैं कि “मैं आपको सोशल मीडिया पर फोलो भी करती हूँ.”

 

बिग बी को KBC 15 खेलने आई धीमहि ने दी ये सलाह

धीमहि आगे कहती हैं कि मैंने ये भी नोटिस किया है कि आप रात के दो बजे (Using Social Media Late Night) भी पोस्ट करते हैं.”धीमहि राजेन्द्रकुमार त्रिवेदी की ये बात सुनकर अमिताभ बच्चन पूछते हैं, कि क्या हम कुछ गलत कर रहे हैं”? धीमहि राजेन्द्रकुमार त्रिवेदी ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से आगे कहा कि “हमारे यहां कहते है रात को फोन चलाने से आंखों के नीचे डार्क सर्कल आ जाती हैं. आपको तो हैंडसम दिखना है, रात को आराम से 8 घंटे शो जाया करिए”. इसके बाद अमिताभ बच्चन जवाब देते हुए कहते हैं “हम समय निकाल लेते है क्या है कि हमको बुरा लगता है” उन्होंने आगे कहा कि” एक तो हम ब्लॉग भी लिखते हैं, अगर ब्लॉग (Amitabh Bachchan Blogs) ना लिखे तो जितने भी हमारी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग हैं, वो डांटना शुरु कर देते हैं. आपने बटन नहीं दबाया ठीक है.”

KBC 15 में अमिताभ ने कहा कि 10 गालियां भी पड़ती हैं

इसके बाद अमिताभ बच्चन धीमहि से कहते हैं कि “हम भूल जाते हैं वो पोस्ट का बटन. सोशल मीडिया एक ऐसी जगह है, जहां लोगों से संपर्क हो जाता है. उनके साथ दो-चार अच्छी बातें हो जाती हैं. 10 गालियां पड़ती हैं. अगर आपकी लाइफ में अच्छी बातें होंगी तो बुरी बातें भी होंगी. अगर कोई आपको बुरा कहे तो उसे चैलेंज करके आपको उससे बिल्कुल उल्टा काम करना चाहिए. अगर कोई आपसे कहे कि आप ये काम नहीं कर सकतीं, तो आप उस बात को एक चैलेंज के तौर पर ले लीजिए कि आप कर सकती हैं.”

यह भी पढ़े:-Salman Khan Story: Sushmita Sen और Sohail Khan को गाली दे रही थी Delhi की महिला, समझाने आये Salman Khan तो मारा जोरदार थप्पड़….

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *