Bollywood

Dunki Teaser Out: Shah Rukh Khan ने अपने बर्थडे पर फैंस को दिया सरप्राइज, एंटरटेनमेंट से भरपूर फिल्म ‘डंकी’ का टीजर किया रिलीज, Watch Video….

Shah Rukh Khan Film Dunki Teaser Released In Hindi: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की साल 2023 की आखिरी मच अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का टीजर फैंस के लिए आज 2 नवंबर को रिलीज कर दिया गया है. आज शाहरुख का बर्थडे (Shah Rukh Khan Birtday) भी है. उनके जन्मदिन के मौके पर, निर्माताओं ने दर्शकों के बीच टीज़र को रिलीज कर शाहरुख के फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया. इस फिल्म को राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) ने डायरेक्ट किया है.

Dunki
Shah Rukh Khan Film Dunki Teaser Out

आख़िरकार फैंस का इंतज़ार अब खत्म ह चुका है. शाहरुख खान की 2023 की तीसरी फिल्म डंकी अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म के निर्माताओं ने शाह रुख खान की मच अवेटेड फिल्म डंकी की पहली वीडियो को रिलीज कर दिया है. इस विडियो को ड्रॉप 1 के नाम से रिलीज किया गया है. फिल्म में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu), विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और बोमन ईरानी (Boman Irani) भी सहायक भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं.

Dunki का टीजर रिलीज, Watch Video…

फिल्म ‘डंकी’ की कहानी हार्डी के रूप में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), मनु के रूप में तापसी पन्नू (Taasee Pannu), गुलाटी के रूप में बोमन ईरानी (Boman Irani), सुखी के रूप में विक्की कौशल (Vicky Kaushal) के इर्द-गिर्द घूमती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

यह चार दोस्तों और विदेशो तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है, फिल्म चार दोस्तों की उस कठिन यात्रा के बारे में है जो अपने सपनों को साकार करने के लिए शुरू करने वाले हैं. सच्ची घटना के अनुभवों पर आधारित बताई जाने वाली, डंकी प्यार और दोस्ती की कहानी है जो इनकी बेतहाशा असमान कहानियों को एक साथ लाती है.

शाह रुख खान की फिल्म ‘Dunki’ की रिलीज डेट

इससे पहले जवान की सफलता के बाद मीडिया से बात करते हुए, शाहरुख ने डंकी की रिलीज की तारीख की पुष्टि करते हुए कहा था, “26 जनवरी को हमने ‘पठान’ के साथ शुरुआत की है, जन्माष्ठमी पर जवान लेकर आया हूं, और अभी नया साल आने वाला है, क्रिसमस है, उसमें मेरी डंकी” लेके आने वाला हूं. वैसे भी जब मेरी फिल्म आती है उस दिन ईद होती है” (पठान 26 जनवरी को रिलीज हुई थी, जवान जन्माष्टमी पर, और अब क्रिसमस के साथ नया साल आ रहा है. मैं इस बार डंकी लेकर रहा हूं. मैं नेशनल यूनिटी में विश्वास करता हूं और जब भी मेरी फिल्म रिलीज होती है, वह ईद की तरह होती है.” राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित यह फिल्म दिसंबर, 2023 में रिलीज होगी.

2023 में शाहरुख खान की रिलीज फिल्में

‘डंकी’ शाहरुख खान की 2023 की तीसरी फिल्म होगी. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बुमन ईरानी जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं. शाहरुख ने कई साल बाद पठान के साथ दमदार वापसी की, जो जनवरी में रिलीज हुई थी. सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित इस फिल्म ने दुनिया भर के बॉक्स ऑफिस पर 1000 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की. हाल ही में एटली द्वारा निर्देशित उनकी ‘जवान’ 7 सितंबर को रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने भी दुनिया भर में 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani), कनिका ढिल्लों(Kanika Dhillon), अभिजीत जोशी (Abhijeet Joshi) ने मिलकर लिखा है. ‘डंकी’ फिल्म को शाहरुख़ खान की पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) ने प्रोडयूस किया है.

यह भी पढ़ें:- Farrey Trailer Video: Salman Khan की भांजी Alizeh Agnihotri की डेब्यू फिल्म ‘फर्रे’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, देखें VIDEO… 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *