Bollywood

Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत पर ब्लैक मैजिक करती थीं रिया चक्रवर्ती! एक्ट्रेस ने सालों बाद तोड़ी चुप्पी..

Rhea Chakraborty Break Silence On Black Magic allegation: हाल ही में, दिए गए इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Actress Rhea Chakraborty) ने सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) सुसाइड केस पर की खुलकर बात की, काला जादू (Black Magic Allegations) करने वाली बात पर एक्ट्रेस ने सालों बाद अपनी चुप्पी तोड़ी है क्या कहना है रिया चक्रबर्ती का आइये आपको बताते हैं…

Rhea Chakraborty
Rhea Chakraborty Sushant Singh Rajput

सुशांत की मौत पर लगे Rhea Chakraborty पर गंभीर आरोप

हाल ही में, रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में नजर आई थीं. उस इंटरव्यू के बाद सोशल मिडिया पर एक्ट्रेस की किल्प वीडियो खुब वायरल हो रहा है. इस पर रिया चक्रवर्ती सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद अपने ऊपर बीतने वाली कई चीजों को वया कि हैं. रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत की मौत के बाद लोग उन्हें तरह-तरह की बातें कहने लगे, कोई उन्हें काला जादू करने वाली बोलता था तो कोई उन्हें डायन, रिया ने बताया कि वो समय काफी मुश्किल था. लेकिन उस समय में भी मैने हिम्मत नहीं हारी, इसी के साथ रिया ने कहा कि मैं उन लोगों के तानों को भी पॉजीटिव में देखती है. लोग उन्हे चुड़ैल बोलते थे. इसी के साथ उन्होंने कहा कि अब, “मुझे चुड़ैल कहलाना काफी पसंद है, पुराने जमाने में डायन कौन होती थी? डायन वह महिला होती थी जो इस पुरुष प्रधान समाज के राय को नहीं मानती हैं, मेरे मानना है कि मैं वही महिला हूं.”

‘बिग बॉस 17’ में नजर आने वाली हैं Rhea Chakraborty!

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) शायद ही कोई ऐसा हो जो इन्हें नहीं जानता हो, लेकिन लोग इन्हें इनके काम की वजह से नहीं ब्लकि इनपर लगे गंभीर आरोपों की वजह जानते हैं. वहीं अब हाल ही में, एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती खूब सुर्खिया बटोर रही हैं. सुनने में आ रहा है, कि रिया चक्रवर्ती सलमान खान के रियलिटी शॉ ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) में बतौर कंटेस्टेंट के तौर पर नजर आ सकती हैं. हालांकि, इस पर अभी किसी ने कोई खुलासा नहीं किया है. इस बात पर नहीं तो मेकर्स की तरफ से कुछ कहा गया है, और ना ही रिया चक्रवर्ती ने अपनी तरफ से कोई व्यान दि हैं.

रिया चक्रवर्ती पर लगा था सुशांत के सुसाइड का आरोप

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) और रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) दोनों रिलेशन में थें. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप लगे थें. जैसे कि सुशांत सिंह राजपूत का पैसा हड़पने का आरोप, सुशांत सिंह राजपूत को जबरदस्ती ड्रग्स देने का आरोप, सुशांत सिंह राजपूत पर काला जादू करने का आरोप, इतना हीन ही सुशांत सिंह राजपूत को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप भी रिया चक्रवर्ती पर लगया गया था. बता दें, कि सुशांत सिंह राजपूत की फैमिली ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसके बाद इस मामले में ईडी ने संज्ञान लिया, और रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली से कई बार पूछताछ की, जिसके बाद आपको बता दें, कि रिया चक्रवर्ती को जेल भी हुई थी.

यह भी पढ़ें:- Mission Raniganj Review: ‘मिशन रानीगंज’ पूरा कर चमक उठे अक्षय कुमार, हिट है जसवंत सिंह का किरदार पढ़ें रिव्यु…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *