Bollywood

Yami Gautam-Aditya Dhar: एक्ट्रेस के घर आई खुशखबरी, बेहद ही खास रखा बेटे का नाम, यामी-आदित्य बनें पेरेंट्स…

Yami Gautam-Aditya Dhar Become Parents: बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम ने 4 जून, 2021 को फिल्म डायरेक्ट-प्रोड्यूसर आदित्य धर के साथ शादी के पवित्र बंधन में बंध गई थीं. वहीं अब एक्ट्रेस को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं. दरअसल, अभिनेत्री यामी गौतम ने शादी के तीन साल बाद बेटे को जन्म दी हैं.

Yami Gautam

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम 20 मई, 2024 को अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर फैंस के लिए एक खुशबरी साक्षा की हैं. जी हां, एक्ट्रेस मां बन गई हैं. दरअसल, यामी गौतम के पर घर खुशियों का महौल बन गई है.

शादी के तीन साल बाद अब एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया हैं. बता दें, यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने नन्हें मेहमान का बेहद ही यूनिक नाम रखा है. जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बना है. वहीं फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस को जमकर बधाई दे रहे हैं. चलिए जानते हैं, आखिर यामी और आदित्य ने क्या नाम रखा है अपने बेटे का…

Yami Gautam ने शेयर किया पोस्ट

एंटरटेनमेंट (Entertainment News) इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. दरसल, शादी के तीन साल बाद बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री यामी गौतम बन चुकी हैं. यामी गौतम और आदित्य धर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर पेरेंट्स बनने की खुशखबरी अपने फैंस को दिया है. पोस्ट शेयर कर कपल ने कैप्शन में लिखा-“हम सूर्या हॉस्पिटल के असाधारण रूप से समर्पित और अद्भुत चिकित्सा पेशेवरों, विशेष रूप से डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी विशेषज्ञता और अथक प्रयासों ने इस खुशी के अवसर को संभव बनाया।

जैसे ही हम माता-पिता बनने की इस खूबसूरत यात्रा पर निकलते हैं, हम उत्सुकता से अपने बेटे के उज्ज्वल भविष्य की आशा करते हैं। उसकी हर उपलब्धि के साथ, हम इस आशा और विश्वास से भर जाते हैं कि वह हमारे पूरे परिवार के साथ-साथ हमारे प्यारे देश के लिए भी गौरव का प्रतीक बनेगा.” बता दें, कपल अपने बेटे का बेहद ही यूनिक नाम रखा है और वो नाम है वेदाविद (Vedavid) जी हां, वेदाविद का मतलब होता है जिसे वेद का ज्ञान हो. वहीं फैंस के साथ-साथ बॉलीवुड के तमाम सेलिब्रिटीज बधाई दे रहे हैं.

यामी गौतम मैरिज डेट…

बता दें, साल 2019 में आई फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: The Surgical Strike) यामी गौतम नजर आई थीं. ये फिल्म आदित्य धर के डायरेक्शन में बनकर तैयार हुआ था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म ‘उरीः द सर्जिकल स्ट्राइक’ के शूटिंग के दौरान आदित्य धर और यामी गौतम एक-दूसरे के करीब आए और इनका प्यार में पड़वान चढ़ने लगा था.

हालांकि, कपल ने अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी सार्वजनिक तौर बाद नहीं किया और 4 जून, 2021 में शादी कर फैंस को सरप्राइज दे दिया. यामी-आदित्य के शादी में सिर्फ परिवार के लोग ही शामिल हुए थें. वहीं शादी के तीन साल बाद अब एक्ट्रेस मां बनी हैं.

यह भी पढ़ें:-Meena Kumari: जब प्यार की खातिर मीना कुमारी को झेलना पड़ा था हलाला का दर्द! जीनत अमान के पिता बने थे शौहर…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *