Webseries

Bigg Boss OTT 2 Winner: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर बने Elvish Yadav, Abhishek Malhan को मात देकर चमचमाती ट्रॉफी की अपने नाम….

Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी 2′ को अपना विनर मिल चुका है. इस शो को Elvish Yadav ने जीत लिया है. एल्विश ने बिग बॉस की ट्रॉफी के साथ-साथ 25 लाख रुपए की प्राइज मनी भी अपने नाम कर ली है. इस बार बिग बॉस का ग्रैंड फिनाले 14 अगस्त सोमवार को हुआ. इस शो के रनर अप Fukra Insaan यानि Abhishek Malhan बने. बिग बॉस ओटीटी 2 का आगाज 17 जून को हुआ था. बिग बॉस के घर के अन्दर 13 कंटेस्टेंट्स की एंट्री हुई थी. शो में 13 कंटेस्टेंट के बीच काफी उतार चढ़ाव देखने को मिले.

Bigg Boss OTT 2
Bigg Boss OTT 2 Winner Elvish Yadav

जिनमें से 5 कंटेस्टेंट्स के बीच बिग बॉस के घर में आखिरी दिन तक जबरदस्त टक्कर देखने को मिली. हालांकि, आखिर में पूजा भट्ट और बेबिका ध्रुवे टॉप 5 की रेस से बाहर हो गई थीं. इसके बाद टॉप 3 में Elvish Yadav, Abhishek Malhan और Manisha Rani थे. बाद में सिर्फ अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव टॉप 2 में बने रहे. लेकिन 13 कंटेस्टेंट को हराकर Elvish Yadav ने Bigg Boss की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर एक इतिहास रच दिया है. Elvish यादव ने बतौर wild card एंट्री ली थी. इसके बावजूद भी उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिला. इस शो में Elvish यादव का इमोशनल साइड भी देखने को मिला.

Bigg Boss OTT 2 के फिनाले से पहले अभिषेक की हुई तबियत खराब

बता दें कि अभिषेक मल्हान अपनी हेल्थ की वजह से हॉस्पिटल में एडमिट हो गये थे. बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने अभिषेक के फैंस के लिए हेल्थ अपडेट दिया. हालांकि बाद में अभिषेक मल्हान डॉक्टर्स की निगरानी में बिग बॉस के फिनाले में पहुँच गये थे.

Bebika-Pooja की Bigg Boss OTT 2 के ग्रैंड फिनाले में जबरदस्त परफोर्मंस

Pooja Bhatt and Bebika Dhruv
Pooja Bhatt and Bebika Dhruv

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) के ग्रैंड फिनाले में पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) और बेबिका ध्रुवे (Bebika Dhruv) ने अपने जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस से लोगों का दिल जीत लिया. पूजा भट्ट व्हाइट कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. वहीं बेबिका धुर्वे भी ब्लैक कलर की ड्रेस में गॉर्जियस दिखी हैं. दोंनो अपने आउटफिट में काफी शाइन कर रही थीं.

ग्रैंड फिनाले में Avinash-Falak ने बाँधा समा

Avinash Sachdev and Falaq Naaz
Avinash Sachdev and Falaq Naaz

इस शो के एक्स कंटेस्टेंट्स अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) और फलक नाज (Falaq Naaz) ने ‘ये जवानी है दीवानी’ गाने पर डांस परफॉर्मेंस करते नजर आये. फलक नाज ब्लैक कलर के आउटफिट में काफी स्टनिंग लगी वहीं अविनाश सचदेव ब्लू और व्हाइट कलर के आउटफिट में काफी स्मार्ट लग रहे थे. वही एल्विश यादव और पूजा भट्ट ने भी बादशाह (Badshah) के गाने पर खूब डांस किया.

Bigg Boss OTT 2 के Grand Finale में आये ये मेहमान

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 के ग्रैंड फिनाले में सितारों का भी मेला लगा. सलमान खान के साथ शाहरुख खान (Shah Rukh khan) से लेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) तक कई बॉलीवुड स्टार्स नजर आये. इनके साथ सभी कंटेस्टेंट के घर वाले उन्हें सपोर्ट करने आये. इस सीजन के सभी प्रतियोगी भी विनर को सपोर्ट करने इस शो में आये. उधर बिग बॉस के इस सीजन में कृष्ण अभिषेक ने अपने कॉमेडियन अंदाज में पूजा भट्ट से फ्लर्ट करते नजर आये. आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे भी अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का प्रमोशन करने पहुंचे. बॉलीवुड सिंगर बादशाह (Badshah) ने भी ग्रैंड फिनाले में जबरदस्त परफॉर्मेंस दी.

Bigg Boss में Manisha Rani के हाथ लगी लॉटरी

Tony Kakkar and Manisha Rani
Tony Kakkar and Manisha Rani

शो के आखिरी दिन में सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और असीस कौर ने जबरदस्त लाइव परफॉर्मेंस दिया था. जिसने शो में चार-चांद लगा दिए. दोनों ने एंट्री कर टॉप 5 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट की तारीफों के पुल बांधे थे. वहीं सिंगर टोनी कक्कड़ अपने गाने ‘धीमे-धीमे’ पर मनीषा रानी (Manisha Rani) को समर्पित किया. साथ ही उन्होंने मनीषा रानी से वादा किया कि फिनाले के बाद जैसे ही वह घर से बाहर आयेंगी, वो उनके साथ एक म्यूजिक एलबम करेंगे.

यह भी पढ़े:- Film Jawan New Song: जवान फिल्म का दूसरा गाना Chaleya रिलीज, Nayanthara के साथ रोमांस करते दिखे Shah Rukh Khan….

Chandani Chaurasia

Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *