BollywoodTV

Poonam Pandey Died: सर्वाइकल कैंसर से पूनम पांडे का निधन, इंडस्ट्री में छाया मातम का माहौल…

Poonam Pandey Passes Away: एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) ने 32 साल के उम्र में इस दुनिया को अलविदा कर चुकी है. मॉडल पूनम पांडे सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं. एक्ट्रेस की निधन की खबर, उनकी ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए दी गई है. एक्ट्रेस पूनम पांडे की निधन की खबर से पूरी टेलीविज़न इंडस्ट्री को नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस कोभी बहुत बड़ झटका लगा है.

Poonam Pandey
Poonam Pandey

अक्सर अपनी बोल्डनेस अंदाज और विवादों से घिरी रहने वाली मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) अब इस दुनिया को अलविदा कह चुकी हैं. अभिनेत्री पूनम पांडे की अचानक निधन की खबर ने बी-टाउन के लोगों के साथ-साथ उनके फैंस उनकी फैमिली सभी को शॉक्ड कर दिया है. पूनम पांडे के ऑफिश‍ियल इंस्टाग्राम अकाउंट से उनकी निधन की जानकारी सामने आई है. एक्ट्रेस सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं. उनकी निधन की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है. पूनम पाड़े महज 32 साल की उम्र में अपना दम तोड़ चुकी हैं.

Poonam Pandey के इंस्टाग्राम से मिली जानकारी..

एक्ट्रेस पूनम पांडे के ऑफिश‍ियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर जानकारी दी गई हैं, पोस्ट में लिखा-“आज की सुबह हमारे लिए ही कठिन है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। व्यक्ति जो कभी भी उनसे मिला, उसे उनसे प्यार मिला। दुख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.”

कैंसर से पीड़ित थीं पूनम पांडे

एक्ट्रेस और मॉडल पुनम पांडे 2 फरवरी 2024 को 32 साल के उम्र में निधन हो गई है. पुनम पांडे अक्सर अपनी वर्ल्ड वीडियो की वजह से सुर्खियों में बनी रहती थीं. उन्होंने आपने करियर में कई शोज कर चुकी हैं. वहीं हर कोई उनकी मौत की खबर सुनकर हैरान हो रहे हैं. दरअसल, एक्ट्रेस हाल ही में एक में नजर आई थीं, जिसकी वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर जानकारी दी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस की निधन उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के घर में हुई है.

यह भी पढ़े:-THE CREW Release Date: Tube-Kareena और Kriti की ‘द क्रू’ की रिलीज डेट अनाउंसमेंट, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *