TV

Bigg Boss OTT 3: ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ का ग्रैंड प्रीमियर डेट आया सामने! शो में धमाल मचाएंगे ये सेलेब्स…

Bigg Boss OTT Season 3: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ इन दिनों खूब सुर्खियों में बनी हुई है. फैंस ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के लिए काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं. वहीं अब शो के फैंस के लिए गुडन्यूज है. क्योंकि शो बहुत जल्द ओटीटी पर दस्तक देने वाला है. चलिए जानते हैं कब टेलीकास्ट होगी ‘बिग बॉस ओटीटी 3’

Bigg Boss OTT

हिन्दुस्तान का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के लिए लाखों-करोड़ो लोगों दिवाने हैं. पिछले 17 सालों से ‘बिग बॉस’ का हर सीजन सिर्फ टीवी पर टेलीकास्ट किया जाता था लेकिन पिछले दो सालों से इस शो का ओटीटी वर्जन प्रसारित किया जा रहा है. सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी वर्जन को भी लोग काफी पंसद करते हैं और इस वक्त सीजन 3 के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच अब ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ के प्रीमियर को लेकर एक अपडेट सामने आई है.

Bigg Boss OTT प्रीमियर डेट

सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ की जबरदस्त सक्सेस के बाद अब मेकर्स ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के तीसरे सीजन की तैयारी में लगें हुए हैं. इस सीजन के लिए मेकर्स एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स तलाश रहे हैं. ऐसे में फैंस इस सीजन के लिए उतावले हो रहे हैं. वहीं शो का प्रीमियर डेट सामने आ चुकी है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ का प्रीमियर 15 मई, 2024 को होने वाला है. हालांकि, अभी तक इस खबर को लेकर कोईं भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है और ना ही कोईं ऑफिशियल जानकारी सामने आई है. लेकिन कईं मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, निर्माताओं के साथ शो में हिस्सा लेने वाले जानी-मानी हस्तियों के साथ डिसक्शन की अफवाहें आ रही हैं.

इन हस्तियों का नाम आ रहा है सामने

बता दें, ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की प्रीमियर डेट सामने आ चुकी है. वहीं इस सीजन के लिए कोईं सेलिब्रिटीज का नाम सामने आ रहा हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस सीजन के लिए मेकर्स ने दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) को अप्रोच किया है. बता दें, इसे पहले भी एक्ट्रेस ‘बिग बॉस सीजन 13’ मे बतौर कंटेस्टेंट्स नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्टर अरहान बहल (Arhaan Behll) का भी नाम सामने आ रहा है. हालांकि, अभी तक शो के कंटेस्टेंट्स को लेकर कोई भी ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है. वहीं शो में नजर आने वाले कंटेस्टेंट्स भी इन खबरों को लेकर चुप्पी साधे हुए हैं.

Elvish Yadav थें सीजन 2 के विनर

अगर बात करें ‘बिग बॉस ओटीटी सीरीज 2’ की उस सीजन में एल्विश यादव (Elvish Yadav), अभिषेक मल्हान, (Abhishek Malhan), जिया शंकर (Jiya Shankar), मनीषा रानी (Manisha Rani), पूजा भट्ट (Pooja Bhatt), फलक नाज (Falaq Naaz), अविनाश सचदेव (Avinash Sachdev) समेत कईं कंटेस्टेंट्स नजर आए थें. लेकिन इस शो में एल्विश यादव बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री लिए थें और इस सीजन का विनर भी बने थें.

यह भी पढ़े:-CONFIRM: ओटीटी पर दस्तक देने के लिए तैयार है Akshay- Tiger की Bade Miyan Chote Miyan, जानें- कब और कहां होगी रिलीज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *