Photo GalleryTV

Bigg Boss: ‘बिग बॉस’ के घर में Sunny Arya से लेकर Kushal Tandon कई सितारों ने पार की हदें, मेकर्स ने किया घर से बेघर

Bigg Boss contestants evicted due to violance: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में हर साल नए सितारें हिस्सा लेते हैं. लेकिन हर साल कोई न कोई ऐसे कंटेस्टेंट्स होते हैं, जिन्हें हाथापाई करने की आदत होती है. जिसकी वजह से मेकर्स उन्हें से निकाल देते हैं. वहीं अब इस लिस्ट में इस सीजन का नया नाम सनी आर्या (Sunny Arya) का जुड़ा गया है. देखिए लिस्ट…

Bigg Boss contestants evicted due to violance
Bigg Boss contestants evicted due to violance

इन कंटेस्टेंट्स हाथापाई के कारण मेकर्स ने किया बाहर

टेलीविज़न का सबसे बड़ा कॉन्ट्रोवर्सियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) हमेशा से ही सुर्खियों में रहा है. ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) शुरू हुए 17 साल हो चुके हैं, और अभी ‘बिग बॉस का सीजन 17’ खुब सुर्खियों में हैं. वहीं इस शो में कई ऐसे सीजन में कई ऐसे कंटेस्टेंट्स रहे हैं, जिन्होंने ‘बिग बॉस’ के अहम नियम का उल्लंघन किए हैं. जिन्हें हाथापाई करने के कारण कई कंटेस्टेंट्स को मेकर्स ने घर से बेघर कर दिए हैं. वहीं अब इस रियलिटी शो में सनी आर्या (Sunny Arya) यानी की (Tehalka) को अभिषेक कुमार के साथ हाथापाई करने की वजह से घर से बेघर कर दिया गया है. इनसे पहले मधुरिमा तुली (Madurima Tuli) से लेकर प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) विकास गुप्ता (Vikas Gupta) जैसे कई कंटेस्टेंट्स को हिंसा करने की वजह से शो के मेकर्स ने घर से बेघर कर दिए हैं. देखिए इन सितारें की लिस्ट…

Bigg Boss contestant Sunny Arya

Sunny Arya
Sunny Arya

सलमान खान (Salman Khan) के रीयल्टी शो ‘बिग बॉस 17’ के हिस्सा बने सनी आर्या (Sunny Arya) उर्फ तहलका (Tehalka) को विकेंड के बार पर घर में कई वर हिंसा की वजह से घर से बेघर कर दिया है. बता दें, घर में झगड़े के वक्त सनी आर्या ने अभिषेक कुमार के कॉलर पकड़ लिया था. जिसकी वजह से उन्हें वीकेंड का वार एपिसोड में फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) ने उन्हें घर से बेघर कर दिए हैं.

Bigg Boss contestant Priyank Sharma

Priyank Sharma
Priyank Sharma

सलमान खान (Salman Khan) के रीयल्टी शो ‘बिग बॉस सीजन 11’ के दौरान प्रियांक शर्मा (Priyank Sharma) और आकाश डडलानी (Akash Dadlani) के बीच हुए झगड़े में प्रियांक ने आकाश को धक्का दे दिए थें. जिसकी वजह से शो के मेकर्स ने प्रियांक शर्मा को ‘बिग बॉस’ के घर से बेघर कर दिए थें

Bigg Boss contestant Madhurima Tuli

हिन्दुस्तान के सबसे बड़ा रीयल्टी शो ‘बिग बॉस सीजन 13’ एक्ट्रेस मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) ने अपने एक्स बॉयफ्रेंड विशाल आदित्य सिंह (Vishal Aditya Singh ) के हुए झगड़े में फ्राइंग पैन से वार कि थी. जिसकी वजह से शो के मेकर्स ने मधुरिमा तुली को घर से बेघर कर दिए थें.

Vikas Gupta

Vikas Gupta
Vikas Gupta

बता दें, ‘बिग बॉस सीजन 14’ में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) की अर्शी खान (Arshi Khan) के साथ हुई भयानक झगड़े के बीच विकास गुप्ता ने अर्शी खान को पूल में धक्का दे दिए थें. जिसके बाद उन्हें मेकर्स ने सजा के तौर पर घर से बेघर कर दिए थें.

Kushal Tandon

Kushal Tandon
Kushal Tandon

सलमान खान (Salman Khan) के रीयल्टी शो ‘बिग बॉस सीजन 7’ में एक्टर कुशाल टंडन (Kushal Tandon) और वीजे एंडी (VJ Andy) के साथ हुई लड़ाई के बीच कुशाल टंडन ने वीजे एंडी के साथ हिंसा करने की वजह से शो के मेकर्स ने उन्हें घर से निकाल दिए थें. लेकिन बाद में कुशाल टंडन की दोबारा एंट्री हुई थीं.

Zeeshan Khan

Zeeshan Khan
Zeeshan Khan

बता दें, ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 1’ में जीशान खान (Zeeshan Khan) और प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) के साथ हुई झगड़े के बीच बात मारपीट तक पहुंच गई थी. बता दें, प्रतीक के साथ धक्कामुक्की करने के बाद शो के मेकर्स ने उन्हें सजा के तौर पर घर से बाहर निकाल दिए थें.

Puneet Issar

Puneet Issar
Puneet Issar

सलमान खान (Salman Khan) के रीयल्टी शो ‘बिग बॉस सीजन 8’ में पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने हिस्सा लिए थें. बता दें एक टास्क के दौरान पुनीत इस्सर (Puneet Issar) ने गलती से आर्या बब्बर (Aarya Babbar) के चोट लग गई थी. जिसके वजह आर्या बब्बर ने पुनीत इस्सर के इविक्शन की मांग किए थें, पुनीत इस्सर से उनके बर्ताव के लिए माफी भी मांगे थें, इसके बाद उन्हें घर में दोबारा एंट्री मिली थीं.

यह भी पढ़े:-Urfi Jawed Account Suspended: उर्फी जावेद का इंस्टाग्राम अकाउंट सस्पेंड, टीम ने एक्ट्रेस से मांग ली माफी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *