Bollywood

Nasirr Khan Video: ‘Baghban’ एक्टर नासिर खान ने सोशल मीडिया हाथ जोड़कर मांगा काम, छलका दर्द, बोले…

Nasirr Khan News: बॉलीवुड एक्टर नासिर खान (Nasirr Khan) सोशल मीडिया के जरिए काम मांगे हैं. एक्टर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर हथियार जोड़कर कास्टिंग डायरेक्टर्स से काम मांगा है, नासिर खान ने साल 2001 में फिल्म ‘बागबान’ (Baghban) में बॉलीवुड के दिग्‍गज कलाकार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे करण का किरदार निभाते नर आए थें. देखिए वीडियो…

Nasir Khan Video
Nasirr Khan Video

फिल्म ‘बागबान’ में नासिर खान ने अमिताभ बच्चन के बेटे करण मल्होत्रा के किरदार ने नरज आए थें. उन्होंने अपनी करियर में कई और फिल्मों में काम किए हैं. बता दें, एक्टर नासिर खान बॉलीवुड के लेजेंडरी एक्टर जॉनी वॉकर (Johnny Walker) के बेटे हैं. लेकिन इसके बावजूद भी नासिर खान को फिल्म इंडस्ट्रीज में किसी से हेल्प लिए बिना, अपने दम काम पर करते रहे, लेकिन अब एक्टर की हालत ऐसी हो गई है कि उन्हें सोशल मीडिया के जरिए हाथ जोड़कर काम मांग रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर नासिर खान ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किए हैं, इस वीडियो के जरिए उन्होंने कास्टिंग डायरेक्टर्स से काम मांगते नजर आ रहे हैं.

Nasirr Khan वीडियो..

नासिर खान ने सोशल मीडिया वीडियो शेयर अपना नाम, हाइट, उम्र बताते नजर आ रहे है. इसके साथ उन्होंने कहा की, मैं सभी कास्टिंग डायरेक्टर्स और उनके असिस्टेंट्स से कहना चाहता हूं, कि मैंने बहुत सारे एड्स फिल्म किए है, टेलीविज़न किए है, वेब-सीरीज किए हैं. बहुत सारे हिन्दी फिल्मों में काम किए हैं. आप लोगों ने मुझे देखा ही होगा, अगर आप समझते हैं कि मैं एक काबिल एक्टर हूँ, लायाक एक्टर हूँ, तो मुझे कॉल कर या मैसेज करिए. मै आप सब खे साथ काम करना चाहूंगा, लेकिन अब मुझमें ऑडिशन देने की हिम्मत और ताकत नहीं रही, मैं न तो अब ऑडिशन देना चाहता हूँ और नहीं दे सकता हूँ. ये साबित करने के लिए कि मैं उस किरदार को निभाने के काबिल हूं. अगर आपको लगता है की मैं किसी भी लायक हुं, तो प्लीज मुझे कॉल कीजिए, मैं काम करने को तैयार हूं. लेकिन ऑडिशन देने के लिए नहीं.”

नासिर खान फिल्मी करियर

बॉलीवुड एक्टर नासिर खान ने अनुराग कश्यप की शो ‘आशीर्वाद’ से टेलीविज़न जगत में डेब्यू किए थें. वहीं नासिर खान डबिंग आर्टिस्ट और एंकर के तौर भी इंडस्ट्री में काम कर चुके हैं. बता फिल्म ‘बागबान’ सुपरस्टार्स अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और सलमान खान (Salman Khan) के साथ भी काम कर चुके हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नासिर खान कुछ साल पहले ये भी बोले थे कि फिल्म इंडस्ट्री ने उन्हें साइक्लोन कर दिया था, जिसके बाद वो अमेरिका जाकर एक कंपनी ने काम किए, लेकिन साल 2016 में उन्होंने एक बार फिर अपनी एक्टिंग कि शुरुआत किए, इसके बाद साल 2022 में वो एक टेलीविज़न शो में नजर आए, इसके बाद फिर से वो बेरोजगार हो गए हैं. नासिर खान ने अफपे करियर में कई बॉलीवुड फिल्में और टेलीविज़न शोज में नजर आ चुके हैं.

यह भी पढ़े:-Abhishek Bachchan Birthday Special: करोड़ों की संपत्ति के मालिक है अभिषेक बच्चन, जानिए उनके नेटवर्थ कार कलेक्शन के बारे में…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *