Photo GalleryTV

Anupamaa: Nidhi Shah ने इस वजह से किया सीरियल ‘अनुपमा’ को अलविदा, कहा इस शो में ज्यादा कुछ?

Nidhi Shah quit Anupamaa: ‘स्टार प्लस’ (StarPlus) को पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को एक-एक कर कई किरदारों ने सीरियल को अलविदा कह चुके है. वहीं सीरियल में किंजल के किरदार में नजर आ रही एक्ट्रेस निधि शाह (Nidhi Shah) ने सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को छोड़ने का ऐलान कर चुकी हैं. निधि शाह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान इस बात की खुलासा की हैं.

Nidhi Shah quit Anupamaa
Nidhi Shah quit Anupamaa

टेलीविज़न अभिनेत्री निधि शाह (Nidhi Shah) ने ‘स्टार प्लस’ (StarPlus) को पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को में दिलचस्प मोड़ आने वाली है. हाल ही में, सीरियल ‘अनुपमा’ की एक नया प्रोमो सामने आई थी, जिसमें रूपाली गांगुली (Rupali Ganguly) अमेरिका में नज़र आ रही है. वहीं मेकर्स ने तोषु और किंजल को छोड़ विदेश में भेजने की तैयारी कर रहे हैं. शो के इस लिप से दर्शंकों को झटका लगने वाला है. लेकिन अब शायद तोषु और किंजल सीरियल को छोड़ने का फैसला लिया है. जिसके कारण किंजल का किरदार नज़र नहीं आएगा, इससे पहले भी ये खबरें आई थीं की, अभिनेत्री निधि शाह सीरियल ‘अनुपमा’ को छोड़ सकती हैं. वहीं अब इस खबरों पर खुद अभिनेत्री ने पक्की कर दी हैं.

Nidhi Shah ने छोड़ा Anupamaa

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिनेत्री निधि शाह (Nidhi Shah) ने सीरियल ‘अनुपमा’ को छोड़ने की खुलासा कर दिया है. अभिनेत्री निधि शाह ने कहा, “मुझे लगता है कि ये सही वक्त है की मैं इस शो को छोड़ दूं, क्योंकि अब शो में ज्यादा कुछ करने के लिए बचा नहीं हैं, अक्सर किसी किरदार को फालतू में खींचने के बजाए उस कैरेक्टर को एक अच्छे मोड़ पर खत्म कर देना ही बेहतर है, “मुझे लगता है कि इस शो में किंजल का एक अच्छा ग्राफ रहा है. “मैंने इस शो में कुछ अच्छे ग्राफ और शानदार मोड़ देखे हैं.”

Anupamaa छोड़ने पर Nidhi Shah का रिएक्शन

अभिनेत्री निधि शाह (Nidhi Shah) ने सीरियल ‘अनुपमा’ को छोड़ने पर बताया की, जब उन्हें शो से किंजल के किरदार के खत्म होने के बारे में पता चला तो वो काफी इमोशनल और खुश हुई थीं. अभिनेत्री ने कहा मैंने इस किरदार को पूरी शिद्दत से निभाया हूँ. इस शो में मैंने इस किंजल के किरदार में करीब साढ़े 3 साल कर चुकी हूँ. उन्होंने कहा ये मेरे लिए कोई मजाक नहीं था. निधि शाह ने कहा- ‘मैं किंजल के काफी करीब थी. मेरे परिवार दोस्त सभी इस किरदार के बहुत करीब थें. उन्होनें कहा- मैं इस फैसले का एक्सेप्ट करके आगे के लिए बढ़ चुकी हूं.” इतना ही नहीं, अभिनेत्री निधि शाह ने हिंट दि की, शायद ही वो आगे इस शो का हिस्सा बनेंगे.

Anupamaa के बाद किस शो में नजर आएंगी Nidhi Shah

इंटरव्यू में बातचीत के दौरान अभिनेत्री निधि शाह ने बताया कि सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) को छोड़ने के बाद अब एक्ट्रेस दोबारा से ऑडिशन्स का फेज शुरू करने वाली हैं. अभिनेत्री अब सीरियल, वेब-सीरीज और मूवीज के लिए भी कोशिश करने वाली हैं. एक्ट्रेस ने बताया की, वो बहुत जल्द अपने फैंस को दोबारा ऑन स्क्रीन मिलने के लिए तैयारी में लगी हुईं हैं.

यह भी पढ़े:.Animal Star Cast Fees: Ranbir Kapoor से लेकर Rashmika Mandanna तक, ‘Animal’ के लिए हैं की भारी भरकम फीस चार्ज…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *