Bollywood

King: प्रोफेशनल किलर अंदाज में नजर आएंगे Shah Rukh Khan, पापा संग मिलकर बेटी Suhana Khan मनाएंगी धमाल…

Shah Rukh Khan Film King Update: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘द किंग’ (The King) को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फैंस शाहरुख खान के इस फार्म को लेकर बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं अब फिल्म द किंग को लेकर एक पर बड़ा अपडेट आया है. आइए जानते हैं की आखिर कैसा होगा शाहरुख खान की इस फिल्म में उनका रोल?

Shah Rukh Khan

हिन्दी सिनेमा (Hindi Cinema) के सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर लगातार चर्चाओं में बने हुए हैं. शाहरुख खान की अपकमिंग प्रोजेक्ट फिल्म ‘किंग’ को बॉलीवुड के जाने-माने निर्देशक सुजॉय घोष (Sujoy Ghosh) के डायरेक्शन में बनकर तैयार होने वाली है. इस फिल्म के जरिए शाहरुख खान पहली बार अपनी बेटी सुहाना खान के साथ बड़े पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. ‘किंग’ के जरिए दोनों पहली बार किसी फिल्म में एक साथ काम करने वाले हैं. जो दोनों के लिए बेहद ही खास है. वहीं फैंस को भी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीद है. उनका मानना है कि शाहरुख खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस जबदस्त धमाल मचाने वाली है. इसी बीच अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. दरअसल, ‘किंग’ से शाहरुख खान के किरदार का खुलासा हो चुका है. खबरों की माने तो, फिल्म में ‘किंग’ में शाहरुख खान खूंखार अवतार में स्क्रीन पर नजर आएंगे.

King में Shah Rukh Khan का अवतार होगा खूंखार

शाहरुख खान की मोस्ट-अवेटेड अपकमिंग फिल्म ‘किंग’ को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. बता दें, बीते दीन राहुल राउत (Rahul Raut) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर (एक्स) अकाउंट पर शाहरुख खान की फिल्म किंग को लेकर एक नया अपडेट साझा किया, राहुल राउत ने इस पोस्ट के जरिए यह खुलासा किया कि फिल्म किंग में शाहरुख खान कैसे किरदार में नजर आएंगे? इस पोस्ट और एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक,ये दावा किया जा रहा है कि शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म किंग में एक हत्यारे की किरदार को निभाते नजर आएंगे. खबरों की माने तो, इस फिल्म में जबरदस्त एक्शन सीन्स के साथ शाहरुख खान अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के जरिए इस बार भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मनाएंगे, जिसे देखकर एक बार फिर ऑडियंस के रोंगटे खड़े होने वाले हैं. बता दें कि 90 के दशक में शाहरुख खान ने ऐसे ग्रे शेड किरदार निभाए थे. लेकिन इस बार फिल्म किंग में उनका लेवल हाई होगा, जिसे देखकर ऑडियंस भी हैरान रह जाएंगे.

कब रिलीज होगी ‘किंग’

बता दें, फिल्म ‘किंग’ में शाहरुख खान के साथ सुहाना खान और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) लीड रोल में नजर आएंगे. इनके अलावा इस फिल्म में साल 2024 में आई बेस्ट हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘मुंज्या’ (Munjya) में नजर आ चुके अभिनेता अभय वर्मा (Abhay Verma) भी शाहरुख खान की फिल्म किंग में सुहाना खान के अपोजिट अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. एंटरटेनमेंट रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ अगले साल यानी साल 2025 में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है. ये फिल्म साल 2025 की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक साबित हो सकती है.

क्या होगी किंग की सटोरी

शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ का डायरेक्शन सुजॉय घोष कर रहे हैं. माना जा रहा है कि सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बन रही शाहरुख खान की ये फिल्म साल 1994 में आई एक फ्रेंच फिल्म ‘लियोन: द प्रोफेशनल’ (Léon: The Professional) का हिंदी रीमेक होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, शाहरुख खान की फिल्म ‘किंग’ एक मिस्ट्री- थ्रिलर फिल्म होगी, जिसमें सुपरसटार शाहरुख खान प्रोफेशनल किलर के किरदार में नजर आएंगे. वहीं उनकी बेटी सुहाना खान एक ऐसी लड़की के किरदार में नजर आएंगी. जिसने अपने माता-पिता दोनों को खो देती है. शाहरुख खान की ये फिल्म सिनेमाघरों में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन, ड्रामा और थ्रिलर का भरपूर मसाला देखने वाला है.

यह भी पढ़ें:-आखिर कौन हैं बाबा सिद्दीकी? जिनके मर्डर से बॉलीवुड इंडस्ट्री में बना मातम का माहौल…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *